Friday, April 19, 2024

रश्मिका और आलिया ने ‘नाटू नाटू’ पर किया धांसू डांस, देखते रह गए लोग, वायरल हुआ वीडियो

साउथ इंडस्ट्री की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने फिल्म ‘आरआरआर’ के ऑस्कर विजेता ट्रैक ‘नाटू नाटू’ पर एक साथ डांस किया, जिसका एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है।

सोशल मीडिया पर एक क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें आलिया व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। वहीं, रश्मिका मंदाना साड़ी में दिखाई दे रही हैं।

दोनों स्टेज पर हैं, और ‘नाटू नाटू’ ट्रैक के हिंदी वर्जन पर डांस करने लगती हैं। फेमस हुक स्टेप करने से पहले आलिया रश्मिका को घुमाती है। आलिया और रमिश्का ने नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के लॉन्च के मौके पर डांस किया।

फिल्म ‘आरआरआर’ से राम चरण और एनटीआर जूनियर के गाने ‘नाटू नाटू’ ने 95वें एकेडमिक अवॉर्ड्स में बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग कैटेगिरी में अवॉर्ड जीतकर भारत को गौरवान्वित किया।

लेडी गागा, डायने वॉरेन और रिहाना जैसे नामों को पीछे छोड़ते हुए, ‘नाटू नाटू’ ने ‘टेल इट लाइक अ वुमन’ के ‘अपलॉज’, ‘टॉप गन: मेवरिक’ के ‘होल्ड माई हैंड’, ‘ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर’ से ‘लिफ्ट मी अप’ और ‘एवरीथिंग एवरीवेयर ऑल एट वंस’ से ‘दिस इज ए लाइफ’ जैसे गानों को मात देकर इतिहास रच दिया।

‘नाटू नाटू’ इस साल पहले ही गोल्डन ग्लोब और क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड जीत चुका है। ‘आरआरआर’ में एनटीआर जूनियर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट और श्रिया सरन हैं और दो वास्तविक जीवन के भारतीय क्रांतिकारियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की काल्पनिक कहानी और ब्रिटिश राज के खिलाफ उनकी लड़ाई बताती है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang