Tuesday, March 5, 2024

कपिल शर्मा की फिल्म पर भारी पड़ी रानी मुखर्जी की ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’, जानें दोनों का कलेक्शन डाटा

Zwigato and Mrs Chatterjee vs Norway Collection: कपिल शर्मा की चर्चित फिल्म ज्विगाटो बीते दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म की सीधी टक्कर रानी मुखर्जी की मूवी मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे से हुई है।

ओपनिंग डे पर कपिल की फिल्म से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीदें भी की जा रही थीं। नंदिता दास की निर्देशित फिल्म को अच्छे रिव्यू भी मिले। कॉमेडियन के फैंस के बीच खासा क्रेज भी देखने को मिला। लेकिन, बॉक्स ऑफिस पर तमाम चीजें फेल नजर आई। जी हां, आपको भी हैरानी होगी ज्विगाटो फिल्म की पहले दिन की कमाई देखकर। इतना ही नहीं, कपिल और रानी मुखर्जी की फिल्म के कलेक्शन को देखकर इन स्टार्स के फैंस को बड़ा झटका भी लग सकता है।

ज्विगाटो ने पहले दिन किया केवल इतना कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस वर्ल्ड वाइड की रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल शर्मा की फिल्म को मिले शानदार रिव्यूज के बाद भी दर्शकों की भारी कमी थिएटर्स में देखने को मिली। बता दें कि फिल्म ने पहले दिन महज 40 लाख के करीब कलेक्शन किया है, जो कपिल समेत फिल्म कास्ट के लिए हैरानी वाली बात है। हालांकि, वीकेंड को लेकर अभी भी उम्मीदें बताई जा रही हैं कि शायद फिल्म के कलेक्शन में थोड़ा सुधार आ जाए। अगर फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोतरी नहीं होती है, तो कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म फ्लॉप होने की राह पर चल पड़ेगी। आपको बता दें कि उनकी पिछली फिल्म फिरंगी ने भी बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया था।

रानी मुखर्जी की मूवी ने किया ज्विगाटो से ज्यादा कलेक्शन

रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे को काफी दमदार रिव्यूज मिले। बावजूद इसके फिल्म का प्रदर्शन बॉक्स ऑफिस पर कमजोर रहा है। आशिमा चिब्बर की निर्देशित फिल्म ने ओपनिंग डे पर 1.10 से 1.25 करोड़ के बीच कलेक्शन किया है। फिल्म के कलेक्शन को लेकर लगाए जा रहे अनुमान की तुलना में ये बेहद कम है। खैर, एक पक्ष यह भी है कि रानी मुखर्जी की फिल्म ने कपिल की फिल्म को काफी पीछे छोड़ दिया है। ज्विगाटो एक करोड़ के आंकड़े से काफी दूर रही, वहीं मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे ने कम से कम करोड़ के आंकड़े को पार कर दिया है। हालांकि, दोनों ही फिल्मों की शुरुआत को बेहद खराब माना जा रहा है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang