Thursday, February 2, 2023

सड़क हादसे के बाद पहली बार सामने आया ऋषभ पंत का रिएक्शन, वापसी पर भी दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली, 16 जनवरी 2023 : भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत का पिछले महीने कार एक्सीडेंट हो गया था. अभी मुंबई के अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. एक्सीडेंट के बाद पंत का पहली बार रिएक्शन सामने आया है. विकेटकीपर बल्लेबाज ने ट्वीट कर संकट की घड़ी में मदद करने के लिए फैंस और बीसीसीआई को धन्यवाद कहा है.

ऋषभ पंत ने सोमवार शाम को ट्वीट करते हुए लिखा, ” मैं सभी समर्थन और शुभकामनाओं के लिए विनम्र और आभारी हूं. मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही. रिकवरी का रास्ता शुरू हो गया है और मैं आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूं. बीसीसीआई और जय शाह तथा उनकी पूरी टीम को धन्यवाद.”

यह भी पढ़ें :-गृह लक्ष्मी योजना के तहत 2000 रूपए महीना, 200 यूनिट फ्री बिजली-प्रियंका गांधी

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान को लेकर कहा जा रहा है कि वह साल 2023 में अधिकतर समय तक क्रिकेट मैदान से दूर ही रहेंगे. ईएसपीएनक्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार, पंत के 2 लिगामेंट चोटिल हो गए थे जिसकी मुंबई के अस्पताल में सर्जरी की गई है और अब छह सप्ताह फिर से उनकी तीसरी सर्जरी होनी है.

रिपोर्ट में कहा गया है कि पंत साल 2023 में ज्यादातर वक्त तक मैदान से दूर रहेंगे. 30 दिसंबर को हुए कार एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे पंत को लेकर बीसीसीआई को जो मेडिकल अपडेट दिया गया है, उसमें कहा गया है कि विकेटकीपर बल्लेबाज के घुटने में 3 लिगामेंट फट गए हैं. इनमें से दो की हाल ही में सर्जरी की गई जबकि तीसरे की सर्जरी की जानी है.

यह भी पढ़ें :-बंगलूरू के 112 फीट ऊंची आदियोग प्रतिमा का अनावरण,राजनीति, खेल,फिल्म जगत के  कई हस्तियों ने की  शिरकत  

पंत आखिरी बार बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेले थे. उन्होंने मीरपुर में 93 रनों की शानदार पारी खेली थी जबकि चटगांव में खेले गए पहले टेस्ट मैच में उन्होंने 46 रनों का योगदान दिया था. पंत की गैरमौजूदगी में केएस भरत और ईशान किशन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले 2 मैचों के लिए बतौर विकेटकीपर चुना गया है. किशन सीरीज में मुख्य विकेटकीपर की भूमिका निभाएंगे जबकि भरत को उनके बैकअप के तौर पर शामिल किए गए हैं.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang