Connect with us

बॉलीवुड तड़का - Entertainment

श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर हुईं Wardrobe Malfunction की शिकार, आप भी देखिए Photos

Published

on

Share This Now :

खुशी कपूर अपनी बहन जाह्नवी की तरह फिल्मों में जल्द एंट्री कर सकती हैं. कुछ दिन पहले ही फिल्म डायरेक्टर बोनी कपूर ने इस बात का खुलासा किया था कि खुशी खपूर फिल्मों में डेब्यू करेंगी.


Entertainment Desk : बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी और जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक कर दिया था. वो अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं.

advt_dec21
geeta_medical1
geeta_medical

खुशी कपूर हाल ही में मुंबई के अंधेरी में जिम के बाहर स्पॉट हुईं थीं. इस दौरान खुशी वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गई है. उन्होंने स्पोर्ट्स ब्रा और टाइट जिम वेयर पहने नजर आईं थीं. जिसकी वजह से वह मालफंक्शन का शिकार हो गईं.

खुशी कपूर ने जिम से निकलने के बाद कई पोज दिए. इस दौरान वह नो मेकअप लुक में नजर आईं. जिम वेयर के साथ गोल्ड हूप ईयररिंग्स और पतली सी चेन पहनें नजर आईं थीं.

Khushi 2

Khushi 3

खुशी कपूर से पहले की बड़े -बड़े प्रियंका चोपड़ा, उर्वश रौतेला  जैसे कई बड़े स्टार्स वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो चुकी हैंं. हालांकि इससे बचने का सिर्फ एक उपाय है कि आप कपड़ों को ढंग से पहनें. जरूरत से ज्यादा टाइट कपड़ें पहनने से बचना चाहिए.

खुशी कपूर अपनी बहन जाह्नवी की तरह फिल्मों में जल्द एंट्री कर सकती हैं. कुछ दिन पहले ही फिल्म डायरेक्टर बोनी कपूर ने इस बात का खुलासा किया था कि खुशी खपूर फिल्मों में डेब्यू करेंगी. लेकिन कुछ समय बाद पहले वो अमेरिका के लॉस एंजिल्स शहर में एक्टिंग का एक साल का कोर्स पूरा करेंगी और इसके बाद फिल्मों में काम करेंगी. खबरों की मानें तो फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर खुशी के साथ काम करने की इच्छा जाहिर कर चुके है. उनकी बहन जाह्नवी को भी करण जौहर ने लॉन्च किया था.

Share This Now :
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बॉलीवुड तड़का - Entertainment

50 लोगों के बीच ‘सूर्यवंशी’ में CG के बस्तर की पायल को ऐसे मिला रोल, एक ही टेक में सीन देकर रोहित शेट्टी को किया इंप्रेस

Published

on

Share This Now :

मुंबई : छत्तीसगढ़ के बस्तर की बेटी एक्ट्रेस पायल पाणिग्रही अक्षय कुमार और रणवीर सिंह की नई फिल्म सूर्यवंशी में नजर आ रही हैं। पायल ने दोनों दिग्गजों के साथ स्क्रीन शेयर की है। फिल्म के एक सीन में पायल मीडियाकर्मी की भूमिका में हैं। इन्हें गुंडों से छुड़ाने अक्षय कुमार आते हैं। फिल्म सूर्यवंशी को काफी पसंद किया जा रहा है। शूट के दौरान पायल ने अक्षय कुमार और रणवीर सिंह के साथ शूटिंग के कुछ दिलचस्प किस्से दैनिक भास्कर के साथ शेयर किए।

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. सूर्यवंशी ने अब तक करोड़ों का बिजनेस कर लिया है. दर्शकों में फिल्म को लेकर क्रेज तो है ही वही, फिल्म में छोटा सा रोल करने वाली पायल पाणिग्राही भी सुर्खियों में हैं. फिल्म में निभाए गए उनके किरदार की हर जगह तारीफें हो रही हैं. छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले की रहने वाली पायल ने फिल्म में एक पत्रकार का रोल निभाया है. सीन भले ही छोटा हो, लेकिन इस सीन में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाकर उन्होंने अपने जिले का नाम रोशन किया है.

advt_dec21
geeta_medical1
geeta_medical

पायल को फिल्म में 40 सेकंड का रोल मिला था. इसमें उन्होंने एक पत्रकार की भूमिका निभाई है. खास बात है कि उन्होंने इस सीन को सिर्फ एक ही टेक में पूरा कर दिया. फिल्म के निर्देशक ने इसके लिए पायल की तारीफ भी की है.

साउथ की फिल्मों में आ चुकी है नजर
करीब 2 साल पहले पायल ने इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत एक इलेक्ट्रॉनिक्स की ऐड फिल्म के साथ की थी। इसके बाद उन्होंने साउथ की कई फिल्में में काम किया। मौजूदा वक्त में पायल हैदराबाद में रह रही है और साउथ की कुछ प्रोजेक्ट में बतौर लीड एक्ट्रेस भी काम कर रही हैं। पायल जगदलपुर की रहने वाली हैं. दिल्ली के एक फिल्म इंस्टिट्यूट से उन्होंने प्रोफेशनल फिल्म मेकिंग की ट्रेनिंग भी ली है। सूर्यवंशी सिनमेघरों में 05 नवंबर को रिलीज हुई है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

Share This Now :
Continue Reading

देश-विदेश

Aryan Khan Bail : आर्यन खान को बॉम्बे हाई कोर्ट ने दी जमानत, कल शाम या परसों रिहाई होगी

Published

on

File Photo
Share This Now :

मुंबई : शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को करीब 25 दिनों बाद जमानत मिल गई है। बॉम्बे हाई कोर्ट ने 3 दिनों की जिरह के बाद आर्यन खान के अलावा क्रूज ड्रग्स केस (Cruise Drugs Case) के दो अन्य आरोपियों अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी जस्टिस नितिन साम्ब्रे ने जमानत देने का फैसला दिया। हालांकि, तीनों  की आर्थर रोड जेल से कल या परसों ही रिहाई संभव हो पाएगी। जस्टिस साम्ब्रे ने अपने फैसले में कहा ”तीनों अपीलें स्वीकार की जाती है। मैं कल  विस्तृत आदेश दूंगा।” आर्यन के वकीलों ने तब नकद जमानत देने की अनुमति मांगी जिसे, अस्वीकार करते हुए अदालत ने कहा कि मुचलका देना होगा। न्यायमूर्ति साम्ब्रे ने कहा, ”मैं शुक्रवार को भी आदेश दे सकता था, लेकिन मैंने यह आज दिया।” ऐसे में अब आर्यन के वकीलों की टीम उनकी  रिहाई के लिए कल जल्दी औपचारिकताएं पूरी करने का प्रयास करेगी।  अगर देर होती है, तो फिर इनकी रिहाई शनिवार को ही हो पाएगी।

फैसले के बाद आर्यन के वकील मुकुल रोहतगी ने कहा कि मेरे मुवक्किल को जमानत मिल गई है। उन्होंने कहा कि हाई कोर्ट का विस्तृत फैसला आने के बाद आर्यन की रिहाई कल या परसों तक हो जाएगी। इसके साथ ही यह तय हो गया है कि आर्यन खान अपने घर ‘मन्नत’ में दिवाली मना पाएंगे। इसके अलावा 2 नवंबर को उनके पिता शाहरुख खान का जन्मदिन है। कोर्ट के आदेश को शाहरुख के लिए एडवांस बर्थडे गिफ्ट माना जा सकता है। वे अब बेटे आर्यन के साथ अपना बर्थडे मना पाएंगे।

बेल मिली तो रिहाई में क्या है पेच

बॉम्बे हाई कोर्ट ने अभी ऑपरेटिव ऑर्डर दिया है। तीनों आरोपियों के वकील शुक्रवार को फिर हाई कोर्ट जाएंगे और जल्द-से-जल्द फैसले की पूरी कॉपी हासिल करने की कोशिश करेंगे। इसके बाद उन्हें इसे सेशन कोर्ट में जमा कराना होगा, जहां क्रूज ड्रग्स केस चल रहा है। फैसले की विस्तृत कॉपी मिलने के बाद सेशन कोर्ट से बेल ऑर्डर जारी होगा और इसे शाम पांच बजे से पहले आर्थर रोड जेल पहुंचाना होगा, जहां तीनों आरोपी आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा जेल में बंद हैं। अगर शाम तक बेल ऑर्डर नहीं पहुंचता है तो फिर इनकी रिहाई शनिवार को ही संभव हो पाएगी।

advt_dec21
geeta_medical1
geeta_medical
Share This Now :
Continue Reading

क्राइम

ड्रग्स केस : शाहरुख के घर पहुंची NCB टीम, सर्च ऑपरेशन के बाद अनन्या पांडे को आज ही पूछताछ के लिए बुलाया

Published

on

Share This Now :

मुंबई : बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर जांच के लिए एनसीबी की टीम पहुंची। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके बांद्रा वाले घर पर एनसीबी ने सर्च ऑपरेशन किया। अनन्या के घर से सर्च के बाद एनसीबी की टीम शाहरुख खान के घर मन्नत भी पहुंची। दोनों के घर आसपास ही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीम अनन्या के घर से कुछ सामान लेकर भी गई है। वहीं उनको पूछताछ के लिए आज दोपहर 2 बजे बुलाया गया है। आज बॉम्बे हाई कोर्ट ने आर्यन की जमानत के लिए आज 26 अक्टूबर की डेट दी है। इसके बाद एनसीबी की टीम ऐक्शन में आ गई। रिपोर्ट्स थीं कि एनसीबी को आर्यन खान के साथ किसी नई ऐक्ट्रेस के साथ चैट मिली थी।

ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच का दायरा बॉलीवुड में बढ़ता जा रहा है। एनसीबी की एक टीम ने गुरुवार सुबह बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के बांद्रा स्थित घर में जांच के लिए पहुंची और चार से पांच घंटे की जांच के बाद निकल गई। एनसीबी की टीम अपने साथ अनन्या के घर से कुछ सामान भी लेकर गई है, लेकिन वे क्या हैं इसका पता नहीं चल पाया है। बता दें कि अनन्या आर्यन खान की बहन सुहाना की बचपन की दोस्त हैं। उनकी आर्यन के साथ भी फ्रेंडशिप है।

अनन्या पांडे एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं और करन जौहर की फिल्म ‘बेस्ट स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से डेब्यू किया था। कोर्ट में एनसीबी ने आर्यन खान की जिस एक्ट्रेस से ड्रग्स चैट का दावा किया था वह अनन्या पांडे ही बताई जा रही हैं।

advt_dec21
geeta_medical1
geeta_medical

एनसीबी को आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद उनके वॉट्सऐप चैट से एक एक्ट्रेस के साथ ड्रग्स को लेकर चैट मिलने का दावा किया था। एनसीबी के वरिष्ठ अधिकारी वीवी सिंह के नेतृत्व में छह सदस्यों की टीम सुबह-सुबह अनन्या पांडे के घर जांचे के लिए पहुंची।

Share This Now :
Continue Reading
Advertisement

Video Advertisment

Advertisement



Advertisement Sahni Amritsari Kulche

Chhattisgarh Trending News

राज्य एवं शहर30 mins ago

छत्तीसगढ़ : पंचायत विभाग के मैदानी काम-काज की हो रही है समीक्षा

रायपुर : पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग की योजनाओं के मैदानी स्तर पर हो रहे क्रियान्वयन की प्रगति की समीक्षा...

राजनीति34 mins ago

छत्तीसगढ़ के 15 कांग्रेस MLA’s को उत्तरप्रदेश चुनाव के लिए मिली जिम्मेदारी, आज प्रियंका गांधी से करेंगे मुलाकात

रायपुर : उत्तरप्रदेश में आगामी दिनों में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के 15 विधायकों को...

क्राइम39 mins ago

CG : रायपुर में शराब दुकान में घुसकर चाकूबाजी, मैनेजर के सीने में चाकू से जानलेवा हमला किया  

रायपुर : बुधवार देर रात राजधानी की एक शराब दुकान में कुछ गुंडों ने खूब उत्पात मचाया। दुकान के सामानों...

राज्य एवं शहर17 hours ago

छत्तीसगढ़ : रायपुर मेडिकल कॉलेज के अधीन होगा DKS सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल, स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया आदेश

रायपुर : राजधानी रायपुर का DKS अस्पताल अब रायपुर मेडिकल कॉलेज के अधीन होगा। मेडिकल कॉलेज के डीन ही DKS...

CORONA VIRUS17 hours ago

छत्तीसगढ़ : दुर्ग में आज कोरोना से एक मौत और 9 नए केस, प्रदेश में कुल 37 नए मामले, 27 स्वस्थ : देखिए जिलेवार आंकड़ा

रायपुर : छत्तीसगढ़ मे आज 37 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार बीते...

Advertisement

CONNECT WITH US :

Top 10 News

Must Read

Special News20 hours ago

CG : CM ने इको लर्निंग सेंटर दुधावा और इको पर्यटन स्थल कोडार का किया लोकार्पण, सैलानियों को आकर्षित करेगा कुदरत का नजारा

रायपुर : मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल पर्यटन स्थल को बढ़ावा देने के लिए उत्तर बस्तर कांकेर में दुधावा डेम पर...

Special News22 hours ago

CG : सिटी बसों का किराया 25% तक बढ़ाया गया, त्रैमासिक कर में 1 जुलाई 2020 से 31 दिसम्बर 2021 तक छूट ; जानिए कैबिनेट के अहम फैसले

रायपुर : सीएम निवास में आयोजित कैबिनेट की बैठक में कई अहम फैसले लिए गए हैं।  सिटी बसों का किराया...

Special News2 days ago

छत्तीसगढ़ में धूम मचा रही गोबर से बनी चप्पल, जानिए कीमत से लेकर इसकी खासियत

रायपुर : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में गोबर की चप्पल इन दिनों आकर्षण का केंद्र बनी हुई है. गोकुल नगर...

Special News3 days ago

किसान सम्मेलन और सम्मान समारोह के आयोजन में शामिल हुए CM, परिस्थितियाँ चाहें जैसी भी हों किसानों को खुशहाल बनाने के फैसले पर अडिग रहेंगे : बघेल

किसान सम्मेलन और सम्मान समारोह के आयोजन में शामिल हुए मुख्यमंत्री, मुख्यमंत्री ने प्रगतिशील कृषकों, कृषि से जुड़े स्व-सहायता समूहों...

Tech Gyan3 days ago

प्रीपेड यूजर्स के बाद अब पोस्टपेड ग्राहकों को झटका देने की तैयारी, 20 से 25 फीसदी तक महंगा हो सकता है प्लान

National Desk : दूरसंचार कंपिनयां प्रीपेड के बाद अब जल्द ही प्रोस्पेड ग्राहकों को झटका दे सकती है। सूत्रों के...

Advertisement

Trending