Tuesday, April 16, 2024

लाल बिकनी पहने धूप में उल्टी लेटी प्रियंका चोपड़ा के पीछे निक जोनस का पोज देख भड़के लोग बोले- संस्कार भूल गईं


Entertainment Desk : प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जब साथ में होते हैं तो उनकी केमिस्ट्री देखते बनती है। अक्सर उनके फोटोज भी सामने आते हैं जो सुर्खियों में रहते हैं। रीसेंटली एक ऐसी ही तस्वीर सामने आई है जिसमें दोनों एक-दूसरे के साथ बढ़िया वक्त बिताते दिख रहे हैं। हालांकि उनका पोज कुछ लोगों को पसंद नहीं आया है। इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर के लिए प्रियंका चोपड़ा को ट्रोल किया जा रहा है। एक फॉलोअर ने कॉमेंट में लिखा है कि वह भारत के संस्कार भूल गईं।

देखिए तस्वीरें (स्वाइप करे)

Follow us on Instagram for News Updates.

बिकिनी में पीसी की मस्ती

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपने वर्क कमिटमेंट्स के चलते बीते कुछ महीनों से एक-दूसरे के साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता पा रहे। काम से वक्त निकालकर दोनों जब भी मिलते हैं तो खूब एंजॉय करते हैं। प्रियंका ने अपने एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें दोनों साथ में धूप में मस्ती करते दिख रहे हैं। पीसी बिकिनी पहने उल्टी लेटी हैं वहीं उनके पीछे निक कांटा-छुरी लिए दिख रहे हैं। प्रियंका ने कैप्शन दिया है, स्नैक।

पोज पर भड़क गए फैंस

प्रियंका के फैंस को उनकी यह तस्वीर पसंद आ रही है। लोगों ने लिट और हार्ट इमोजी बनाए हैं। एक फैन ने लिखा है, दिन की सबसे क्यूट और सेक्सी फोटो। एक यूजर ने लिखा है, कर दिया न भारत का नाम रोशन, वाह बेटा मौज कर दी। एक और फॉलोअर ने लिखा है, भारत के संस्कार भूल गई।

 

priyanka chopra instagram

Citadel की शूटिंग में बिजी प्रियंका

वर्क फ्रंट पर बात करें तो प्रियंका चोपड़ा ‘सिटाडेल’ की शूटिंग में बिजी हैं। रीसेंटली उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें उनकी आईब्रो पर चोट आई थी। सीरीज में प्रियंका के ऐक्शन सीन्स भी हैं।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang