Saturday, February 4, 2023

लापता किशोरी की कंकाल मिली, गांव में फैली सनसनी

रायगढ़ 26 दिसंबर 2022: रायगढ़ जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जिले के जंगल में नर कंकाल मिलने से ग्रामीणों में सनसनी फैल गई है। शव का पता उस समय लगा जब बोर्राही पहाड़ पर गाँव के लोग लड़की के लिए गए थे। तब पहाड़ पर गए लोगों ने वहां देखा कि संदिग्ध परिस्थितियों में नर कंकाल पड़ा था। इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। मामला चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के भेलवाटिकरा गांव का है।

मिली जानकारी के अनुसार, मृतका की पहचान 16 वर्षीय शालिनी चौहान के रूप में हुई हैं और वह भेलवाटिकरा गाँव की निवासी थी। पिछले तीन महीनों से शालिनी लापता थी। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस युवती की तलाश कर रही थी, लेकिन युवती का कुछ पता नहीं चला और अब उसका नर कंकाल मिला है। जब बोर्राही पहाड़ पर गाँव के लोग लड़की के लिए गए थे, तब उन्होंने वहां देखा कि संदिग्ध परिस्थितियों में नर कंकाल पड़ा था। इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलने पर पुलिस अपने साथ फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉड को लेकर बोर्राही पहाड़ गई तो देखा कि मानव के हाथ-पांव और अन्य हिस्से अलग-अलग पड़े थे। वहीं, एक पेड़ पर मोबाइल फोन और कपड़े भी थे। इसके बाद पुलिस ने मानव कंकाल के पास बरामद मोबाइल फोन को पुलिस महत्वपूर्ण कड़ी मानते हुए एफएसएल टीम और डॉग स्क्वॉड के साथ अब सायबर सेल की भी मदद ले रही है। कॉल डिटेल्स खंगाला जा रहा है, ताकि घटना की असलियत सामने आ सके। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang