Friday, March 29, 2024

आरक्षण पर बवाल, भाजपा से सवालः PCC चीफ मरकाम और मंत्री सिंहदेव ने BJP पर साधा निशाना

रायपुर 3 जनवरी 2022: पीसीसी चीफ मोहन मरकाम और मंत्री सिंहदेव ने जन अधिकार रैली को संबोधित करते हुए आरक्षण के मुद्दे को लेकर भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। इस दौरान मोहन मरकाम ने कहा, भाजपा आरक्षण के नाम पर जनता से बदला ले रही है। जनता से अपील की है कि, 2023 के चुनाव में भाजपा को शून्य पर लाना है। वहीं मंत्री सिंहदेव ने कहा, कांग्रेस जनता की आवाज बनकर काम कर रही है। वहीं भाजपा जनता की आवाज दबाना चाहती है।

पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कहा, बस्तर में भाजपा आग लगाने का काम कर रही है। 2023 के चुनाव में जनता भाजपा को सबक सिखाएगी. उन्होंने भूपेश सरकार का धन्यवाद करते हुए कहा, भूपेश सरकार ने सभी वर्गों को आरक्षण देने का काम किया है। मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा, छत्तीसगढ़ के सभी लोग आरक्षण चाहते हैं। आरक्षण को लेकर कहीं कोई विवाद की जरूरत नहीं है।

कांग्रेस जनता की आवाज बनकर काम कर रही है। लेकिन भाजपा जनता की आवाज दबाना चाहती है। कांग्रेस जनता के अधिकार के लिए सड़क पर आएगी। जन अधिकार रैली जनता की रैली है। विधानसभा के निर्णय को राजभवन में रोक दिया गया है। राज्य में भर्ती प्रकिया रुक गई है। युवाओं को नौकरी से वंचित करने काम कर रही है। राज्यपाल अगर निणर्य नहीं ले पा रही हैं तो उन्हें अपने आपको इस पद से अलग कर लेना चाहिए।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang