रायपुर। आइपीएल क्रिकेट सट्टा चलाने के लिए कुख्यात महादेव एप का कारोबार फिर से रायपुर समेत पूरे छत्‍तीसगढ़ में फैल गया है। इस नेटवर्क से जुड़ा एक कबाड़ी कुछ दिन पहले ही दुबई से लौटा है। पुलिस इस कबाड़ी की तलाश कर रही है।

Cricket Betting App: Police got clue of Mahadev book a year ago | पुलिस को  सालभर पहले मिल गया था महादेव बुक का सुराग, सट्टा माफिया ने उठाया ढिलाई का  फायदा |

शहर में आइडी बांटकर करोड़ों का लगवा रहा दांव

पुलिस के जानकार सूत्रों ने बताया कि यह कबाड़ी ही शहर में महादेव एप की आईडी का सौदा करता है।उसके कहने पर ही बुकियों और खाइवाल को आईडी दिया जाता है और बंद किया जाता है। कबाड़ी के यहां आते ही फिर से महादेव एप नेटवर्क से जुड़े सटोरिए सक्रिय हो गए है।इधर पुलिस ने भी क्रिकेट सट्टा खेलने और खिलाने वालों पर कार्रवाई तेज कर कर दी है,हालांकि अब तक पकड़े गए सटोरिए दूसरे सट्टेबाजों के नेटवर्क से जुड़े हैं।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि रायपुर समेत दुर्ग-भिलाई, बिलासपुर, तिल्दा-नेवरा, भाटापारा, महासमुंद, धमतरी, रायगढ़, अंबिकापुर, जगलदपुर, राजनांदगांव, कबीरधाम आदि शहरों में महादेव, अरुण सक्ती की आईडी से रोज करोड़ों का क्रिकेट सट्टे का कारोबार चलने की जानकारी मिली है।इन दोनों एप से जुड़े कई बड़े खाईवाल और बुकी शहर में छिपे हुए हैं।इनकी तलाश की जा रही है।

करोड़ों की आनलाइन बुकिंग

आइपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट शुरू होते ही आनलाइन सट्टे का कारोबार बढ़ा है।जानकारों की माने तो पिछले साल की अपेक्षा आनलाइन क्रिकेट सट्टा खेलने वालों की संख्या भी बढ़ी है। यही वजह है कि कई महादेव, बैटमेन, अरुण सक्ती आदि एप की आइडी लेकर सटोरिए मोबाइल व लैपटाप पर करोड़ों का सट्टा बुकिंग ले रहे है।

मौदहापारा का रहने वाला है कबाड़ी

पुलिस के मुताबिक जिस कबाड़ी की तलाश है वह मौदहापारा इलाके का रहने वाला है।वह पिछले महीने दुबई गया था। वहां करीब दस दिन रहने के बाद शहर लौटने के बाद से महादेव एप का आइडी देकर करोड़ो के सट्टे का दांव लगवा रहा है।बताया जा रहा है कि एप से सट्टे के कारोबार को बढ़ाने के लिए कबाड़ी को दुबई में मोटी रकम दी गई है।वहीं विधानसभा इलाके के एक रेस्टोरेंट संचालक का नाम भी सामने आया है।उसके बैक खाते में लाखों रूपये ट्रांसफर किए गए है।

IPL CRICKET BETTING MAHADEV APP RAIPUR NEWS  RAIPUR CRIME NEWS RAIPUR LATEST NEWS