Friday, April 19, 2024

Airport में सेहरी करते नजर आईं Rakhi Sawant, इडली और बड़े के लिए देने पड़े 600 रूपए …

ड्रामा क्विन Rakhi Sawant इन दिनों रमजान में बिजी हैं. वह आदिल से शादी करने के बाद धर्म बदल ली थीं ये बात अलग है कि अब उनकी शादीशुदा जिंदगी ही एक सवाल बनकर खड़े हो गई है, लेकिन इन सब से अलग हटकर Rakhi Sawant इन दिनों पूरी शिद्दत के साथ रोजा कर रही हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह सेहरी करते हुए एयरपोर्ट में नजर आए हैं. इसके लिए उन्होंने होटल के वेटर की भी मदद ली है.

इसके पहले भी Rakhi Sawant के कई वीडियो सामने आए हैं. जिसमें कभी वह नमाज पढ़ते नजर आती हैं, तो कभी इफ्तार करते हुए. हाल ही में Rakhi Sawant का सेहरी करते हुए एक वीडियो सामने आया है. जिसमें एयरपोर्ट में नजर आ रही हैं. उन्होंने पैंट और टॉप पहन रखा है. एयरपोर्ट की होटल में जाकर वह इडली और सांभर मांग रही है और यह भी बता रही है कि वह सेहरी कर रही हैं. इंस्टाग्राम में यह वीडियो तेजी दौड़ रहा है, लोग इस पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. वीडियो में Rakhi Sawant दुकानदार से कहती हैं – एक वड़ा दो और एक इडली दो. मैं सहरी कर रही हूं एयरपोर्ट पर. इसके बाद दुकानदार उनसे पैसे मांगता है. कहता है कि 600 रुपए हो गए. फिर राखी कहती हैं- तुम्हारा दिमाग खराब हो गया है? बताओ एक प्लेट में एक इडली और एक वड़ा का 600 रुपए मांग रहा है. ये उल्लू बना रहा है. हालांकि दुकानदार इस दौरान बताता है कि उन्होंने वहां से जो-जो खरीदा है, उन सबका वो दाम बता रहा है.

वेटर ने की मदद

सेहरी करने के पहले Rakhi Sawant कुछ पढ़ती हुई नजर आ रहे हैं. इसके लिए पहले अपने मोबाइल को उपयोग करने वाली रहती हैं, लेकिन उसी समय उन्हें पता चलता है. वहां जो वेटर है वह उनकी मदद करना चाहता है. उन्होंने उनकी सेहरी करने के पहले मदद ली. वेटर की बोली हूं बातें को वह दोहराई और इसके बाद राखी सावंत ने इडली खाई है. यह वीडियो सामने आने के बाद तेजी से वायरल हो रहा है.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang