Wednesday, February 8, 2023

रायपुर ब्रेकिंग: आरक्षण पर भ्रम फैलाने के विरोध में युवा मोर्चा का कलेक्ट्रेट चौक पर धरना प्रदर्शन

रायपुर 4 जनवरी 2023: हाल ही में छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्य मुख्यालय में पहरेदारों के बदलाव के बाद पहली बार भाजपा की युवा शाखा ने बुधवार को मुख्यमंत्री आवास के हॉल बोल और घेराव का किया है। रैली में बीजेपी यूथ विंग के सदस्यों समेत हजारों बीजेपी कार्यकर्ता शामिल है

राज्य प्रशासन ने राजधानी शहर में भारी संख्या में सुरक्षा बलों को तैनात किया और सीएम हाउस और आस-पास के इलाकों को किले में बदल दिया।

भाजपा नेता अनुराग सिंह देव ने कहा कि यह आंदोलन बघेल सरकार के अपने चुनावी घोषणा पत्र में किए गए वादों के प्रति उदासीन रवैये के खिलाफ था। उन्होंने कहा कि यह रैली बघेल की नीति को लेकर युवाओं की हताशा का परिणाम है।

इस बीच, मंगलवार की शाम जब सीएम बघेल अपने सरकारी आवास पर अपना जन्मदिन मना रहे थे, तब भाजपा की महिला मोर्चा की सदस्यों ने छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के नेतृत्व में रायपुर में एक मशाल रैली निकाली.

मीडिया से बात करते हुए पुरंदेश्वरी ने बघेल को धमकी दी कि आने वाले विधानसभा चुनाव में उन्हें और उनकी सरकार को उखाड़ फेंका जाएगा. भाजपा के नवनियुक्त छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ में 2003 के इतिहास को दोहराया जाएगा।

बहुत से लोग बीजेपी के सीएम हाउस के घेराव के आह्वान को राज्य में मतदाता जनाधार के साथ मजबूत संबंध स्थापित करने की कवायद के रूप में देखते हैं, जिसके लिए पार्टी पिछले तीन वर्षों से लगातार प्रयास कर रही है.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang