Saturday, April 20, 2024

ताजमहल में धमाके की धमकी के बाद सर्च, नहीं मिला बम, कॉल करने वाला फिरोजाबाद से गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के आगरा में स्थित ताजमहल में बम रखने की कॉल के बाद हड़कंप मच गया. हालांकि, बम की खबर झूठी निकली है. तलाशी के बाद ताजमहल को फिर से खोल दिया गया है.

  • ताजमहल में बम होने का आया था कॉल
  • अचनाक खाली कराया गया था ताजमहल
  • बम की झूठी खबर देने वाला आरोपी गिरफ्तार

आगरा : उत्तर प्रदेश के आगरा में स्थित ताजमहल में बम रखने की कॉल के बाद हड़कंप मच गया. हालांकि, बम की खबर झूठी निकली है. तलाशी के बाद ताजमहल को फिर से खोल दिया गया है. बम रखने की कॉल आते ही सीआईएसएफ ने ताजमहल से अचानक पर्यटकों को बाहर निकाल दिया था. इसे लेकर पर्यटकों और सीआईएसएफ के बीच नोकझोक भी हुई थी.

बताया जा रहा है कि किसी ने पुलिस को ताजमहल में बम होने की सूचना दी थी. तुरंत पुलिस के आला अधिकारी ताजमहल के बाहर पहुंच गए. ताजमहल के दोनों गेट बंद किए गए और पर्यटकों को बाहर निकाला गया. इसके बाद ताजमहल के बाहर पुलिस और अंदर सीआईएसएफ की ओर से सर्च ऑपरेशन चलाया गया.

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने कहा कि आज किसी ने सूचना दी कि ताजमहल के पास बम रखा है, जो कुछ देर बाद ब्लास्ट हो जायेगा, आगरा पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुये सीओ सदर की अगुवाई में टीम के साथ ताजमहल परिसर में चेकिंग अभियान चलाकर तलाशी ली गई.

आगरा के आईजी ने कहा कि बम की खबर झूठी निकली है, लोगों को चिंता करने की जरूरत नहीं है. फिरोजाबाद से एक सिरफिरे ने फोन करके बम की झूठी सूचना दी थी, आरोपी पकड़ा गया है और पूछताछ जारी है.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang