Thursday, March 28, 2024

श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर हुईं Wardrobe Malfunction की शिकार, आप भी देखिए Photos


खुशी कपूर अपनी बहन जाह्नवी की तरह फिल्मों में जल्द एंट्री कर सकती हैं. कुछ दिन पहले ही फिल्म डायरेक्टर बोनी कपूर ने इस बात का खुलासा किया था कि खुशी खपूर फिल्मों में डेब्यू करेंगी.


Entertainment Desk : बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी और जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक कर दिया था. वो अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं.

खुशी कपूर हाल ही में मुंबई के अंधेरी में जिम के बाहर स्पॉट हुईं थीं. इस दौरान खुशी वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गई है. उन्होंने स्पोर्ट्स ब्रा और टाइट जिम वेयर पहने नजर आईं थीं. जिसकी वजह से वह मालफंक्शन का शिकार हो गईं.

खुशी कपूर ने जिम से निकलने के बाद कई पोज दिए. इस दौरान वह नो मेकअप लुक में नजर आईं. जिम वेयर के साथ गोल्ड हूप ईयररिंग्स और पतली सी चेन पहनें नजर आईं थीं.

Khushi 2

Khushi 3

खुशी कपूर से पहले की बड़े -बड़े प्रियंका चोपड़ा, उर्वश रौतेला  जैसे कई बड़े स्टार्स वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो चुकी हैंं. हालांकि इससे बचने का सिर्फ एक उपाय है कि आप कपड़ों को ढंग से पहनें. जरूरत से ज्यादा टाइट कपड़ें पहनने से बचना चाहिए.

खुशी कपूर अपनी बहन जाह्नवी की तरह फिल्मों में जल्द एंट्री कर सकती हैं. कुछ दिन पहले ही फिल्म डायरेक्टर बोनी कपूर ने इस बात का खुलासा किया था कि खुशी खपूर फिल्मों में डेब्यू करेंगी. लेकिन कुछ समय बाद पहले वो अमेरिका के लॉस एंजिल्स शहर में एक्टिंग का एक साल का कोर्स पूरा करेंगी और इसके बाद फिल्मों में काम करेंगी. खबरों की मानें तो फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर खुशी के साथ काम करने की इच्छा जाहिर कर चुके है. उनकी बहन जाह्नवी को भी करण जौहर ने लॉन्च किया था.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang