Tuesday, March 5, 2024

दैहिक शोषण, जब युवती ने शादी के लिए बनाया दबाव तो घर में घुसकर धमकाया

Bhilai News: शादी का झांसा देकर युवती का दैहिक शोषण करने के बाद उसे घर में घुसकर धमकाने वाले आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी की गई।

भिलाई। शादी का झांसा देकर एक युवती का तीन महीने तक दैहिक शोषण करने के बाद उसे घर में घुसकर धमकाने वाले आरोपित के खिलाफ जामुल पुलिस ने प्राथमिकी की है। आरोपित ने शादी करने से इन्कार किया तो पीड़िता ने उसके खिलाफ शिकायत करने की चेतावनी दी। इसके बाद आरोपित ने घर में घुसकर उसे धमकाया। जिसके बाद उसने जामुल थाना पहुंचकर आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी कराई है।

पुलिस ने बताया कि कैलाश नगर जामुल निवासी 24 वर्षीय पीड़िता का वहीं रहने वाले आरोपित प्रियांश शर्मा से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोपित ने उसे शादी करने का झांसा दिया और 18 फरवरी 2023 को पहली बार उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपित ने 15 मई 2023 तक उसका दैहिक शोषण किया और फिर शादी करने से इन्कार कर दिया।

पीड़िता ने शादी के लिए दबाव बनाया, तब भी आरोपित नहीं माना। पीड़िता ने पुलिस से शिकायत करने की बात कही तो आरोपित ने उसके घर में घुसकर उसे धमकी दी। जिसके बाद उसने आरोपित के खिलाफ शिकायत की। जिसके आधार पर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म, घर में जबरिया प्रवेश करने और धमकाने की धाराओं के तहत प्राथमिकी की है।

# Physically Abuse girl # Physically Exploited with Girl # Bhilai News 

 

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang