Wednesday, February 8, 2023

पुष्पा 2 में होगी सज्जाद डेलाफ्रूज की एंट्री, अल्लू और सज्जाद शेयर करेंगे स्क्रीन

मुंबई 3 दिसम्बर 2022: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की पुष्पा के बाद अब इसके Pushpa 2 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। यही कारण है कि मेकर्स भी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्सुक नजर आ रहे हैं। Pushpa 2 में कई दिग्गज और नए कलाकार होने की खबरें भी सामने आ रहे हैं।

खबरों की मानें, तो अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर ली है. पिछले कुछ समय से ‘Pushpa 2’ के लिए कई एक्टर्स के नाम सामने आ रहा है। हालांकि, अब बताया जा रहा है कि मेकर्स ने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के विलेन सज्जाद डेलाफ्रूज (Sajjad Delafrooz) से फिल्म का हिस्सा बनने के लिए बात की है।वहीं, अब देखना यह है कि यह एक्टर फिल्म में साथ देने के लिए तैयार होते हैं कि नहीं। सज्जाद (Sajjad Delafrooz) ने टाइगर जिंदा है फिल्म में जबरदस्त रोल किया था यह फिल्म सुपर डुपर हिट हुई सज्जाद और सलमान की केमिस्ट्री इस फिल्म को और भी रोचक कर दिया था अब देखना यह है कि अगर सज्जाद अल्लू अर्जुन के साथ स्क्रीन में नजर आते हैं, तो यह फिल्म और कितनी दमदार हो जाती है।

खबरों के अनुसार, सज्जाद डेलाफ्रूज (Sajjad Delafrooz) ‘Pushpa 2’ में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। सज्जाद ने टाइगर जिंदा है, फिल्म में अबू उस्मान की भूमिका निभाई थी। इसके बाद उन्हें ‘स्पेशल ऑप्स’ में केके मेनन और सैयामी खेर के साथ देखा गया था. नीरज पांडे द्वारा बनाई गई फिल्म में सज्जाद ने हाफिज अली की भूमिका निभाई थी। उन्होंने पर्शियन हॉरर थ्रिलर ‘अंडर द शैडो’ में भी एक छोटी भूमिका निभाई है। सज्जाद डेलाफ्रूज ने टाइगर जिंदा है के अलावा बेबी, द चॉइस और स्पेशल उप्स जैसे प्रोजेक्ट में काम किया है. वह हिंदी, इंग्लिश, अरैबिक, फारसी और टर्की भाषा का अच्छी जानकारी रखते हैं।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang