Friday, March 29, 2024

राशिफल 27 April 2023: मेष, कन्या, मीन राशि वाले सावधान रहें, सभी राशियों का जानें आज का राशिफल

राशिफल की दृष्टि से 27 अप्रैल 2023, गुरुवार के दिन मिथुन, कन्या, मीन राशि वालों की चमक सकती है किस्मत, जानें आज का राशिफल

Horoscope Today 27 April 2023: ज्योतिष के अनुसार 27 अप्रैल 2023, गुरुवार का दिन महत्वपूर्ण है. तुला राशि वाले अपने घर की रंगाई पुताई आदि कराने पर भी विचार विमर्श कर सकते हैं. अन्य राशि वालों के लिए गुरुवार का दिन क्या लेकर आ रहा है? आइए जानते हैं आज का राशिफल

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के प्रेम जीवन जी रहे लोगों के लिए आज दिन खुशनुमा रहेगा. जीवन साथी के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं, जिसमें आपको अपने मन की बात को कहने का मौका मिलेगा. विद्यार्थियों को अपने कामों पर पूरा फोकस बनाए रखना होगा, तो इधर-उधर खाली बैठकर समय व्यतीत ना करें. नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को और परेशान होना होगा, उसके बाद भी कुछ राहत मिलती दिख रही है.

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन लाभ नये नये अवसर लेकर आने वाला है. आपको व्यापार के मामले में चुटपुट लाभ के अवसरों को पहचान कर उन पर अमल करना होगा. संतान पक्ष की ओर से आपको खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. आपके किसी नये वाहन को खरीदने की इच्छा भी पूरी होगी और आपने यदि किसी को धन उधार दिया था, तो आज वह आपको वापस मिल सकता हैं.

मिथुन राशि के जातकों के लिए दिन कमजोर रहने वाला है, लेकिन आपको सम्पति संबंधित विवाद में  वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत अवश्य करनी होगी, तभी वह पूरा हो सकता है.  आपको अपने किसी परिवार के सदस्य की  चिंता सता सकती है. माता पिता के आशीर्वाद से  आप किसी छोटे-मोटे काम की शुरुआत भी कर सकते हैं.  आपको अपने बिखरे व्यापार को भी संभालने की कोशिश करनी होगी, तभी आपके सभी काम पूरे होगे.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन बाकी दिनों की तुलना में बेहतर रहने वाला बाला है. यदि आपके ऊपर पहले कुछ कर्जा था, तो आप उसे भी काफी हद तक उतारने में सफल रहेंगे, लेकिन आपका कोई मित्र इसमे आपकी मदद  कर सकता है, जिसमें पुराने गिले-शिकवे भी दुर होगे. जीवनसाथी की कोई बात  आपको बुरी लग सकती है, लेकिन आप उनसे कुछ भी नहीं कहेंगे. संतान के कैरियर को लेकर यदि परेशान थे, तो उसमे आपको कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के जातक संतान के व्यवहार को लेकर परेशान रहेंगे, जिसके लिए वह किसी वरिष्ठ सदसय से बातचीत कर सकते हैं. पुराना लेंन देन चुकटा होगा. आपका यदि लंबे समय से कोई काम रुका हुआ था, तो उसकी आपको सुध बुध लेनी होगी. परिवार में यदि आप किसी सदस्य को कोई सुझाव देंगे, तो वह उस पर हमला अवश्य करेंगे, जिसे देख कर आपको खुशी होगी. आपका कोई पुराना लेनदेन आज आपके लिए सिरदर्द बन सकता है.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन खुशनुमा रहने वाला है. आपकी किसी डील के फाइनल होने से माहौल खुशनुमा होगा और आप किसी संपत्ति की भी प्राप्ति कर सकते हैं.  माता-पिता से आपको किसी बड़े निवेश को करने से पहले बातचीत अवश्य करनी होगी, नहीं तो आपका धन फंस सकता है.  आपके परिवार के किसी सदस्य को नौकरी मिलने से उन्हें दूर जाना पड़ सकता है.

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन सेहत के मामले में कुछ कमजोर रहने वाला है. यदि आपको कोई रोग पहले से सता रहा था, तो आपके कष्टो में आज वृद्धि हो सकती है. आपकी किसी पुरानी गलती से आपको सबक लेना होगा और कार्यक्षेत्र में  आपकी दी गई  सलाह अधिकारी अवश्य मानेगे, जिसे देख कर आपको खुशी होगी.  आप अपने घर की रंगाई पुताई आदि कराने पर भी विचार विमर्श कर सकते हैं.

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन एक के बाद एक नई खुशखबरी लेकर आने वाला है. आपके चारों ओर का वातावरण खुशनुमा रहेगा और आप  किसी भी काम को बिना सोचे समझे करें, तो आपको बाद में कुछ कामों को लेकर समस्या भी हो सकती है. परिवार में आपके किसी पुरानी गलती से पर्दा उठ सकता है, जिसके बाद जीवन साथी आपसे नाराज रहेंगे.

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन  नौकरी में सावधानी बरतने के लिए रहेगा, क्योंकि आज आपके विरोधी आपकी चुगली लगा सकते हैं, जिससे आपको अधिकारियों से डांट भी खानी पड़ सकती हैं. आप  किसी की मदद के लिए यदि हाथ बढ़ाएं, तो उसमें थोड़ा सावधान रहे.  संतान से किसी बात को लेकर बहस बाजी हो सकती है। कोई पुराना लेनदेन  आपको समय रहते चुकटा  होगा .

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन कुछ समस्याओं से निजात दिलाने वाला रहेगा. माता पिता के आशीर्वाद से आपका कोई काम पूरा हो सकता है. आपका किसी नये वाहन को खरीदने का सपना भी आज पूरा होगा. आपके किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मुलाकात होगी, जो आपके लिए लाभदायक रहेगी. किसी वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करते समय  आप बहुत ही तो मिलकर बोले, नहीं तो उन्हें आपकी कोई बात बुरी लग सकती है.

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन कुछ समस्याएं लेकर आने वाला है. आपको अपने कामों को लेकर व्यस्तता बनी रहेगी और आपको समझ में नहीं आएगा कि किसे पहले करु और किसे कल पर छोड़ु, लेकिन आपको कुछ अनुभवी लोगों से बातचीत करने का मौका मिलेगा. विद्यार्थी अपनी पढ़ाई पर पूरा फोकस बनाए रखे. विधार्थी परीक्षा में सफलता हासिल कर सकते हैं. माता जी के स्वास्थ्य में गिरावट के कारण आप परेशान रहेंगे.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के जातक बिजनेस में आ रही समस्याओं को लेकर परेशान रहेंगे, तो जातक नौकरी में कार्यरत हैं, उन्हें आज किसी बड़े पद की प्राप्ति हो सकती हैं. सामाजिक क्षेत्रों में हाथ आजमा रहे लोगों को आज सावधान रहने की आवश्यकता है, नहीं तो कोई उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर सकते है. माता जी से  आप अपने मन की किसी बात को कहेंगे. आज आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang