Thursday, March 28, 2024

INDvsENG : बाॅलिंग के दौरान रोहित शर्मा ने हरभजन सिंह की नकल, फैंस ने ट्वीटर पर लिए मजे, देखें वीडियो

Sports Desk : भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड के बल्लेबाज भारतीय टीम पर हावी है। दूसरे दिन चाय कल तक इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत के खिलाफ 500 से अधिक रन बना लिए थे। कप्तान जो रूट ने अपने 100 वें टेस्ट मैच में दोहरा शतक जड़ा। भारतीय गेंदबाज विकेट के लिए तरसते नजर आए। इस दौरान कप्तान विराट कोहली ने रोहित शर्मा को गेंदबाजी के लिए बुलाया।

रोहित जिस समय बाॅलिंग करने आए थे उस समय इंग्लैंड के कप्तान जो रूट क्रीज पर मौजूद थे। रोहित बाॅलिंग के दौरान हरभजन सिंह की नकल उतारते हुए देखे गए, फैन्स को उनका यह एक्शन काफी पसंद आया। लोग रोहित के इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान भी रोहित शर्मा बाॅलिंग करते हुए नजर आए थे।

भारतीय टीम की इस समय कोशिश है कि इंग्लैंड को जल्द से जल्द आउट किया जाए। अगर इंग्लैंड 600 से अधिक रन बनाने में सफल रहा तो भारत टीम पर दबाव बढ़ेगा। इससे पहले शुक्रवार को इंग्लैंड ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। कप्तान जो रूट का यह फैसला सही साबित हुआ, टीम एक बड़े स्कोर की तरफ बढ़ रही है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang