Connect with us

खेल

Road Safety World Series 2021 1st Semi Final IND vs WI : सचिन-युवराज की विस्फोटक पारी, वेस्टइंडीज को हराकर भारत फाइनल में

Published

on

Share This Now :

आखिरी गेंद तक बना रहा मैच का रोमांच

Sports Desk : भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गये पहले सेमीफाइनल में रोमांच अपने चरम पर था. आखिरी गेंद तक रोमांच बना रहा. वेस्टइंडीज की टीम को आखिरी ओवर में जीत के लिए 17 रन चाहिए थे. भारत की ओर से आखिरी ओवर इरफान पठान ने डाला. लेकिन पठान ने आखिरी ओवर में केवल 4 रन दिये और एक विकेट चटकाया. पठान ने पहला गेंद डॉट फेंका, दूसरी गेंद पर एक रन, तीसरी गेंद पर देवनारायण को रन आउट कर दिया. चौथी गेंद में कोई रन नहीं बने. पांचवीं गेंद पर वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों ने दो रन बनाये. अब आखिरी गेंद पर लारा की टीम को जीत के लिए 13 रन बनाने थे. आखिरी गेंद में भी पठान ने कोई रन नहीं दिये.

सचिन-युवराज की विस्फोटक पारी, वेस्टइंडीज को हराकर भारत फाइनल में

वेस्टइंडीज को 12 रनों से हराकर भारत रोड सेफ्टी विश्व सीरीज टी20 के फाइनल में जगह बना लिया है. भारत के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज की टीम 6 विकेट खोकर केवल 206 रन ही बना पायी. वेस्टइंडीज की ओर से स्मिथ ने 36 गेंदों में 2 छक्के और 9 चौकों की मदद से 63 रन बनाये. जबकि देवनारायण ने 59 और लारा ने 46 रनों की पारी खेली.

वेस्टइंडीज को छठा झटका, मैच रोमांचक मोड़ पर

आखिरी ओवर में वेस्टइंडीज को छठा झटका लगा. देवनारायण 59 रन बनाकर रन आउट हुए.

वेस्टइंडीज को पांचवां झटका, विनय कुमार ने एक ही ओवर में दो विकेट चटकाये

वेस्टइंडीज को पांचवां झटका लगा है. विनय कुमार ने 19वें ओवर में दो विकेट चटकाये. विनय कुमार ने पहले लारा को 46 रन पर, फिर बेस्ट को 2 रन पर अपना शिकार बनाया.

वेस्टंइडीज को चौथा विकेट, विनय ने लारा को किया बोल्ड

भारत के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में वेस्टइंडीज की टीम को चौथा झटका लगा है. विनय कुमार ने लारा को बोल्ड कर भारत को चौथी सफलता दिलाया. लारा ने 2 छक्के और 4 चौकों की मदद से 28 गेंदों में 46 रन बनाये.

स्मिथ के बाद नरसिंह ने जमाया अर्धशतक, मैच रोमांचक मोड़ पर

वेस्टइंडीज की ओर से स्मिथ और नरसिंह ने अर्धशतक जमाया. स्मिथ तो आउट हो गये, लेकिन नरसिंह अर्धशतक जमाने के बाद भी विस्फोटक बल्लेबाजी कर रहे हैं. 16 ओवर में वेस्टइंडीज ने तीन विकेट पर 173 रन बना लिया है.

वेस्टइंडीज को तीसरा झटका, ओझा और पठान ने विकेट चटकाये

भारत के विशाल स्कोर का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम को तीसरा झटका लगा है. इरफान पठान और प्रज्ञान ओझा ने एक-एक विकेट लेकर भारत को मैच में वापस लेकर आया. किर्क एडवर्ड्स को ओझा ने शून्य पर आउट किया, जबकि स्मिथ को इरफान पठान ने आउट किया. स्मिथ ने 2 छक्का और 9 चौकों की मदद से 36 गेंदों में 63 रन बनाया.

स्मिथ ने जमाया अर्धशतक, वेस्टइंडीज का स्कोर 100 के पार

भारत के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज की टीम ने 10 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 108 रन बना लिया है. स्मिथ ने शानदर बल्लेबाजी करते हुए अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है. स्मिथ को प्रज्ञान ओझा की गेंद पर यूसुफ पठान ने कैच ड्रॉप कर जीवनदान दिया.

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत को पहली सफलता मिल चुकी है. तेज गेंदबाज गानी ने पर्किन्स को 9 रन पर अपना शिकार बनाया. आउट होने से पहले पर्किन्स ने दो चौकों की मदद से 5 गेंदों में 9 रन बनाये.

युवराज ने एक ओवर में जमाये 4 छक्के, इतिहास दोहराने से चूके

मोहम्मद कैफ के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने उतरे युवराज सिंह ने वेस्टइंडीज के गेंदबाज महेंद्र नागामुटो के एक ओवर में चार छक्का जमाया. पहले तीन गेंदों में जब युवराज ने लगातार तीन छक्का जमाया तो एक समय लगा जैसे वो फिर से 6 छक्कों की इतिहास दोहरा देंगे. इससे पहले युवराज को दो बार जीवनदान भी मिल चुका था.

सचिन, युवराज की विस्फोट पारी, भारत ने वेस्टइंडीज को दिया 219 रन का विशाल लक्ष्य

सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह की आतिशी पारी के दम पर इंडिया लीजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में तीन विकेट पर 218 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. वेस्टइंडीज को जीत के लिए 219 रन बनाने हैं. सचिन ने सबसे अधिक 65 रन बनाये, जिसमें उन्होंने 42 गेंदों का सामना किया और 3 छक्के व 6 चौके जमाये. जबकि युवराज सिंह ने 20 गेंदों में 1 चौका और 6 छक्कों की मदद से नाबाद 49 रन बनाये.

भारत को तीसरा झटका, सचिन तेंदुलकर अर्धशतक बनाकर आउट

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले सेमीफाइनल मैच में भारत को तीसरा झटका लगा है. सचिन तेंदुलकर 3 छक्के और 6 चौकों की मदद से 42 गेंदों में 65 रन बनाकर आउट हुए. जिस गेंद पर सचिन आउट हुए, उसे उन्होंने छक्के के लिए मारा था, लेकिन बाउंड्री लाइन से कुछ इंच पहले किर्क एडवर्ड्स ने लपक लिया. सचिन को आउट करार देने में थर्ड अंपायर को भी काफी समय लगा.

सचिन तेंदुलकर ने चौका जड़कर पूरा किया अर्धशतक

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले सेमीफाइनल में सचिन तेंदुलकर ने चौका जड़कर अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है. सचिन ने 2 छक्कों और 6 चौकों की मदद से 36 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया. भारत का स्कोर इस समय 13 ओवर में दो विकेट पर 125 रन है.

भारत को दूसरा झटका, कैफ 27 रन पर आउट

भारत को दूसरा झटका लगा है. सहवाग के आउट होने के बाद आतिशी बल्लेबाजी कर रहे मोहम्मद कैफ को ऑस्टिन ने कैच आउट कराया. आउट होने से पहले कैफ ने स्मिथ की तीन गेंदों में दो छक्के और एक चौका जमाया. भारत का स्कोर 12 ओवर में दो विकेट पर 111 रन बना लिया है.

रन आउट होने से बचे सचिन तेंदुलकर

सहवाग के आउट होने के बाद सचिन तेंदुलकर इस समय विस्फोट बल्लेबाजी कर रहे हैं, लेकिन टिनो बेस्ट के ओवर में सचिन रन आउट होते-होते रह गये. दरअसल बेस्ट ने योर्कर गेंद डाली, जिसे सचिन ने उसे ठीक से नहीं खेल पाये. गेंद विकेट के पीछे चली गयी, लेकिन सचिन रन लेने के लिए काफी आगे तक निकल चुके थे. इस बीच वेस्टइंडीज के विकेट कीपर ने तेजी से गेंद को स्टंप की ओर फेंका, लेकिन गेंद काफी दूर से निकल गयी और सचिन रन आउट होने से बाल-बाल बच गये.

भारत को पहला झटका, वीरेंद्र सहवाग 35 रन पर आउट

भारत को पहला झटका लग चुका है. विस्फोटक बल्लेबाजी कर रहे वीरेंद्र सहवाग 1 छक्का और 5 चौकों की मदद से 17 गेंदों में 35 रन बनाकर आउट हुए. सहवाग को टिनो बेस्ट ने आउट किया. सहवाग के आउट होने के बाद मोहम्मद कैफ मैदान पर बल्लेबाजी के लिए उतरे हैं.

4 ओवर में भारत का स्कोर 48 रन, सहवाग कर रहे आतिशी बल्लेबाजी

वीरेंद्र सहवाग और सचिन तेंदुलकर की जोड़ी एक बार फिर से मैदान पर चौकों और छक्कों की बरसात करते नजर आ रहे हैं. सहवाग की तूफानी बल्लेबाजी के दम पर भारत ने 4 ओवर में बिना विकेट खोये 48 रन बना लिये हैं.

भारत की तूफानी शुरुआत, सहवाग ने पहले ही ओवर में जड़ दिये दो चौके

वेस्टइंडीज के खिलाफ टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने विस्फोटक शुरुआत की है. सहवाग ने पहले ही ओवर में दो चौके जमाये. पहले ओवर में भारत ने 12 रन बनाये.

देखें भारत और वेस्टइंडीज टीम का प्लेइंग इलेवन

इंडिया लीजेंड्स (प्लेइंग इलेवन): वीरेंद्र सहवाग, सचिन तेंदुलकर (c), युवराज सिंह, मोहम्मद कैफ, यूसुफ पठान, नमन ओझा (w), इरफान पठान, मनप्रीत गोनी, विनय कुमार, प्रज्ञान ओझा और मुनाफ पटेल.

वेस्टइंडीज लेजेंड्स (प्लेइंग इलेवन): ड्वेन स्मिथ, रिडले जैकब्स (विकेट कीपर), नरसिंह देओनारिन, ब्रायन लारा (कप्तान), विलियम पर्किन्स, किर्क एडवर्ड्स, टिनो बेस्ट, महेंद्र नागपुत्र, सुलेमान बेन, दीनानाथ रामनारायण और रेयान ऑस्टिन.

Share This Now :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खेल

राहुल द्रविड़ टीम इंडिया के हेड कोच बनने के लिए हुए तैयार! T-20 वर्ल्ड कप के बाद 2023 वर्ल्ड कप तक संभाल सकते हैं जिम्मेदारी

Published

on

File Photo
Share This Now :

Sports Desk : भारत के पूर्व बल्लेबाज राहुल द्रविड़ टीम इंडिया का हेड कोच बनने के लिए तैयार हो गए हैं। गौरतलब है कि हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ लिमिटेड ओवरों की सीरीज में वो टीम इंडिया के साथ बतौर हेड कोच जुडे़ थे। मौजूदा कोच रवि शास्त्री का कार्यकाल टी-20 वर्ल्ड कप के बाद समाप्त हो रहा है। द्रविड़ टी-20 वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया के हेड कोच का पद संभाल सकते हैं। टी-20 वर्ल्ड कप में भारत अपने अभियान की शुरुआत 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ करेगा। विराट कोहली ने भी टी-20 वर्ल्ड कप के बाद टी-20 की कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया है।

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए सूत्रों ने बताया कि द्रविड़ ने कोच बनने के लिए अपनी सहमति दे दी है। उन्होंने कहा कि इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता है। विक्रम बल्लेबाजी कोच बने रहेंगे। उनके अलावा अन्य पदों पर ध्यान दिया जाएगा। भारतीय टीम अब बदलाव की राह पर है। इसमें कई युवा खिलाड़ियों को शामिल होना है। इन सभी ने द्रविड़ के साथ काम किया है। भारतीय क्रिकेट के लिए ये काफी अहम हो सकता है।

राहुल द्रविड़ हमेशा से ही बीसीसीआई की पसंद थे। सूत्रों ने बताया कि बीसीसीआई सचिव जय शाह और अध्यक्ष सौरव गांगुली ने पूर्व कप्तान के साथ बैठकर बात की। चीजें अच्छी रहीं। द्रविड़ ने हमेशा भारतीय क्रिकेट के हित को शीर्ष पर रखा। इसलिए चीजें आसान हो गई। जब राहुल द्रविड़ जैसा खिलाड़ी टीम इंडिया का मार्गदर्शन करेगा, तो टीम इंडिया बेहतर करेगी।

Share This Now :
Continue Reading

IPL

IPL 2021 Final : चेन्नई चौथी बार बनी चैंपियन, गिल और अय्यर की पारी हुई बेकार, फाइनल में कोलकाता को 27 रन से हराया

Published

on

Share This Now :

Sports Desk : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 27 रनों से हराकर खिताब पर कब्जा जमाया है। इसके साथ ही महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में सीएसके की टीम चौथी बार आईपीएल की ट्रॉफी को अपने नाम करने में सफल रही। 193 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर की टीम वेंकटेश अय्यर (50) और शुभमन गिल (51) की अर्धशतकीय पारियों के बावजूद 20 ओवर में 9 विकेट गंवाकर 165 रन ही बना सकी। गेंदबाजी में सीएसके की ओर से शार्दुल ठाकुर ने तीन और रविंद्र जडेजा ने दो विकेट चटकाए। इससे पहले टॉस गंवाने के बाद चेन्नई ने फाफ डु प्लेसी की 86 रनों की आतिशी पारी और आखिरी ओवरों में मोईन अली की 20 गेंदों पर खेली गई 37 रनों की ताबड़तोड़ पारी के दम पर 20 ओवर में महज 3 विकेट खोकर 192 रन बनाए। रॉबिन उथप्पा ने 31 और ऋतुराज गायकवाड़ ने 32 रनों का अहम योगदान दिया। कोलकाता की तरफ से सिर्फ सुनील नरेन की कुछ असरदार दिखे और उन्होंने दो विकेट अपने नाम किए।

193 जैसे विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को शुभमन गिल और वेंकटेश अय्यर ने धमाकेदार शुरुआत दी और दोनों ने पहले विकेट के लिए महज 10.4 ओवर में 91 रन जोड़े। वेंकटेश 50 रन बनाने के लिए शार्दुल ठाकुर का शिकार बने। इसके एक गेंद बाद ही शार्दुल ने नितीश राणा को बिना खाता खोले चलते किया। सुनील नरेन (2) ने गेंद से तो अच्छा काम किया, पर वह बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके। शुभमन गिल 51 रन बनाने के बाद दीपक चाहर की गेंद पर विकेटों के सामने पाए गए और टीम को मुश्किल हालात में छोड़कर पवेलियन लौट गए। इसके बाद कोलकाता का बैटिंग ऑर्डर ताश के पत्तों की तरह बिखर गया और कप्तान इयोन मोर्गन (4), दिनेश कार्तिक (9) और शाकिब अल हसन बिना खाता खोले चलते बने। सीएसके की तरफ से शार्दुल ठाकुर ने तीन और रविंद्र जडेजा और जोश हेजलवुड ने दो-दो विकेट झटके।

इससे पहले टॉस हारकर बैटिंग करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स को ऋतुराज गायकवाड़ (32) और फाफ डुप्लेसी (86) ने ठोस शुरुआत दी और दोनों ने पहले विकेट के लिए 8.1 ओवर में 61 रन जोड़े। ऋतुराज सुनील नरेन के स्पिन जाल में फंस गए और शिवम मावी को कैच देखकर चलते बने। इसके बाद क्रीज पर उतरे रॉबिन उथप्पा ने केकेआर के गेंदबाजों की जमकर खबर ली और महज 15 गेंदों में 3 छक्कों की मदद से 31 रन बनाए। उथप्पा को भी नरेन ने पवेलियन भेजा। यूएई लेग में अबतक रनों के लिए तरसते नजर आए मोईन अली का बल्ला फाइनल में खूब चला और उन्होंने सिर्फ 20 गेंदों में 2 चौके और तीन सिक्स लगाते हुए 37 रनों की तूफानी पारी खेली। डुप्लेसी ने 59 गेंदों में 86 रन बनाए और वह  पारी के आखिरी गेंद पर आउट हुए।

Share This Now :
Continue Reading

IPL

IPL 2nd Qualifier : दिल्ली को 3 विकेट से हराकर कोलकाता पहुंचा फाइनल में, CSK से फाइनल में होगी भिड़ंत

Published

on

IPLT20
Share This Now :

Sports Desk : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के दूसरे क्वालीफायर मैच में आज कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स को तीन विकेट से हराकर फाइनल में जगह बना ली है। शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में दिल्ली ने शिखर धवन और श्रेयस अय्यर की शानदार पारियों के दम पर कोलकाता के सामने जीत के लिए 136 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे इयोन मोर्गन की कप्तानी वाली टीम ने सात विकेट खोकर हासिल कर लिया। टीम के लिए सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने 46, जबकि वेंकटेश अय्यर ने 55 रनों की बेहतरीन पारी खेली। फाइनल में खिताब के लिए दो बार की चैम्पियन कोलकाता का सामना तीन बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स से 15 अक्टूबर को होगा।

Share This Now :
Continue Reading

Advertisement



Advertisement Sahni Amritsari Kulche

Chhattisgarh Trending News

CORONA VIRUS46 mins ago

CG में आज कोराेना के 27 नए मामले आए सामने, सबसे ज्यादा 10 मरीज़ रायपुर से मिले ; 21 मरीज़ रिकवर : देखिए जिलेवार आंकड़ा

रायपुर : छत्तीसगढ़ मे आज 27 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार बीते...

राज्य एवं शहर2 hours ago

CG : 80 थानेदारों को DSP के रूप में मिली नई पोस्टिंग, आदेश जारी ; जानिए किसको कहा की मिली जिम्मेदारी?

रायपुर : छत्तीसगढ़ में हाल ही में 80 थानेदार जो DSP पद में पदोन्नत किए गए हैं। पुलिसकर्मियों को राज्य...

राज्य एवं शहर2 hours ago

छत्तीसगढ़ : एलेक्सा में अपने बारे में सुनकर मुस्करा उठे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

रायपुर : जिला प्रशासन बस्तर द्वारा स्कूली बच्चों को अध्ययन में सहायता देने के लिए एलेक्सा का वितरण स्कूलों में...

राज्य एवं शहर3 hours ago

CG में नारायणपुर ड्राइवर पिटाई मामला : CM बघेल ने दिए SP उदय किरण के खिलाफ जांच के आदेश, IG सुंदरराज करेंगे जांच

रायपुर : छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में आरक्षक से मारपीट के मामले को सीएम भूपेश बघेल ने गंभीरता से लिया...

राज्य एवं शहर3 hours ago

CG : बकावंड तहसील मुख्यालय में महीने में 15 दिन लगेगा एसडीएम कार्यालय, CM बघेल ने की स्टेडियम बनाने की घोषणा

रायपुर : विश्व प्रसिद्ध बस्तर दशहरा में शामिल होने के लिए जगदलपुर पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज अपने प्रवास के...

Advertisement

CONNECT WITH US :

क्राइम5 days ago

बड़ी खबर : दुर्ग में हथियार दिखा कर बैंक कर्मचारी से 15 लाख लूट, एक्टिवा भी लेकर फरार हुए आरोपी ,पुलिस जांच में जुटी

ज्योतिष6 days ago

राशिफल 12 अक्टूबर : ग्रहों की स्थिति आपके लिए शुभ या अशुभ, जानिए अन्य राशियों का हाल

IPL7 days ago

IPL 2021 Eliminator RCB vs KKR : नरेन के ऑलराउंड परफॉर्मेंस से कोहली का टूटा विराट सपना, कोलकाता ने बैंगलोर को 4 विकेट से हराया

राज्य एवं शहर4 days ago

CG : CM बघेल की अध्यक्षता में कलेक्टर्स कॉन्फ्रेंस अब 21 अक्टूबर को, IG, SP कॉन्फ्रेंस 22 को होंगी, संशोधित कार्यक्रम जारी

क्राइम6 days ago

यमुना नदी की रेत में छुपाकर रखे थे हथियार, भारतीय लड़की से की शादी, दिल्ली में पकड़े आतंकी का ना’पाक’ कनेक्शन

राज्य एवं शहर3 days ago

CG : जशपुर में तेज रफ्तार गांजे से भरी कार ने दुर्गा विसर्जन की झांकी में भीड़ को रौंदा, 1 की मौत, कई की हालत नाजुक

Country News Today Exclusive1 week ago

CG : तीसरी बटालियन के अधिकारी व जवानों द्वारा नहीं देखा जा सका नदी किनारे कचरों का ढेर, जुटकर किया गया सफाई अभियान

Special News1 week ago

CG में खुला राम वन गमन मार्ग, शंकर महादेवन के बोलो राम-राम गीत पर थिरक उठे CM, मानस मण्डली में बघेल ने स्वयं बजाया खंजरी : देखिए वीडियो

देश-विदेश2 weeks ago

VIDEO : UP पहुंचे CG के CM बघेल, पुलिस ने लखनऊ हवाई अड्‌डे पर रोका, विरोध में धरने पर बैठे CM भूपेश, सामान्य यात्री बस में कराया सफर

देश-विदेश2 weeks ago

छत्तीसगढ़ के CM बघेल दिल्ली AICC के प्रेस कॉन्फ्रेंस में UP सरकार पर लगाये कई गंभीर आरोप : देखिए वीडियो

Top 10 News

Must Read

Festival & Fastings1 day ago

CG : रायपुर जिला प्रशासन ने Eid Milad Un Nabi के लिए जारी किया दिशानिर्देश, इन जुलूस, रैली सहित इन चीजों पर लगी पाबंदी

रायपुर : ईद मिलादुन्नबी को लेकर रायपुर जिला प्रशासन ने गाइडलाइन जारी की है। गाइडलाइन के अनुसार ईद मिलादुन्नबी के दौरान...

Tech Gyan1 week ago

फोन हो गया चोरी? तो ऐसे ब्लॉक करें PAYTM अकाउंट, पूरा पैसा रहेगा सुरक्षित! ; देखिए स्टेप्स

National Desk : आज के समय से भारत में शायद ही कोई ऐसा स्मार्टफोन हो, जिसमें Paytm ना हो। नुक्कड...

Country News Today Exclusive1 week ago

CG : तीसरी बटालियन के अधिकारी व जवानों द्वारा नहीं देखा जा सका नदी किनारे कचरों का ढेर, जुटकर किया गया सफाई अभियान

अम्लेश्वर, दुर्ग : तीसरी वाहिनी के सेनानी धर्मेन्द्र सिंह (भापुसे) के निर्देशन में 02 अक्तूबर को स्वच्छ भारत अभियान के...

Special News1 week ago

CG में खुला राम वन गमन मार्ग, शंकर महादेवन के बोलो राम-राम गीत पर थिरक उठे CM, मानस मण्डली में बघेल ने स्वयं बजाया खंजरी : देखिए वीडियो

भारती बंधुओं ने कबीर के दोहे से बांधा समां, कबीर कैफे मुंबई की प्रस्तुति से झूम उठे दर्शक छत्तीसगढ़ के...

Special News2 weeks ago

E-कोर्ट के बेहतर प्रसार एवं क्रियान्वयन के लिए छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट को मिला सिल्वर अवार्ड

रायपुर : ई-कोर्ट प्रोजेक्ट के बेहतर प्रसार एवं क्रियान्वयन के लिए नेशनल इंफरमेशन सेंटर (एनआईसी) के डायरेक्टर जनरल की ओर...

Advertisement

Trending