Connect with us

Career

स्कूल ‘अनलॉक’ कोरोना दे रहा शॉक! क्या छत्तीसगढ़ में फिर बंद होंगे स्कूल?

Published

on

Share This Now :

रायपुर : कोरोना महामारी के चलते 11 महीनों तक बंद रहने के बाद छत्तीसगढ़ के स्कूल दोबारा खुले तो सही, लेकिन खुलते ही नई चिंताएं सामने आ गई है। राजनांदगांव ,अंबिकापुर और सूरजपुर में स्कूल के टीचर, कर्मचारी और छात्रों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद एक बड़ी चिंता ये खड़ी हो गई है कि स्कूल खुला रहने दिया जाए या फिर से बंद कर दिया जाए। ताजा हालात को लेकर विपक्ष ने जहां राज्य सरकार की अधूरी तैयारी को लेकर हमला बोल दिया, वहीं सरकार इसे छात्र हित में लिया फैसला बता रही है। लेकिन बड़ा सवाल है कि कोरोना महामारी के बीच स्कूल खोलने में फैसला जल्दबाजी में लिया गया?

cnt_05nov22
3- 13 sep 2022
4 - 13 sep 2022
1 -13 sep 22
2 - 13 sep 22

छत्तीसगढ़ में स्कूल खुलते ही कोरोना के नए मामलों ने हाहाकार मचा दिया है। एक के बाद एक कई शहरों के स्कूल में बच्चे समते शिक्षक और स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव केस मिलने से हड़कंप मच गया है। राजनांदगांव जिले के एक निजी स्कूल में 24 छात्र कोरोना पॉजिटिव मिले है, सूरजपुर जिले के मिडिल स्कूल में 2 बच्चे कोरोना से पीड़ित मिले हैं। वहीं अंबिकापुर सैनिक स्कूल में एक साथ 8 अधिकारी और शिक्षक के कोरोना संक्रमित मिलने से प्रशासन अलर्ट मोड में है। जिस तरह से प्रदेश में स्कूल खोले जाने के बाद संक्रमण के केस मिल रहें हैं, डॉक्टर अब अधिक सतर्कता बरतने की बात कर रहे हैं।

कोरोना संक्रमण के बीच स्कूल खोले जाने और स्कूलों में कोरोना फैलने के बाद सरकार के इस फैसले पर सवाल खड़े होने लगे है। कोरोना महामारी के बीच स्कूल खोलने में फैसला जल्दबाजी में लिया गया..? कोरोना के खतरे से कैसे निपटेंगे स्कूल? संक्रमण बढ़ा तो क्या है बी-प्लान? क्या हालात के आकलन में चूक गई सरकार? सवाल ये भी कि अगर ऐसे ही केस मिले तो, क्या फिर बंद होंगे स्कूल? जाहिर है ऐसे कई सवाल है, जिन्हें लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर है।

हालांकि प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव विपक्ष के इन आरोपों को सही नहीं मानते। उनका कहना है कि सतर्कता के साथ पढ़ाई भी जरूरी है। जाहिर है राज्य सरकार ने कोरोना की तमाम गाइडलाइन के साथ 9वीं से 12वीं क्लास तक के छात्रों को खोलने का आदेश दिया था। राजनांदगांव, अंबिकापुर और सूरजपुर के स्कूल में कोरोना के केस सामने आने के बाद आईबीसी24 की टीम ने राजधानी रायपुर के अलग-अलग स्कूलों का जायजा लिया। क्लास रूम में बच्चे तो दिखे, लेकिन सभी के चेहरे पर चिंता साफ-साफ नजर आई।

advt_02 - Copy
advt_04 - Copy
advt_01 - Copy
advt_03 - Copy
advt_02 - Copy advt_04 - Copy advt_01 - Copy advt_03 - Copy

Share This Now :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Career

केटीयू में डॉक्यूमेंट्री पर हुआ वर्कशॉप : फिल्मकार मेघनाथ और अजय ने विद्यार्थियों को फिल्म मेकिंग की बारीकियों से करवाया रूबरू

Published

on

Share This Now :

रायपुर : कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय, रायपुर में डॉक्यूमेंट्री मेकिंग पर एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया। विश्वविद्यालय के जनसंचार एवं समाज कार्य विभाग एवं अजीम प्रेमजी विश्वविद्यालय के संयुक्त तत्वावधान में यह कार्यशाला का आयोजन हुआ। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रुप में देश के सुप्रसिद्ध डॉक्यूमेंट्री व फिल्मकार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एवं समाजसेवक मेघनाथ आखरा एवं छत्तीसगढ़ के फिल्मकार अजय.टी.जी रहे।

cnt_05nov22
3- 13 sep 2022
4 - 13 sep 2022
1 -13 sep 22
2 - 13 sep 22

मेघनाथ आखरा ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि भारत के वनांचल क्षेत्र में आदिवासी समुदाय के लोग जंगल को बचाने में जुटे हुए हैं एवं उद्योगपति व सरकार जंगल में मिलने वाले खनिज पदार्थ को निकाल कर उपयोग करने में लगी हुई हैं। उन्होंने डॉक्यूमेंट्री व फिल्म की बारीकियों से विद्यार्थियों को रुबरु करवाया।

इस अयोजन के दौरान मेघनाथ आखरा ने उनके द्वारा निर्मित 4 डॉक्युमेंट्री फिल्मेॆ दिखाई। मेघनाथ आखरा का जन्म 29 जून 1953 में मुंबई में हुआ था। वे लगातर पिछले 40 वर्षो से समाजसेवा एवं डॉक्युमेंट्री व फिल्म मेकिंग के क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं। वे लगातार विनाशकारी विकास के खिलाफ लोगों के संघर्ष के साथ रहे हैं।

छत्तीसगढ़ के फिल्मकार अजय टी.जी ने भिलाई इस्पात संयंत्र और एसईसीएल के निर्माण से आम जनता पर हुई तकलीफों पर आधारित फिल्म दिखाई। इस फिल्म के माध्यम से विद्यार्थियों को फिल्म मेकिंग की बारीकियों को समझाया।फिल्म देखने के पश्चात छात्रों ने सवाल किया और मेघनाथ आखरा और अजय. टी.जी ने उन सभी सवालों के जवाब दिये।

कार्यक्रम में जनसंचार विभागाध्यक्ष डॉक्टर शाहिद अली ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि आने वाले समय में विभाग द्वारा इस तरह के अन्य कार्यशालाओं का आयोजन होता रहेगा ताकि छात्र मीडिया से जुड़े हुए सभी विषयों को बारीकी से समझ सके और अपने जीवन में इस का लाभ ले सके।

कार्यक्रम का सफल संचालन जनसंचार विभाग के विद्यार्थी दामिनी चंद्रवंशी ने किया। कार्यक्रम के अंत में आभार प्रदर्शन विद्यार्थी आलोक कुमार ने किया। इस अवसर पर जनसंचार विभाग के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ राजेंद्र मोहंती, पुरषोत्तम ठाकुर, छत्तीसगढ़ के सुप्रसिद्ध कवि पथिक तारक व विद्यार्थियों के साथ शोधार्थी भी उपस्थित थे।

advt_02 - Copy
advt_04 - Copy
advt_01 - Copy
advt_03 - Copy
advt_02 - Copy advt_04 - Copy advt_01 - Copy advt_03 - Copy

Share This Now :
Continue Reading

Career

Horoscope Today 24 September: मिथुन, सिंह, मीन राशि वालों को हो सकती है हानि, सभी राशियों का जानें आज का राशिफल

Published

on

Share This Now :

Horoscope Today 24 September 2022, Daily Horoscope, Aaj Ka Rashifal: आज का राशिफल सभी राशियों के लिए विशेष है. शनिवार का दिन शनि देव को समर्पित है. शनि की दृष्टि कुछ राशियों पर बनी हुई है. चंद्रमा का गोचर आज सिंह राशि में हो रहा है. आज के ही दिन शुक्र का कन्या राशि में गोचर हो रहा है. इस दिन आपकी किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? आइए जानते हैं  सभी राशियों का राशिफल-

cnt_05nov22
3- 13 sep 2022
4 - 13 sep 2022
1 -13 sep 22
2 - 13 sep 22

मेष 
मेष राशि के जातक अपने किसी रुके हुए काम के पुरा ना होने से आज किसी बड़े नुकसान को करवा सकते हैं. विवाह योग्य जातकों के लिए उत्तम विवाह के प्रस्ताव आ सकते है. आप अपने पिताजी की सेहत में समस्या होने के कारण भाग दौड़ में लगे रहेंगे. विद्यार्थी आज किसी नए कोर्स में दाखिला ले सकते है. धन संबंधित कोई लेन-देन आज आपको किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह मशवरा करके करना बेहतर रहेगा.

वृषभ 
आज के दिन आप के चारों ओर का वातावरण सुखमय रहेगा और आपका अपने किसी परिजन से वाद विवाद होने से आज आपका मन दुखी रहेगा. सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोग आज किसी बड़े पद को पाकर प्रसन्न रहेंगे, लेकिन प्रेम विवाह की तैयारी कर रहे लोग आज अपने साथी को परिवार के सदस्यों से मिलवा सकते हैं. यदि आप किसी की यात्रा पर जाएं, तो उसमें अपने जरूरी कागजात सावधानी से रखें.

मिथुन 
मिथुन राशि के जातक आज अपना कुछ समय गरीबों की सेवा में लगाएंगे. माता-पिता के साथ आप किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. आपको आज विदेशों से व्यापार करने का मौका मिलेगा, लेकिन कार्यक्षेत्र में आपके कुछ विरोधी आपके खिलाफ कोई षड्यंत्र रच सकते हैं, लेकिन आज आप मदमस्त होने के कारण उन पर ध्यान ही नहीं देंगे. आज आपको महिला मित्रों से सावधान रहने की आवश्यकता है.

कर्क 
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा लाभ दिलाने वाला रहेगा. आज आप अपने सामाजिक गतिविधियों में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे. आपको आज गलत तरीके से धन कमाने से बचना होगा. संतान आज अच्छे काम करके आपका व आपके कुल का नाम रोशन करेगी. भाइयों से यदि आपका कोई विरोध चल रहा है, तो वह आज बातचीत के जरिए समाप्त होगा.

सिंह
सिंह राशि के जो जातक रोजगार की तलाश में दर-दर भटक रहे हैं, तो उन्हें आज कोई अच्छा अवसर मिल सकता है. विद्यार्थी यदि पढ़ाई लिखाई में लापरवाही करेंगे, तो उन्हें परीक्षा में समस्या का सामना करना पड़ेगा. आजा माता पिता की सेवा में भी कुछ समय व्यतीत करेंगे. सरकारी योजना में आजा धन लगाने पर विचार कर सकते हैं. जीवन साथी से आपको आज किसी बहस बाजी में पड़ने से बचना होगा.

कन्या
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन कुछ समस्याएं लेकर आएगा. आज आप अपने बढ़ते हुए खर्चों के कारण तनाव में रहेंगे, लेकिन आपको इसके साथ-साथ और कामों पर भी ध्यान देना होगा. यदि आपको स्वास्थ्य में कुछ समस्या चल रही है, तो उसमें लापरवाही करने से बचे. आपको आज किसी संपत्ति की खरीदारी करने से पहले उसके वैधानिक पहलुओं को स्वाधीनता जाचना होगा.

तुला
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन रुपये पैसे की लेन देन के लिए उत्तम रहेगा. आज आप अपने भविष्य के लिए भी कोई धन संचय करने में कामयाब रहेंगे, लेकिन भाग्य का साथ मिलने से आज आप व्यवसाय की कुछ रुकी हुई योजनाओ को फिर से शुरू कर सकती हैं, जिनसे आप अच्छा लाभ कमा पाएंगे. विद्यार्थियों को आज अपने सीनियर से मिलकर किसी परीक्षा की तैयारी करनी होगी.

वृश्चिक
वृश्चियक राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आज आप अपनी जरूरतों का तो पूरा ध्यान रखेंगे, लेकिन इसके साथ-साथ आप दूसरों का भी पूरा ध्यान देंगे. माता-पिता आपके द्वारा किए गए अच्छे कामों से प्रसन्न रहेंगे. आपको आज कोई सम्मान भी मिल सकता है. बिजनेस कर रहे लोगों को आज कम खर्च मिलने से भी वह अपने दैनिक खर्च आसानी से निकाल पाएंगे. नौकरी कर रहे लोगों को आज उनके साथी किसी गलत काम में फंसाने की कोशिश कर सकते हैं.

धनु 
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है. आप अपनी रोजमर्रा के कामो में आज कुछ बदलाव की सोच सकते हैं, लेकिन इसके साथ-साथ आपको अपने व्यापार की ओर भी ध्यान देना होगा. यदि उसमें लापरवाही की, तो आपके शत्रु इसका फायदा उठा सकते हैं. आपको आज कोई खुशखबरी मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे.

मकर 
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है.  परिवार में चल रही कलह को लेकर यदि आप परेशान थे, तो आज उसे बातचीत के जरिए सुलझाने में कामयाब रहेंगे. जीवनसाथी को ससुराल पक्ष के लोगों से मेल मिलाप कराने जा सकते हैं. आपको आज किसी दूसरे के कामों में ज्यादा घुसने से बचना होगा, नहीं तो लोग इसे आपका स्वार्थ समझ सकते हैं.

कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन उन्नति दिलाने वाला रहेगा. आज आपकी किसी मन की इच्छा की पूर्ति होने से प्रसन्न रहेंगे. नवविवाहित जातकों के जीवन में आज किसी नन्हे मेहमान की दस्तक हो सकती है. आप किसी शारीरिक कष्ट के कारण तनाव में रहेंगे, लेकिन आप उसे जल्दी ध्यान देकर काबू कर पाएंगे. नौकरी में कार्यरत लोगों को आज काम में बिल्कुल लापरवाही नहीं करनी है, नहीं तो अधिकारियों से डांट खानी पड़ सकती है.

मीन
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशियां लेकर आएगा. उनको आज व्यवसाय में अच्छा लाभ मिलने से वह प्रसन्न रहेंगे और आप अपनी एनर्जी का पूरा फायदा उठाएंगे, जिससे आप अपने रुके हुए काम में को भी आसानी से कर पाएंगे. आप आज अपने जीवन साथी की लिए कोई उपहार लेकर आ सकते हैं,  उनको आज कहीं घुमाने फिराने भी लेकर जाएंगे.

advt_02 - Copy
advt_04 - Copy
advt_01 - Copy
advt_03 - Copy
advt_02 - Copy advt_04 - Copy advt_01 - Copy advt_03 - Copy

Share This Now :
Continue Reading

Career

छत्तीसगढ़ : कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय के जनसंचार विभाग के स्टूडेंट्स ने मनाया टीचर्स डे

Published

on

Share This Now :

रायपुर : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर स्तिथ कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय के जनसंचार विभाग के विद्यर्थियों द्वारा शिक्षक दिवस पर विशेष कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। अपने गुरूजनों के सम्मान के लिए छात्र-छात्राओं ने जनसंचार विभागाध्यक्ष डॉ. शाहिद अली, जनसंचार विभाग के सहायक प्राध्यापक डॉ. राजेन्द्र मोहंती व विभाग के प्राध्यापक अभिषेक गोस्वामी एवं भारती गजपाल का श्रीफल तिलक एवं पुष्पगुच्छ देकर सम्मान किया।

cnt_05nov22
3- 13 sep 2022
4 - 13 sep 2022
1 -13 sep 22
2 - 13 sep 22

कार्यक्रम में जनसंचार विभागाध्यक्ष डॉ. शाहिद अली ने अपने आशीर्वचन में स्वयं के छात्र जीवन कि स्मृति को याद किया। उन्होंने कहा कि हर छात्र को अपना जीवन के संघर्षों से सीखना चाहिए। जिसका जितना बड़ा लक्ष्य होगा उसका उतना ही बड़ा संघर्ष भी होगा। छात्रों को एकाग्र-भाव से अपने लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए बढ़ना चाहिए। गुरु का अर्थ “अंधकार से प्रकाश” में लाना है किंतु गुरु के ऊपर एक गुरुत्तर भार भी होता है कि वह एक ऐसी पीढ़ी तैयार करें जो अगली पीढ़ी को अंधकार से प्रकाश की ओर लाए। शिक्षक वही हैं जो छात्र के हर संघर्ष पर खड़े मिले तभी वह अपने कार्य के प्रति न्याय कर पाएंगे।

इसके पश्चात जनसंचार विभाग के सहायक प्राध्यापक डॉ. राजेन्द्र मोहंती ने कहा कि आप सब विद्यार्थी जीवन में विभिन्न दायित्वों पर कार्य करेंगे। वहाँ आपका सामूहिक दायित्व होगा कि सदैव प्राप्त कार्य को बेहतर तरीके से निभाएं। गुरु के महत्व पर कहा कि जरूरी नहीं है कि गुरु एक हो। उनका मानना था कि जिस किसी से भी सीखने को मिले वह हमारा गुरु हो सकता है। साथ ही उन्होंने शिक्षक दिवस की सभी को ढ़ेरो शुभकामनाएं दी।

इस कार्यक्रम में अनेक विद्यार्थियों ने जीवन में शिक्षकों के योगदान पर अपने विचार अभिव्यक्ति किये। कार्यक्रम का सफल संचालन जनसंचार विभाग के विद्यार्थी दामिनी चंद्रवंशी, गजल ने किया। कार्यक्रम के अंत में आभार प्रदर्शन विद्यार्थी बृजेश तिवारी ने किया। कार्यक्रम में जनसंचार विभाग के समस्त शोधार्थियों, स्नातकोत्तर और स्नातक के छात्र-छात्राएं उपस्थित रहें।

advt_02 - Copy
advt_04 - Copy
advt_01 - Copy
advt_03 - Copy
advt_02 - Copy advt_04 - Copy advt_01 - Copy advt_03 - Copy

Share This Now :
Continue Reading

Something New!!!!

RO-NO-12200/24

RO-NO-12200/24

RO-NO-12172/78

RO-NO-12141/77

RO-NO-12111/80





RO-NO-12078/75

Advertisement

Chhattisgarh Trending News

राज्य एवं शहर2 hours ago

ब्रेकिंग : 13 वी विश्व बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप का आयोजन 6 से 12 दिसंबर तक थाईलैंड के फुकेट् मे…. 150 सदस्यी भारतीय दल में छत्तीसगढ़ से अंतरराष्ट्रीय निर्णायक महेंद्र कुमार व राजशेखर राव है शामिल…. 4 दिसंबर को दुर्ग से रवाना होंगे राव, महेंद्र कुमार..

स्पोर्ट्स ब्रेकिंग : 13 वी विश्व बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप का आयोजन 6 से 12 दिसंबर तक थाईलैंड के फुकेट् मे…. 150...

राजनीति19 hours ago

भानुप्रतापपुर उपचुनाव : प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस-भाजपा ने झोंकी ताकत, CM बघेल ने कहा…

भानुप्रतापपुर/कांकेर. भानुप्रतापपुर विधानसभा में प्रचार के अंतिम दिन आज भाजपा-कांग्रेस दोनों दलों ने पूरी ताकत झोंकी। कोरर में मुख्यमंत्री भूपेश...

राज्य एवं शहर19 hours ago

CG पुलिस ट्रांसफर: 12 निरीक्षक और उप निरीक्षकों का हुआ ट्रांसफर, देखिए लिस्ट

बिलासपुर 3 दिसम्बर 2022: पुलिस विभाग ने जिले के 12 निरीक्षक और उप निरीक्षकों का तबादला किया है। इस संबंध...

राज्य एवं शहर19 hours ago

CG के धान खरीदी केंद्र में अवैध वसूली, रजिस्टर में धान का आवक एंट्री करने किसानों से उगाही

लोरमी 3 दिसम्बर 2022: मुंगेली जिले के लोरमी तहसील के धान खरीदी केंद्रों में लापरवाही थमने का नाम नहीं ले...

राज्य एवं शहर20 hours ago

आरक्षण संसोधन विधेयक पर सोमवार को हस्ताक्षर करेंगी राज्यपाल

रायपुर 3 दिसम्बर 2022: छत्तीसगढ़ विधानसभा में आरक्षण विधेयक सर्व सम्मति से पारित हो गया है। अब आरक्षण संसोधन विधेयक...

Advertisement

CONNECT WITH US :

राज्य एवं शहर2 hours ago

ब्रेकिंग : 13 वी विश्व बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप का आयोजन 6 से 12 दिसंबर तक थाईलैंड के फुकेट् मे…. 150 सदस्यी भारतीय दल में छत्तीसगढ़ से अंतरराष्ट्रीय निर्णायक महेंद्र कुमार व राजशेखर राव है शामिल…. 4 दिसंबर को दुर्ग से रवाना होंगे राव, महेंद्र कुमार..

ज्योतिष3 hours ago

Horoscope Today 4 December 2022: मिथुन, कन्या, तुला, कुंभ राशि वाले न करें ये काम, 12 राशियों का जानें आज का राशिफल

Special News19 hours ago

पुष्पा 2 में होगी सज्जाद डेलाफ्रूज की एंट्री, अल्लू और सज्जाद शेयर करेंगे स्क्रीन

राजनीति19 hours ago

भानुप्रतापपुर उपचुनाव : प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस-भाजपा ने झोंकी ताकत, CM बघेल ने कहा…

राज्य एवं शहर19 hours ago

CG पुलिस ट्रांसफर: 12 निरीक्षक और उप निरीक्षकों का हुआ ट्रांसफर, देखिए लिस्ट

Country News Today Exclusive3 months ago

MLNC Enactus के प्रोजेक्ट ‘स्नेह’ द्वारा रियूजेबल कपड़े के डायपर उत्पादन से पर्यावरण बचाव के साथ-साथ मिला रहा रोजगार ; जानिए क्या है खासियत?

क्राइम3 months ago

शर्मनाक : रायपुर में नाबालिग ने की अमानवीयता की सारे हदें पार, 5 कुत्तों के ऊपर फेंका एसिड, 2 की मौत, वीडियो आया सामने

क्राइम3 months ago

CG BREAKING : रायपुर के तेलीबांधा तालाब में कूदकर आत्महत्या करने वाले युवक की लाश बरामद ; देखिए वीडियो

बॉलीवुड तड़का - Entertainment4 months ago

MMS Scandal : एमएमएस लीक कांड पर कच्चा बादाम फेम अंजली अरोरा की तीखी प्रतिक्रिया, अभद्र भाषा इस्तेमाल करते हुए कह डाली ये बात : देखिए वीडियो

राज्य एवं शहर4 months ago

CG : दुर्ग में शिवनाथ नदी खतरे के निशान से 15 फीट ऊपर, कई गांव डूबे, शहर में भी घुसा पानी, SDRF ने किया रेस्क्यू ; 4 साल पहले बना पुल धंसा : देखिए वीडियो

Top 10 News

Must Read

Special News19 hours ago

पुष्पा 2 में होगी सज्जाद डेलाफ्रूज की एंट्री, अल्लू और सज्जाद शेयर करेंगे स्क्रीन

मुंबई 3 दिसम्बर 2022: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की पुष्पा के बाद अब इसके Pushpa 2 का फैंस को बेसब्री...

Special News2 weeks ago

CG में बॉलीवुड फिल्म और वेब सीरीज की शूटिंग,खैरागढ़ विश्वविद्यालय बना 1947 के जमाने का महल

रायपुर 21 नवम्बर 2022: छत्तीसगढ़ के शहरों में लाइट कैमरा और एक्शन वाला माहौल देखा जा रहा है। एक बॉलीवुड...

Special News2 weeks ago

फिल्म An Action Hero में जबरदस्त आइटम नंबर करते दिखीं नोरा फ़तेहि

मुंबई 18 नवम्बर 2022: एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) की अपकमिंग थ्रिलर फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero) के...

Special News2 weeks ago

काफी समय से सुनने में हो रही थी दिक्कत, शख्स ने चेक कराया तो पता चला की 5 साल से फंसा है Earbuds

इंग्लैंड 17 नवम्बर 2022: आज से इस हाईटेक जमाने में हमें कई तरह के सुविधा मिलने लगा है। हेडफोन और...

Special News2 weeks ago

फ्लिपकार्ट ने शुरू की ओपन बॉक्स डिलीवरी, अब नहीं होगी गलत सामान की डिलीवरी

दिल्ली 17 नवम्बर 2022: ऑनलाइन शॉपिंग के बढ़ते क्रेज के बीच कस्टमर्स को डैमेज्ड और गलत प्रोडक्ट्स की डिलिवरी के...

Advertisement

Trending