Sunday, February 5, 2023

Sara Ali Khan ने अनंत-राधिका की इंगेजमेंट पार्टी की इनसाइड तस्वीरें की शेयर, Deepika Padukone को कहा नंबर 1

Sara Shared Anant-Radhika Engagement Inside Pics: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ऑफिशयली 19 जनवरी को ग्रैंड इंगेजमेंट हुई. इस दौरान तमाम रस्मों रिवाजों को निभाते हुए अनंत और राधिका ने एक दूसरे को रिंग पहनाई और सगाई कर ली.

जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. वहीं अनंत-राधिका की इंगेजमेंट सेरेमनी ने शाहरुख खान से लेकर सलमान खान और अक्षत कुमाक तक बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे थे. सारा अली खान भी सगाई फंक्शन में पहुंची थी. सारा ने अब अनंत-राधिका की इंगेजमेंट सेरेमनी की इनसाइड तस्वीरें शेयर की हैं.

सारा ने करण जौहर, अनन्या के साथ शेयर की इनसाइड तस्वीर

‘अतरंगी रे’ एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर अनंत-राधिका की इंगेजमेंट पार्टी की कई इनसाइड तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में सारा अली खान फिल्म मेकर करण जौहर, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, और एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं. वहीं एक और तस्वीर में सारा को एंटरप्रेन्योर तशीन रहीमटोला और कुछ अन्य दोस्तों के साथ पोज देते हुए भी देखा जा सकता है. अपने आईजी पर तस्वीरें शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, “ऑल व्हाइट,ऑल नाइट.”

सारा ने दीपिका पादुकोण के साथ शेयर की तस्वीर

सारा ने इंस्टाग्राम स्टोरी कुछ इनसाइड तस्वीरें अपलोड की हैं. इनमें एक तस्वीर में सारा दीपिका पादुकोण को हग करते हुए पोज दे रही हैं. इस तस्वीर पर सारा ने लिखा, “आप हर तरह से सिर्फ #1 हैं!” बता दें कि अनंत-राधिका की इंगेजमेंट पार्टी में पति रणवीर सिंह के साथ शामिल हुईं दीपिका ने पन्ना और मोती के हार के साथ रेड कलर की साड़ी पहनी थी. सारा और रणवीर ने रोहित शेट्टी की सिम्बा (2018) में एक साथ काम किया था.

सारा अली खान वर्क फ्रंट

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान को आखिरी बार डिज्नी + हॉटस्टार फिल्म ‘अतरंगी रे’ में अक्षय कुमार और धनुष के साथ देखा गया था.उनके पास प्राइम वीडियो का पीरियड ड्रामा ‘ऐ वतन मेरे वतन’ के साथ-साथ गैसलाइट और विक्की कौशल के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म है.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang