Sunday, February 5, 2023

भिलाई में मिसेज फलानी वेब सीरीज की शूटिंग:छत्तीसगढ़ की बेटी शोभिता निभाएंगी स्वरा भास्कर की मां का रोल, 9 पार्ट में तैयार होगी फिल्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन दिनों भिलाई में अपनी अपकमिंग वेब सीरीज मिसेज फलानी की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में स्वरा की मां का रोल छत्तीसगढ़ की बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री शोभिता श्रीवास्तव कर रही हैं। शोभिता ने इस फिल्म को लेकर भास्कर से कई बाते साझा की।

शोभिता ने बताया मिसेज फलानी वेब सिरीज 9 छोटे-छोटे पार्ट में तैयार की जाएगी। इसमें 9 अलग-अलग कहानी हैं। लीड रोल स्वरा भास्कर का है। इस मूवी में स्वरा गांव की 9 लड़कियों का किरदार करती दिखेंगी। किसी में वो सादगी दिखाएंगी तो किसी पार्ट में गांव की मनचली लड़की का रोल अदा कर रही हैं। इस मूवी के कई पार्ट में शोभिता श्रीवास्तव स्वरा की मां का रोल निभाएंगी। शोभिता ने कहा कि उन्हें स्वरा भास्कर जैसी अभिनेत्री के साथ लीड रोल करने का मौका मिल रहा है। यह उनके लिए काफी बड़ी बात है। उन्होंने बताया कि अभी वो लोग कई दिन तक मूवी शूट करेंगी।

फिल्म के डायरेक्टर मनीष किशोर ने बताया कि जब उन्होंने साइट विजिट की तो उन्हें छत्तीसगढ़ के गांव फिल्म की कहानी के लिए एकदम परफेक्ट लगे। इसलिए इस फिल्म की अधिकतर शूटिंग रायपुर और भिलाई के छोटे-छोटे गांव में हो रही है।

वेब सीरीज चरम सुख में सरपंच का रोल निभा चुकीं शोभिता
शोभिता श्रीवास्तव यूं तो बॉलीवुड में कई बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ काम कर चुकी हैं। उन्होंने क्राइम पेट्रोल, सावधान इंडिया, जैजै शनिदेव और रावण जैसे बड़े हिंदी सीरियल में रोल प्ले किया है। इसके साथ ही उन्होंने छत्तीसगढ़ी में कई हिट एलबम दिए हैं। शोभिता के कैरेक्टर को नई पहचान उल्लू ओटीटी प्लेटफार्म में बनी वेब सीरीज चरम सुख में मिला था। इसमें उन्होंने सरपंच का रोल काफी अच्छा प्ले किया था।

छत्तीसगढ़ में इतनी बड़ी वेब सिरीज में रोल करना बड़ी बात
शोभिता ने बताया कि मिसेस फलानी वेब सीरीज में छत्तीसगढ़ में शूट हो रही है। वो छत्तीसगढ़ की बेटी हैं। हर किसी की चाहत होती है कि वो अपने शहर में फेमस हो। इस वेब सिरीज में काम करके उन्हें वो फेम मिलने वाला है। इसलिए उन्होंने ऑफर आते ही इस फिल्म के लिए तुरंत हां कर दी।

वेब सीरीज में मां और बेटी की काफी अच्छी कहानी है
इस फिल्म में स्वरा भास्कर एक मनमौजी और चंचल बेटी का रोल अदा कर रही हैं। इसमें मैं एक मां के किरदार हूं। मां एक बेटी को समझाती है। डांटती हूं, उससे परेशान होती है। इस तरह से एक मां और बेटी के रिश्ते को लेकर काफी अच्छे रोल प्ले दिए गए हैं। इसे देखकर दर्शक भी जरूर सोचेंगे सच में हमारे चलते हमारी मां कितना परेशान होती हैं और हमें कितना प्यार करती हैं।

बॉलीवुड और छत्तीसगढ़ी सिनेमा में कितना अंतर है
बॉलीवुड और छत्तीसगढ़ी सिनेमा में काफी बड़ा अंतर है। लेकिन अभी कुछ मूवी काफी अच्छी बन रही हैं। जैसे भूलन है, तोला ले चलहूं अपन दुआरी जैसी फिल्में काफी अच्छी हैं। उनकी चर्चा बड़े स्तर पर हो रही है। लेकिन छत्तीसगढ़ी सिनेमा में अभी और प्रोफेशनल होने की जरूरत है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang