Saturday, April 20, 2024

राहुल रॉय और उनका पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव, लंबे पोस्ट में सुनाई ‘कोविड स्टोरी’

मुंबई : कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच हाल ही में अभिनेता राहुल रॉय ने भी कोरोना संक्रमित पाए जाने की जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि किस तरह ब्रेन स्ट्रोक से ठीक होकर वापस आने के बाद वो क्वारंटाइन में ही बने हुए हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में ‘कोविड स्टोरी’ शेयर की है। इसके साथ ही ये सवाल भी किया है कि काफी समय तक घर पर ही रहने और कोई लक्षण ना दिखने के बाद वो वायरस के संपर्क में कैसे आए? राहुल ने ये भी शेयर किया है कि अब तक उन्होंने कई बार कोविड-19 टेस्ट करवा लिया है।

जब आई पहली कोरोना जांच रिपोर्ट…

राहुल रॉय ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा- ‘क्वारंटाइन डे 19, मेरी कोविड स्टोरी। मेरी बिल्डिंग के फ्लोर को 27 मार्च को सील कर दिया गया था। क्योंकि एक पड़ोसी पॉजिटिव पाए गए थे। इसलिए एहतियात के तौर पर फ्लैट में हम सभी को 14 दिनों के लिए सील कर दिया गया। मुझे और मेरे परिवार को 11 अप्रैल को दिल्ली जाना था इसलिए हमने Metropolis Lab से 7 अप्रैल को RTPCR टेस्ट करवाया था। जिसकी 10 अप्रैल को रिपोर्ट आई थी जिसमें मेरा पूरा परिवार पॉजिटिव बताया गया’।

बीएमसी ने भी किया टेस्ट

उन्होंने बताया ‘हमें कोई भी लक्षण नहीं थे और हमें पता चला कि उसी दिन बीएमसी के अधिकारी भी पूरी सोसाइटी का टेस्ट कर रहे हैं। इसलिए हमने फिर से Antigen टेस्ट करवाया और हम सब निगेटिव निकले, और कुछ ही पल बाद हमने फिर से RTPCR टेस्ट के लिए सैंपल दिए जो सबअर्बन लैब गए थे लेकिन अभी तक मुझे नहीं दी गई है’।

जब से मैं ब्रेन स्ट्रोक से ठीक होकर घर आया हूं

राहुल के मुताबिक ‘बीएमसी के अधिकारी आए और मुझे और मेरे परिवार से आईसोलोशन फॉर्म पर साइन करवाया, मेरे घर को सैनेटाइज किया, डॉक्टर ने कॉल किया और कुछ रैंडम सवाल पूछे कि मेरे परिवार का बिजनेस कहां है? ऑफिस कहां है? ट्रैवल के बारे में जानकारी… हाहा मुझे नहीं पता कि कनेक्शन क्या था? हमें सजेस्ट किया कि अस्पताल में भर्ती हो जाएं, इस पर मैंने कहा कि हमें कोई लक्षण नहीं हैं तो वो बोले ठीक है और ऑक्सीजन लेवल का चार्ट बनाने और दवाईयां लेने का सुझाव दिया। जब से मैं ब्रेन स्ट्रोक से ठीक होकर घर आया हूं तब से मैं यही कर रहा हूं’।

मुझे जवाब नहीं मिलेगा

राहुल ने आगे लिखा- ‘मुझे पता है कि कोविड है लेकिन मैं और मेरा परिवार कैसे इस वायरस के संपर्क में आए, जबकि हम घर से ही नहीं निकले, लोगों से मिले बिना, यहां तक कि वॉक पर जाए बिना, ये ऐसा सवाल है, जिसका मुझे जवाब नहीं मिलेगा। मेरी बहन प्रियंका रॉय योगिनी हैं और एक ब्रीदिंग एक्सपर्ट हैं, वो प्राचीन ब्रीदिंग तकनीकि का इस्तेमाल करती हैं। उन्होंने भी 3 महीनों से घर नहीं छोड़ा है, और बिना किसी लक्षण से उन्हें भी रिपोर्ट में पॉजिटिव दिखाया गया’।

फैंस के लिए लिखा मैसेज

उन्होंने आखिर में लिखा- ‘अभी के लिए इंतजार कर रहा हूं सेकेंड 14 दिन के क्वारंटाइन के खत्म होने का और फिर से मेरे टेस्ट करवाने का। आप सभी के लिए… मास्क पहनें, अपने हाथ धोएं, साफ रहें। और मैं उम्मीद करता हूं कि घर पर रहते हुए आप वायरस के संपर्क में ना आएं। निगेटिव रिपोर्ट के साथ वापसी की उम्मीद’।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang