Connect with us

खेल

Road Safety World Series 2021 1st Semi Final IND vs WI : सचिन-युवराज की विस्फोटक पारी, वेस्टइंडीज को हराकर भारत फाइनल में

Published

on

Share This Now :

आखिरी गेंद तक बना रहा मैच का रोमांच

Sports Desk : भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गये पहले सेमीफाइनल में रोमांच अपने चरम पर था. आखिरी गेंद तक रोमांच बना रहा. वेस्टइंडीज की टीम को आखिरी ओवर में जीत के लिए 17 रन चाहिए थे. भारत की ओर से आखिरी ओवर इरफान पठान ने डाला. लेकिन पठान ने आखिरी ओवर में केवल 4 रन दिये और एक विकेट चटकाया. पठान ने पहला गेंद डॉट फेंका, दूसरी गेंद पर एक रन, तीसरी गेंद पर देवनारायण को रन आउट कर दिया. चौथी गेंद में कोई रन नहीं बने. पांचवीं गेंद पर वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों ने दो रन बनाये. अब आखिरी गेंद पर लारा की टीम को जीत के लिए 13 रन बनाने थे. आखिरी गेंद में भी पठान ने कोई रन नहीं दिये.

3- 13 sep 2022
4 - 13 sep 2022
1 -13 sep 22
2 - 13 sep 22

सचिन-युवराज की विस्फोटक पारी, वेस्टइंडीज को हराकर भारत फाइनल में

वेस्टइंडीज को 12 रनों से हराकर भारत रोड सेफ्टी विश्व सीरीज टी20 के फाइनल में जगह बना लिया है. भारत के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज की टीम 6 विकेट खोकर केवल 206 रन ही बना पायी. वेस्टइंडीज की ओर से स्मिथ ने 36 गेंदों में 2 छक्के और 9 चौकों की मदद से 63 रन बनाये. जबकि देवनारायण ने 59 और लारा ने 46 रनों की पारी खेली.

वेस्टइंडीज को छठा झटका, मैच रोमांचक मोड़ पर

आखिरी ओवर में वेस्टइंडीज को छठा झटका लगा. देवनारायण 59 रन बनाकर रन आउट हुए.

वेस्टइंडीज को पांचवां झटका, विनय कुमार ने एक ही ओवर में दो विकेट चटकाये

वेस्टइंडीज को पांचवां झटका लगा है. विनय कुमार ने 19वें ओवर में दो विकेट चटकाये. विनय कुमार ने पहले लारा को 46 रन पर, फिर बेस्ट को 2 रन पर अपना शिकार बनाया.

वेस्टंइडीज को चौथा विकेट, विनय ने लारा को किया बोल्ड

भारत के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में वेस्टइंडीज की टीम को चौथा झटका लगा है. विनय कुमार ने लारा को बोल्ड कर भारत को चौथी सफलता दिलाया. लारा ने 2 छक्के और 4 चौकों की मदद से 28 गेंदों में 46 रन बनाये.

स्मिथ के बाद नरसिंह ने जमाया अर्धशतक, मैच रोमांचक मोड़ पर

वेस्टइंडीज की ओर से स्मिथ और नरसिंह ने अर्धशतक जमाया. स्मिथ तो आउट हो गये, लेकिन नरसिंह अर्धशतक जमाने के बाद भी विस्फोटक बल्लेबाजी कर रहे हैं. 16 ओवर में वेस्टइंडीज ने तीन विकेट पर 173 रन बना लिया है.

वेस्टइंडीज को तीसरा झटका, ओझा और पठान ने विकेट चटकाये

भारत के विशाल स्कोर का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम को तीसरा झटका लगा है. इरफान पठान और प्रज्ञान ओझा ने एक-एक विकेट लेकर भारत को मैच में वापस लेकर आया. किर्क एडवर्ड्स को ओझा ने शून्य पर आउट किया, जबकि स्मिथ को इरफान पठान ने आउट किया. स्मिथ ने 2 छक्का और 9 चौकों की मदद से 36 गेंदों में 63 रन बनाया.

स्मिथ ने जमाया अर्धशतक, वेस्टइंडीज का स्कोर 100 के पार

भारत के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज की टीम ने 10 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 108 रन बना लिया है. स्मिथ ने शानदर बल्लेबाजी करते हुए अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है. स्मिथ को प्रज्ञान ओझा की गेंद पर यूसुफ पठान ने कैच ड्रॉप कर जीवनदान दिया.

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत को पहली सफलता मिल चुकी है. तेज गेंदबाज गानी ने पर्किन्स को 9 रन पर अपना शिकार बनाया. आउट होने से पहले पर्किन्स ने दो चौकों की मदद से 5 गेंदों में 9 रन बनाये.

युवराज ने एक ओवर में जमाये 4 छक्के, इतिहास दोहराने से चूके

मोहम्मद कैफ के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने उतरे युवराज सिंह ने वेस्टइंडीज के गेंदबाज महेंद्र नागामुटो के एक ओवर में चार छक्का जमाया. पहले तीन गेंदों में जब युवराज ने लगातार तीन छक्का जमाया तो एक समय लगा जैसे वो फिर से 6 छक्कों की इतिहास दोहरा देंगे. इससे पहले युवराज को दो बार जीवनदान भी मिल चुका था.

सचिन, युवराज की विस्फोट पारी, भारत ने वेस्टइंडीज को दिया 219 रन का विशाल लक्ष्य

सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह की आतिशी पारी के दम पर इंडिया लीजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में तीन विकेट पर 218 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. वेस्टइंडीज को जीत के लिए 219 रन बनाने हैं. सचिन ने सबसे अधिक 65 रन बनाये, जिसमें उन्होंने 42 गेंदों का सामना किया और 3 छक्के व 6 चौके जमाये. जबकि युवराज सिंह ने 20 गेंदों में 1 चौका और 6 छक्कों की मदद से नाबाद 49 रन बनाये.

भारत को तीसरा झटका, सचिन तेंदुलकर अर्धशतक बनाकर आउट

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले सेमीफाइनल मैच में भारत को तीसरा झटका लगा है. सचिन तेंदुलकर 3 छक्के और 6 चौकों की मदद से 42 गेंदों में 65 रन बनाकर आउट हुए. जिस गेंद पर सचिन आउट हुए, उसे उन्होंने छक्के के लिए मारा था, लेकिन बाउंड्री लाइन से कुछ इंच पहले किर्क एडवर्ड्स ने लपक लिया. सचिन को आउट करार देने में थर्ड अंपायर को भी काफी समय लगा.

सचिन तेंदुलकर ने चौका जड़कर पूरा किया अर्धशतक

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले सेमीफाइनल में सचिन तेंदुलकर ने चौका जड़कर अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है. सचिन ने 2 छक्कों और 6 चौकों की मदद से 36 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया. भारत का स्कोर इस समय 13 ओवर में दो विकेट पर 125 रन है.

भारत को दूसरा झटका, कैफ 27 रन पर आउट

भारत को दूसरा झटका लगा है. सहवाग के आउट होने के बाद आतिशी बल्लेबाजी कर रहे मोहम्मद कैफ को ऑस्टिन ने कैच आउट कराया. आउट होने से पहले कैफ ने स्मिथ की तीन गेंदों में दो छक्के और एक चौका जमाया. भारत का स्कोर 12 ओवर में दो विकेट पर 111 रन बना लिया है.

रन आउट होने से बचे सचिन तेंदुलकर

सहवाग के आउट होने के बाद सचिन तेंदुलकर इस समय विस्फोट बल्लेबाजी कर रहे हैं, लेकिन टिनो बेस्ट के ओवर में सचिन रन आउट होते-होते रह गये. दरअसल बेस्ट ने योर्कर गेंद डाली, जिसे सचिन ने उसे ठीक से नहीं खेल पाये. गेंद विकेट के पीछे चली गयी, लेकिन सचिन रन लेने के लिए काफी आगे तक निकल चुके थे. इस बीच वेस्टइंडीज के विकेट कीपर ने तेजी से गेंद को स्टंप की ओर फेंका, लेकिन गेंद काफी दूर से निकल गयी और सचिन रन आउट होने से बाल-बाल बच गये.

भारत को पहला झटका, वीरेंद्र सहवाग 35 रन पर आउट

भारत को पहला झटका लग चुका है. विस्फोटक बल्लेबाजी कर रहे वीरेंद्र सहवाग 1 छक्का और 5 चौकों की मदद से 17 गेंदों में 35 रन बनाकर आउट हुए. सहवाग को टिनो बेस्ट ने आउट किया. सहवाग के आउट होने के बाद मोहम्मद कैफ मैदान पर बल्लेबाजी के लिए उतरे हैं.

4 ओवर में भारत का स्कोर 48 रन, सहवाग कर रहे आतिशी बल्लेबाजी

वीरेंद्र सहवाग और सचिन तेंदुलकर की जोड़ी एक बार फिर से मैदान पर चौकों और छक्कों की बरसात करते नजर आ रहे हैं. सहवाग की तूफानी बल्लेबाजी के दम पर भारत ने 4 ओवर में बिना विकेट खोये 48 रन बना लिये हैं.

भारत की तूफानी शुरुआत, सहवाग ने पहले ही ओवर में जड़ दिये दो चौके

वेस्टइंडीज के खिलाफ टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने विस्फोटक शुरुआत की है. सहवाग ने पहले ही ओवर में दो चौके जमाये. पहले ओवर में भारत ने 12 रन बनाये.

देखें भारत और वेस्टइंडीज टीम का प्लेइंग इलेवन

इंडिया लीजेंड्स (प्लेइंग इलेवन): वीरेंद्र सहवाग, सचिन तेंदुलकर (c), युवराज सिंह, मोहम्मद कैफ, यूसुफ पठान, नमन ओझा (w), इरफान पठान, मनप्रीत गोनी, विनय कुमार, प्रज्ञान ओझा और मुनाफ पटेल.

वेस्टइंडीज लेजेंड्स (प्लेइंग इलेवन): ड्वेन स्मिथ, रिडले जैकब्स (विकेट कीपर), नरसिंह देओनारिन, ब्रायन लारा (कप्तान), विलियम पर्किन्स, किर्क एडवर्ड्स, टिनो बेस्ट, महेंद्र नागपुत्र, सुलेमान बेन, दीनानाथ रामनारायण और रेयान ऑस्टिन.

Share This Now :

खेल

छत्तीसगढ़िया ओलंपिक 6 अक्टूबर से, कबड्‌डी, खो-खो, भंवरा, पिट्‌ठुल और कंचे जैसे 14 खेलों का महामुकाबला

Published

on

Share This Now :

राज्य सरकार ने छत्तीसगढ़िया ओलंपिक खेलों की तिथि घोषित कर दी है। ग्रामीण खेलों का यह सबसे बड़ी प्रतिस्पर्धा 6 अक्टूबर से शुरू हो जाएगी। अगले तीन महीनों तक कबड्डी, खो-खो, पिट्‌ठुल, भंवरा, कंचा जैसे 14 पारंपरिक ग्रामीण खेलों के खिलाड़ी विभिन्न स्तरों पर मुकाबला करेंगे। खेल समारोह का समापन 6 जनवरी को राजधानी रायपुर में आयोजित किया जाएगा

3- 13 sep 2022
4 - 13 sep 2022
1 -13 sep 22
2 - 13 sep 22

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में 6 सितम्बर को हुई कैबिनेट बैठक में छत्तीसगढ़िया ओलंपिक के आयोजन का फैसला किया था। अब खेल एवं युवा कल्याण विभाग ने इस आयोजन की पूरी तैयारी कर ली है। पंचायत एवं ग्रामीण विकास और नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग को जिम्मेदारी सौंपा गई है।

खेल के लिए 6 स्तर निर्धारित किए गए हैं। जिनके अनुसार खेल प्रतियोगिता के चरण होंगे। इसमें गांव में सबसे पहला स्तर राजीव युवा मितान क्लब का होगा। वहीं दूसरा स्तर जोन का है। इसमें आठ राजीव युवा मितान क्लब को मिलाकर एक क्लब होगा। फिर विकासखंड-नगरीय क्लस्टर स्तर, जिला, संभाग और अंतिम में राज्य स्तर पर खेल प्रतियोगिताएं आयोजित होंगी। दलीय एवं एकल श्रेणी में 14 तरह के पारम्परिक खेलों को इस आयोजन में रखा गया है। छत्तीसगढ़िया ओलंपिक को लेकर जारी कार्ययोजना के अनुसार खेल प्रतियोगिता दो श्रेणी में होगी।

छत्तीसगढ़िया ओलंपिक में ये खेल शामिल

इस प्रतियोगिता में जिन खेलों को शामिल किया गया है, उसमें दलीय श्रेणी यानी टीम इवेंट में गिल्ली डंडा, पिट्‌ठुल, संखली, लंगड़ी दौड़, कबड्डी, खो-खो, रस्साकसी और बांटी (कंचा) जैसी खेल विधाएं हैं। वहीं एकल श्रेणी यानी सोलो इवेंट में बिल्लस, फुगड़ी, गेड़ी दौड़, भंवरा, 100 मीटर दौड़ एवं लम्बी कूद शामिल है।

ऐसी रहेगी खेल प्रतियोगिताओं के आयोजन की तारीखें

सबसे पहले राजीव युवा मितान क्लब स्तर के आयोजन 6 अक्टूबर से 11 अक्टूबर तक होंगे। वहीं जोन स्तर के आयोजन 15 अक्टूबर से 20 अक्टूबर तक खेले जाएंगे। विकासखंड स्तर पर खेल 27 अक्टूबर से 10 नवम्बर तक होगा। जिला स्तर पर 17 नवम्बर से 26 नवम्बर तक प्रतियोगिताएं होंगी। संभाग स्तर पर आयोजन 5 दिसम्बर से 14 दिसम्बर के बीच होगा। वहीं राज्य स्तर पर छत्तीसगढ़िया ओलंपिक का अंतिम चरण 28 दिसम्बर से 6 जनवरी के बीच खेला जाएगा।

बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक ले सकेंगे हिस्सा

आयु वर्ग को तीन वर्गों में बांटा गया है। इसमें प्रथम वर्ग 18 वर्ष की आयु तक, फिर 18-40 वर्ष आयु सीमा तक, वहीं तीसरा वर्ग 40 वर्ष से अधिक उम्र के लिए है। इस प्रतियोगिता में महिला एवं पुरुष दोनों वर्ग में प्रतिभागी होंगे। सरकार का कहना है, छत्तीसगढ़िया ओलंपिक से प्रतिभागियों को एक और जहां मंच मिलेगा। वहीं उनमें खेलों के प्रति जागरूकता बढ़ेगी और खेल भावना का विकास होगा।

Share This Now :
Continue Reading

खेल

राष्ट्रीय खेलों में मजबूत वापसी करना चाहती है मनिका बत्रा

Published

on

Share This Now :

र्मिंघम राष्ट्रमंडल खेलों में टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा को कामयाबी नहीं मिली लेकिन अब यह शीर्ष भारतीय इस माह वर्ल्ड चैम्पियनशिप के लिए रवाना होने से पहले राष्ट्रीय खेलों में मजबूत वापसी के लिये प्रयासरत रहे है ।

3- 13 sep 2022
4 - 13 sep 2022
1 -13 sep 22
2 - 13 sep 22

मनिका बत्रा 2018 राष्ट्रमंडल खेलों में इंडिया के बड़े स्टार में से एक थीं, उन्होंने महिला एकल के अलावा टीम स्पर्धा में भी गोल्ड मेडल जीता था।

उन्होंने इसी वर्ष एशियाई खेलों में मिश्रित युगल का कांस्य पदक जीत लिया था। लेकिन बीते माह बर्मिंघम से वह खाली हाथ लौंटी थीं। राष्ट्रीय खेलों के लिये यहां पहुंची मनिका बत्रा ने ‘वर्चुअल’ बातचीत में पत्रकारों से बोला है कि, ‘निश्चित रूप से जब मैंने राष्ट्रमंडल खेलों में अपने मैच गंवाये तो मैं दुखी और निराश थी लेकिन मैंने हमेशा खुद से कहा है कि दुनिया यहीं समाप्त नहीं होती।’

शीर्ष रैंकिंग भारतीय खिलाड़ी ने बोला है कि ‘2018 मेरे लिए शानदार वर्ष था। इस बार मैं राष्ट्रमंडल खेलों से पहले अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है। वर्ल्ड विश्व टूर पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और अच्छे खिलाड़ियों को मात दी है।’ लेकिन वह अब अपनी गलतियों को सुधारने पर कड़ी मेहनत करने में लगे हुए है। उन्होंने इस बारें में बोला है कि, ‘मुझे कड़ी मेहनत करना जारी रखना होगा और वापसी करने वाला है। मैंने अपनी काफी गलतियों पर काम किया है और मेरे कोच मेरे ‘स्पारिंग’ जोड़ीदार रहे हैं। हमें अभी बहुत बड़े टूर्नामेंट खेलने हैं और अगले वर्ष एशियाई खेल भी हैं।’ 30 सितंबर से शुरू होने वाली वर्ल्ड चैम्पियनशिप के लिए टेबल टेनिस खिलाड़ियों को चेंगडू रवाना होगा इसलिये राष्ट्रीय खेलों के उद्घाटन समारोह से पहले टेबल टेनिस खिलाड़ियों की यहां पीडीडीयू इंडोर स्टेडियम में स्पर्धायें शुरू होने वाली है।

Share This Now :
Continue Reading

खेल

एशिया कप 2022 के लिए भारतीय महिला क्रिकेट टीम का हुआ ऐलान, इन 15 खिलाड़ियों को मिली जगह

Published

on

Share This Now :

महामुकाबले के बाद अब महिला एशिया कप (Women Asia Cup) प्रारंभ होने वाली है। बता दें कि इस श्रृंखला को लेकर भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने महिला एशिया कप (Women Asia Cup) के लिए अपना टीम घोषित कर दिया है।

3- 13 sep 2022
4 - 13 sep 2022
1 -13 sep 22
2 - 13 sep 22

बता दें कि अखिल भारतीय महिला चयन समिति (All-India Women’s Selection Committee) ने बांग्लादेश के सिलहट में 1 से 15 अक्टूबर तक होने वाली आगामी एसीसी महिला टी20 चैंपियनशिप 2022 के लिए भारतीय टीम का चयन किया है।

महिला एशिया कप टूर्नामेंट की पूरी जानकारी

महिला एशिया कप (Women Asia Cup) श्रृंखला 1 अक्टूबर से शुरू होने वाला है। इस एशिया कप टूर्नामेंट के लिए सात टीमें खेलेंगी। टूर्नामेंट की शुरुआत बांग्लादेश के साथ थाईलैंड से होगी और लीग चरण 11 अक्टूबर तक चलेगा जबकि सेमीफाइनल 13 अक्टूबर को और फाइनल 15 अक्टूबर को होगा।

टूर्नामेंट में भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, थाईलैंड, मलेशिया, यूएई और बांग्लादेश शामिल होंगे। इस टूर्नामनेट की मेजबानी बांग्लादेश करेगी। बता दें कि भारत अपने एशिया कप अभियान की शुरुआत श्रीलंका के खिलाफ करेगा और अपना पहला मैच 1 अक्टूबर को सिलहट इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम ग्राउंड 2 में खेलेगा। भारत सेमीफाइनल से पहले राउंड में कुल छह मैच खेलेगा और टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाने की उम्मीद करेगा।

जय शाह ने की महिला एशिया कप को लेकर जताई ख़ुशी

जय शाह ने महिला एशिया कप (Women Asia Cup) को लेकर कहा ‘इतिहास में पहली बार, 7 महिला टीमें एक पूर्ण राउंड रॉबिन प्रारूप में भाग लेंगी, जिसका हमें अनुमान है कि एसीसी सहयोगी टीमों को काफी बढ़ावा मिलेगा। पहली बार, किसी ACC टूर्नामेंट में खेल के मैदान पर सभी महिला उपस्थिति दिखाई देगी, जिसमें महिला टूर्नामेंट में केवल महिला अंपायर और महिला मैच रेफरी होंगी। एक संगठन के रूप में, हम उम्मीद करते हैं कि हर क्षेत्र में महिला प्रतिभा को उजागर करके खेल को मजबूत करने के लिए कदम उठाना जारी रखेंगे।

महिला एशिया कप (Women Asia Cup) के लिए भारत की चयनित टीम

हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना (उप-कप्तान), दीप्ति शर्मा, शैफाली वर्मा, जेमिमा रोड्रिग्स, सुभांगिनी मेघना, ऋचा घोष (विकेटकीपर), स्नेहा राणा, दयालन हेमलता, मेघना सिंह, रेणुका ठाकुर, पूजा वस्त्राकर, राजेश्वरी गायकवाड़, राधा यादव, केपी नवगिरे।

Share This Now :
Continue Reading

RO-NO-12141/77

RO-NO-12111/80





RO-NO-12078/75

Advertisement

Advertisement

Advertisement Sahni Amritsari Kulche

Chhattisgarh Trending News

राजनीति2 mins ago

खनिज न्यास मद के राज्य स्तरीय निगरानी समिति की हुई बैठक

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में उनके निवास कार्यालय में खनिज न्यास मद के राज्य स्तरीय निगरानी समिति की...

राज्य एवं शहर3 mins ago

पुलिस की “कांबिंग गस्त”: 68 संदिग्धों पर हुई कार्रवाई, 45 वाहन चालकों का कटा चालान

रायगढ। एसपी अभिषेक मीना के दिशा निर्देशन पर शहर के थाना, चौकी के अलावा नजदीकी थानों से करीब 200 जवान...

क्राइम4 mins ago

30 वारंटी के साथ 7 चोर गिरफ्तार, देर रात पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

रायगढ़। 30 वारंटी के साथ 7 चोरों को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुताबिक चक्रधरनगर पुलिस द्वारा जमुना इन...

Special News5 mins ago

5 दिन में मिले डायरिया के 200 मरीज, 75% हुए स्वस्थ

धमतरी। कुरूद ब्लॉक के मड़ेली में धीरे-धीरे हालात सुधर रहे हैं। शनिवार को उल्टी-दस्त के 11 मरीज मिले। जिनमें से...

क्राइम8 mins ago

ट्रैक्टर से 6 नग साल का चिरान ले जाते ग्रामीणों ने पकड़ा, वन विभाग को किया सुपुर्द

सुरजपुर। जिले के प्रेमनगर विकास खण्ड अंतर्गत ग्राम महेशपुर के जंगलों में वन विकास निगम के लापरवाही से ग्रामीणों ने...

Advertisement

CONNECT WITH US :

Country News Today Exclusive3 weeks ago

MLNC Enactus के प्रोजेक्ट ‘स्नेह’ द्वारा रियूजेबल कपड़े के डायपर उत्पादन से पर्यावरण बचाव के साथ-साथ मिला रहा रोजगार ; जानिए क्या है खासियत?

क्राइम1 month ago

शर्मनाक : रायपुर में नाबालिग ने की अमानवीयता की सारे हदें पार, 5 कुत्तों के ऊपर फेंका एसिड, 2 की मौत, वीडियो आया सामने

क्राइम1 month ago

CG BREAKING : रायपुर के तेलीबांधा तालाब में कूदकर आत्महत्या करने वाले युवक की लाश बरामद ; देखिए वीडियो

बॉलीवुड तड़का - Entertainment1 month ago

MMS Scandal : एमएमएस लीक कांड पर कच्चा बादाम फेम अंजली अरोरा की तीखी प्रतिक्रिया, अभद्र भाषा इस्तेमाल करते हुए कह डाली ये बात : देखिए वीडियो

राज्य एवं शहर1 month ago

CG : दुर्ग में शिवनाथ नदी खतरे के निशान से 15 फीट ऊपर, कई गांव डूबे, शहर में भी घुसा पानी, SDRF ने किया रेस्क्यू ; 4 साल पहले बना पुल धंसा : देखिए वीडियो

Top 10 News

Must Read

Career1 day ago

Horoscope Today 24 September: मिथुन, सिंह, मीन राशि वालों को हो सकती है हानि, सभी राशियों का जानें आज का राशिफल

Horoscope Today 24 September 2022, Daily Horoscope, Aaj Ka Rashifal: आज का राशिफल सभी राशियों के लिए विशेष है. शनिवार का...

Special News2 days ago

कार्तिक आर्यन रात में कर रहे ‘सत्य प्रेम की कथा’ की शूटिंग, शेयर किया खास पोस्ट

Kartik Aaryan Shooting Satya Prem Ki Katha: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का नाम हर तरफ छाया हुआ है। कार्तिक आर्यन सिनेमा...

Special News2 days ago

घुटने का दर्द होगा गायब, डाइट में शामिल करें ये एंटी-इंफ्लेमेटरी फूड

Anti-Inflammatory Foods For Knee Pain – घुटने का दर्द अब एक आम समस्‍या बन चुकी है. ज्‍वाइंट्स पेन का मुख्‍य कारण...

Special News3 days ago

आंखों के नीचे हैं अगर डार्क सर्कल तो लगाए Alovera, एक हफ्ते में दूर होगी परेशानी

आजकल आंखों के नीचे काले घेरे होना आम बात हो गई है, हर कोई इस समस्या से परेशान हैं. लोग...

Special News3 days ago

इन फूड्स को डाइट में करें शामिल, बालों की हर समस्या का चुटकियों में होगा समाधान !

Hair Care Tips: घने और चमकदार बाल लोगों की पर्सनैलिटी में चार चांद लगा देते हैं. वर्तमान समय में बिगड़ी हुई...

Advertisement
Advertisement

Trending