Wednesday, April 17, 2024

मिशन 2023 की तैयारी, छत्तीसगढ़ पहुंची महिला कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष नेटा डिसूजा

रायपुर। जब से सरकार में आए हैं, तभी से ही मिशन 2023 की रणनीति पर काम हो रहा है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के हित में काम किया है. कांग्रेस के कामों के कारण ही 2023 में छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनेगी. यह बात महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष नीता डिसूजा ने कही.

महिला कांग्रेस की कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने रायपुर पहुंची महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष नीता डिसूजा ने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा में बताया कि बैठक में मिशन 2023 की तैयारियों के साथ घर-घर पहुंचने रणनीति बनाई जाएगी. दोपहर 12 बजे होने वाली बैठक में महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष फूलो देवी नेताम भी शामिल होंगी.

विधानसभा चुनाव में महिलाओ की भागीदारी को लेकर नेटा डिसूजा ने कहा कि कांग्रेस ने महिलाओं को अहम भूमिका में रखा हुआ है. जो महिला संगठन में अपने कामों को लेकर सक्रिय हैं, जिन महिलाओं ने ग्राउंड स्तर पर तैयारी की है, उन्हें जरूर मौका मिलेगा. हमारी तरफ से कोशिश होगी कि जो महिला सक्रिय हैं, जो जीत सकती हैं, उन्हें मौका मिले.

बृजमोहन अग्रवाल के आगामी विधानसभा चुनाव को राम और रावण के बीच युद्ध बताए जाने पर नेटा डिसूजा ने कहा कि भगवान राम सबके दिल में हैं. रावण के 10 सिर हैं – लोगों को महंगाई, बेरोजगारी, चाइना के साथ जो हो रहा है, उन सब में नजर आ रहा है, लेकिन बात जन-जन की समस्या को समझने की है, तो वह कांग्रेस पार्टी बेहतर समझती है.

उन्होंने कहा कि दुनिया और देश जनता है कि भारत की इकोनॉमिक कंडीशन गिरती जा रही है. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस आएगी ही आएगी और 2024 में देश में कांग्रेस की सरकार बनेगी.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang