Friday, April 19, 2024

Sahdev Dirdo: जल्द बॉलीवुड की फिल्म में दिखेंगे ‘बचपन का प्यार’ फेम सहदेव, जानें- कौन सा किरदार निभाएंगे?

Sahdev Dirdo Film: ‘बचपन का प्यार’ फेम सहदेव दिरदो जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. सहदेव की बॉलीवुड में एंट्री होने वाली है. आने वाले दिनों में तीन से चार मूवी में सहदेव दिरदो अलग-अलग किरदार में नजर आएंगे. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले के रहने वाले 13 साल के सहदेव बादशाह के साथ ‘बचपन का प्यार’ सॉन्ग में नजर आ चुके हैं. छत्तीसगढ़िया मूवी के साथ ही बॉलीवुड में भी सहदेव को ऑफर आने लगे हैं. सहदेव की आने वाली मूवी को छत्तीसगढ़ के कवर्धा और पखांजूर में फिल्माया जा रहा है. सहदेव शूटिंग के लिए रवाना हो चुके हैं. सहदेव के बड़े पर्दे में आने की जानकारी लगते ही उनके परिवार वालो और सुकमावासियों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है.

राजपाल यादव के बचपन का किरदार निभाएंगे

सहदेव ने एबीपी न्यूज़ को बताया कि बादशाह के साथ एल्बम बनाने के बाद वे सोशल मीडिया में छाए हुए हैं. इंस्टाग्राम पर सहदेव के ढाई लाख फॉलोअर्स हैं. फिलहाल वे जगदलपुर में रहकर आठवीं क्लास की पढ़ाई कर रहे हैं. कुछ दिन पहले छत्तीसगढ़ में शबरी फिल्म बनाने वालों ने सहदेव के मैनेजर पिंटू मानिकपुरी से संपर्क किया. इसके बाद उन्होंने इस मूवी में बॉलीवुड स्टार राजपाल यादव के बचपन का किरदार निभाने के लिए सहदेव से कहा. सहदेव ने भी तुरंत हामी भरी और छत्तीसगढ़ में होने वाले इस शूटिंग का हिस्सा बनने के लिए बस्तर से रवाना हो गए.

गाने भी लिख रहे हैं सहदेव

सहदेव ने यह भी बताया कि इससे पहले वे अजीत जोगी संघर्ष, बस्तर बॉय जैसे अन्य फिल्मों में भी किरदार निभा रहे हैं. यह फिल्म लगभग बनकर तैयार हो चुकी है. जल्द ही इसे बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा. इसका इंतजार बस्तरवासियों के साथ ही पूरे छत्तीसगढ़वासियों को बेसब्री से है. सहदेव ने बताया कि वह भविष्य में एक बड़ा सिंगर बनना चाहते हैं. इसकी तैयारी अभी से शुरू कर दी है, इसके अलावा कुछ गाने भी लिख रहे हैं. उन्होंने बताया कि जल्द ही वे अपने लिखे गाने की रिकॉर्डिंग करके उसे रिलीज करेंगे.

स्कूल में गाया गाना हुआ था वायरल

गौरतलब है कि नक्सल प्रभावित क्षेत्र सुकमा जिले के छोटे से गांव उरमपाल में रहने वाले सहदेव ने कुछ सालों पहले स्कूल में एक गाना गाया था. इस गाने का वीडियो स्कूल टीचर ने अपने मोबाइल में कैद किया. इसके बाद यह गाना सोशल मीडिया में जमकर वायरल होने लगा. ये इतना वायरल हुआ था कि ये बॉलीवुड के मशहूर रैपर बादशाह तक पहुंचा. इसके बाद बादशाह ने सहदेव से संपर्क करके उन्हें इस गाने की शूटिंग के लिए दिल्ली बुलाया. गाने में सहदेव ने भी धूम मचाया और यह गाना सुपरहिट हो गया. मौजूदा समय में वो सिलेब्रिटी हैं और लोगों की नजर जब सहदेव पर पड़ती है तो सेल्फी लेने और ऑटोग्राफ लेने के लिए भीड़ उमड़ जाती है.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang