Connect with us

बॉलीवुड तड़का - Entertainment

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की ‘बबिता’ ने किया खौफनाक खुलासा, बोलीं- उसका हाथ मेरी पैंट में था, ब्रा स्ट्रैप खींचता था

Published

on

Share This Now :

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: छोटे पर्दे पर लंबे समय से चल रहा शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) हर उम्र के लोग देखना पसंद करते हैं. इस शो के साथ साथ इसके सभी किरदार रियल और रील लाइफ दोनों में हिट हैं. शो में ‘बबिता’ (Babita Ji) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) के चाहने वाले भी लाखों में हैं मगर ‘बबिता’ ने जो दर्द बयां किया है उसे सुनकर और जानकर आप सहम जाएंगे. मुनमुन दत्ता को भी #MeToo का शिकार होना पड़ा था. उन्हें भी शोषण और यातना से गुज़रना पड़ा था. मुनमुन ने जब इसके बारे में बात किया था तब हर कोई चौंक गया था. Also Read – Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की ‘बबिता’ ने किया खौफनाक खुलासा, बोलीं- उसका हाथ मेरी पैंट में था, ब्रा स्ट्रैप खींचता था

RO-NO-12027/80

RO-NO-12027/80
RO-NO-12027/80
RO-NO-12027/80

दरअसल जब #MeToo की बात भारत में होने लगी तब कई एक्ट्रेसेस ने आगे आकर सोशल मीडिया के ज़रिए अपने दर्द बयां किए थे. इसी सिलसिले में ‘बबिता’ ने भी अपने साथ हुए खौफनाक घटनाओं का खुलासा किया था. उन्होंने कहा था कि ‘मैं हैरान हूं कुछ ‘अच्छे’ मर्द उन महिलाओं की संख्या देखकर स्तब्ध हैं, जिन्होंने बाहर आकर अपने #metoo अनुभवों को साझा किया है. ये आपके ही घर में, आपकी ही बहन, बेटी, मां, पत्नी या यहां तक कि आपकी नौकरानी के साथ हो रहा है. उनका भरोसा हासिल करें और उनसे पूछें. आप उनके जवाबों पर हैरान होंगे. आप उनकी कहानियों से आश्चर्यचकित होंगे.

मुनमुन दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में आगे कहा- ‘वो वक़्त बहुत मुश्किल था. आँखों ने अक्सर आंसू आ जाते थे. जब मैं छोटी थी तो पड़ोस के अंकल बड़े अजीब तरीके से घूरते थे. ऐसा जैसे वो पता नहीं मेरे साथ क्या कर देंगे. उनकी नज़रें खतरनाक थी. या वो आदमी जिसने मुझे पैदा होते देखा था मगर जैसे जैसे मैं बड़ी हो रही थी उसे ऐसा लग रहा था कि वो मेरे शरीर के अंगों को अपनी मर्ज़ी से छू सकता है.

उन्होंने कहा- ‘या वो मेरा ट्यूशन टीचर जिसने मेरे अंडरपैंट में हाथ डाला था या दूसरा टीचर जो क्लासरूम में अपनी हैवानियत को नचाता था. लड़कियों को डांटने के लिए उनके ब्रा स्ट्रैप खींचता था. यही नहीं बेहूदगी इतनी कि लड़कियों के स्तन पर भी मारता था’. मुनमुन दत्ता के इस खुलासे से हर कोई स्तब्ध रह गया था और अब तक है.

Share This Now :
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बॉलीवुड तड़का - Entertainment

छत्तीसगढ़ : रायपुर में चैरिटी शो में बॉलीवुड सिंगर लकी अली ने किया परफॉर्म, रकम से बनेंगे क्लासरूम ; राजकीय गमछा से हुआ स्वागत

Published

on

राज्य योजना आयोग के सदस्य गौरव द्विवेदी ने लकी अली को छत्तीसगढ़ का राजकीय गमछा पहनाया (लेफ्ट) कॉन्सर्ट में परफॉर्म करते हुए लकी अली (राइट)
Share This Now :

रायपुर : बॉलीवुड सिंगर लकी अली ने शनिवार देर रात राजधानी रायपुर में एक चैरिटी शो में अपनी आवाज का जादू बिखेरा। उनका खुमार इस कदर युवाओं पर छाया है कि स्टेज पर पहुंचने के साथ ही रायपुरियंस ने लकी… लकी.. की आवाज और सीटी बजाते हुए उनका जोरदार स्वागत किया। लकी ने फैंस का अभिवादन स्वीकार किया और बिना कोई बात किए सीधे सॉन्ग अनजानी राहों में… गाते हुए परफॉर्मेंस शुरू कर दी। इसके बाद उन्होंने न तुम जाने न हम…, जाने क्या ढूंढता है ये मेरा दिल… और फेमस ओ सनम सॉन्ग सुनाया।

RO-NO-12027/80

RO-NO-12027/80
RO-NO-12027/80
RO-NO-12027/80

दरअसल, रॉयल्स राउंड टेबल 317 और रॉयल्स लेडीज सर्कल के ​​​रायपुर यूनिट की ओर से आयोजित ​​​​रॉयल्स म्यूजिक फेस्ट सफरनामा में शामिल होने के लिए लकी अली पहुंचे थे। लोगों ने शोर मचाकर लकी का स्वागत किया। शो शुरू होने से पहले राज्य योजना आयोग के सदस्य और फिल्म पॉलिसी तैयार करने वाले गौरव द्विवेदी ने लकी का छत्तीसगढ़ के राजकीय गमछा से स्वागत किया था। लकी इस गमछे के साथ मंच पर पहुंचे।

इससे पहले फेस्ट की शुरूआत सिंगर सिद्धार्थ स्लाथिया ने ऐसा देखा न था… सॉन्ग से की। इसके बाद उन्होंने चन्ना मेरे या मेरे…, रे कबीरा मान जा…, क्या हुआ तेरा वादा…, तू जाने न…, एक प्यार का नगमा है…, कभी कभी मेरे दिल में… जैसे सुपरहिट गाने गाए। लोग भी उनके साथ गुनगुनाते रहे। सिद्धार्थ की एक घंटे की परफॉर्मेंस के बाद लकी अली ने स्टेज पर एंट्री ली थी।

चैरिटी की रकम से बनेंगे क्लासरूम

राउंड टेबल संस्था से जुड़े अनिकेत मोटवानी, निखिल जिन्दल, अर्जुन दुबे, चेयरमैन प्रतीक केवलानी, कार्यक्रम संयोजक दिव्यम अग्रवाल, भूपेश बडवानी, मनीष लालवानी, आकाश कुमार, सुनील तिवारी, तेजिंद्र राजपाल ने बताया कि हमारी संस्था बीते 26 सालों से गरीब बच्चों के लिए क्लास रूम तैयार कर रही है। इस कॉन्सर्ट के माध्यम से जुटाई गई संपूर्ण राशि का भी उपयोग वंचित बच्चों के लिए क्लास रूम बनाने में किया जाएगा।

Share This Now :
Continue Reading

बॉलीवुड तड़का - Entertainment

बस्तर पहुंचा बॉलीवुड : छत्तीसगढ़ के मशहूर चित्रकोट वाटरफॉल में वेब सीरीज “आर या पार” की स्टंट सीन की हुई शूटिंग

Published

on

Share This Now :

बस्तर : छत्तीसगढ़ के बस्तर में बॉलीवुड वेब सीरीज “आर या पार” की शूटिंग शुरू हो गई है। पहले दिन की शूटिंग में स्टंट सीन चित्रकोट वाटरफॉल में फिल्माया गया है। मुंबई से करीब 200 लोगों की टीम 3 दिन के लिए बस्तर पहुंची है। एशिया का नियाग्रा कहे जाने वाले बस्तर के खूबसूरत चित्रकोट वाटरफॉल में पहले दिन की शूटिंग हुई।

RO-NO-12027/80

RO-NO-12027/80
RO-NO-12027/80
RO-NO-12027/80

अन्य सीन की शूटिंग जारी है। यहां शूटिंग पूरी करने के बाद पर्यटन नगरी कहे जाने वाले बारसूर के आस-पास की खूबसूरत वादियों के बीच शूटिंग करने की योजना बनाई गई है। एक टीम को लोकेशन में सेटअप तैयार करने भेजा गया है।

नकुल सहदेव के निर्देशन में बन रही इस वेब सीरीज में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आशीष विद्यार्थी, परेश रावल के बेटे आदित्य रावल समेत कई कलाकार काम कर रहे हैं।

वेब सीरीज की थीम के अनुसार डायरेक्टर को शूटिंग के लिए एडवेंचर्स जगह की तलाश थी, जिसमें उन्होंने बस्तर की खूबसूरत वादियों के बीच शूटिंग करने का निर्णय लिया। कुछ दिन पहले स्थानीय प्रशासन से बात कर टीम के सदस्य बस्तर के लोकेशन को देखने पहुंचे थे।

इंटर्न में सर्च किया, चित्रकोट वाटरफॉल आया पसंद

टीम के सदस्यों ने वेब सीरीज की शूटिंग के लिए थीम अनुसार गूगल में देश के प्रसिद्ध पर्यटन स्थल और एडवेंचर्स जगहों को सर्च किया। जिसमें बस्तर का चित्रकोट वाटरफॉल बेहद पसंद आया। और यहीं पर शूटिंग करने का निर्णय लिया। फिलहाल चित्रकोट वाटरफॉल में पानी कम है। लेकिन, शूटिंग के लिए पर्याप्त है। स्टंट डायरेक्टर परवेज शेख के डायरेक्शन में स्टंट सीन की शूटिंग भी पूरी कर ली गई।

हॉटस्टार पर रिलीज होगी वेब सीरीज “आर या पार”

आर या पार वेब सीरीज हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। फिलहाल इसकी डेट अभी तय नहीं हुई है। देश के अलग-अलग लोकेशन में जाकर वेब सीरीज की शूटिंग की जा रही है। फिर भी अनुमान लगाया जा रहा है कि यदि कुछ महीनों में शूटिंग पूरी कर ली जाती है तो इस साल के अंत तक या फिर साल 2023 की शुरुआती महीनों में यह वेब सीरीज रिलीज कर दी जाएगी।

Share This Now :
Continue Reading

बॉलीवुड तड़का - Entertainment

बिलासा छॉलीवुड अवार्ड 2022 : छत्तीसगढ़ी सुपर हिट गीत ‘मोहिनी’ को मिला बेस्ट एल्बम अवार्ड ; मोनिका वर्मा और तोशांत कुमार ने दिया है आवाज

Published

on

Share This Now :

लाभेश घोष, बिलासपुर : बिलासा छोलीवुड अवार्ड 2022 में छत्तीसगढ़ी सुपर हिट ब्लॉकबस्टर गीत ‘मोहिनी’ को बेस्ट एल्बम अवार्ड मिला है। मोनिका वर्मा और तोशांत कुमार ने इस गीत को गाया हैं।

मोहिनी की टीम ने कहा – ‘हमर मोहिनी के पूरा टीम के तरफ ले आप सभी झन ला बहुत बहुत धन्यवाद के आप मन हमर मोहिनी ला अतेक मया दे हव। बहुत बहुत आभार जय जोहार जय छत्तीसगढ़ ‘

बिलासा छॉलीवुड अवार्ड 2022 में मोहिनी परफॉर्मेंस : देखिए

View this post on Instagram

 

A post shared by Vidya Jaiswal (@vidyajaiswal)

क्षेत्रीय संगीत धीरे-धीरे छाया से बाहर आ रहा है और मोनिका वर्मा और तोशांत कुमार के क्षेत्रीय गीत ‘मोहिनी’ की थाप पर नाचते हुए पूरे देश में लोकप्रिय हो रहा है।

क्षेत्रीय भाषा के गीत ‘मोहिनी’ ने सबसे तेजी से वायरल होने वाला हिट गाना बनकर राज्य के अन्य सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। रिलीज होने के बाद से, वीडियो हिट रहा है क्योंकि इसके मंत्रमुग्ध करने वाले गीतों ने ऑनलाइन बहुत अधिक कर्षण प्राप्त किया है। बड़े पैमाने पर जुड़ाव ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है क्योंकि यह 5.5 लाख रीलों के साथ 50 मिलियन व्यूज को पार कर गया है। यह गाना रिलीज होने के महज तीन महीने के अंतराल में सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला वीडियो बन गया है।

सुनिए मोहिनी गीत

इस गाने को गायक, संगीत निर्देशक और गीतकार – मोनिका वर्मा और दुर्ग जिले के भिलाई इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के प्रोफेसर तोशांत कुमार ने गाया है। तोशांत और मोनिका राज्य की एक ऐसी संगीतमय जोड़ी है जिसका संगीत युवा पीढ़ी को पसंद आता है। इससे पहले भी दोनों ने कई हिट फिल्में दी हैं।

राज्य के इतिहास में पहली बार, ‘मोहिनी’ ने पूरे भारत में पिछले दो महीनों से YouTube ग्लोबल चार्ट पर 35 वें स्थान पर पहुंचकर कई बॉलीवुड गानों को पीछे छोड़ दिया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी इस उपलब्धि की सराहना की है।

यह खबर भी पढ़े : 

CM भूपेश से सुपरहिट छत्तीसगढ़ी गीत ‘मोहिनी’ की टीम ने की मुलाकात ; गायक मोनिका, तोषांत एवं CGYAA की चेयरमेन काजल रहें मौजूद

Share This Now :
Continue Reading

R.O No. 12027/80

Advertisment

Advertisement

Advertisement

Advertisement Sahni Amritsari Kulche

Chhattisgarh Trending News

CORONA VIRUS3 hours ago

छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 3 नए मामले मिले, 1 रिकवर ; एक्टिव केस 36 ; 16 जिले कोरोना फ्री ; 26 जिलों में कोई नया केस नहीं 

रायपुर : छत्तीसगढ़ मे आज कोरोना के 3 नए मरीज़ मिले हैं। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार...

राज्य एवं शहर17 hours ago

छत्तीसगढ़ : परसा कोल ब्लॉक के विरोध में सड़क पर उतरे ग्रामीण, NH 6 घंटे जाम, रेलवे ट्रैक पर बैठने से कोयला परिवहन भी ठप

रायपुर : छत्तीसगढ़ के हसदेव अरण्य क्षेत्र में राजस्थान को परसा कोल ब्लॉक आबंटन का विरोध तेज हो गया है।...

राज्य एवं शहर20 hours ago

छत्तीसगढ़ : मुख्यमंत्री भूपेश आज राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर गोधन न्याय योजना के तहत जारी करेंगे 13 करोड़ 31 लाख रूपए

गोधन न्याय योजना के तहत हो चुका है 237 करोड़ 11 लाख रूपए का भुगतान स्वावलंबी गौठान समितियों ने स्वयं...

Special News21 hours ago

CG : पिता को नक्सलियों ने गांव से भगाया, बेटे ने जीता राष्ट्रीय मल्लखंभ प्रतियोगिता ; गिनीज बुक आफ रिकार्ड के नामांकन राशि के लिए CM बघेल ने दिए निर्देश

अबूझमाड़ से निकलकर 12 साल के राकेश ने जीती राष्ट्रीय मल्लखंभ प्रतियोगिता इंडिया बुक आफ रिकार्ड में शामिल हुआ नाम...

क्राइम21 hours ago

छत्तीसगढ़ के चित्रकोट फॉल से कूद कर युवती ने किया सुसाइड, पानी की लहर में हो गई गुम ; दर्दनाक वीडियो वायरल

जगदलपुर : छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग के जगदलपुर के चित्रकोट जलप्रपात में एक युवती कूद गई। युवती कौन है, कहां...

Advertisement

CONNECT WITH US :

आस्था5 days ago

वाराणसी के ज्ञानवापी मस्जिद के सर्वे में जिस जगह पर शिवलिंग मिला उसे तुरंत सील करने का कोर्ट ने दिया आदेश ; वजू पर पाबंदी

राज्य एवं शहर6 days ago

छत्तीसगढ़ : दुर्ग जिले में 20 थाना प्रभारियों का हुआ ट्रांसफर ; देखिए लिस्ट

क्राइम4 days ago

छत्तीसगढ़ : रायपुर में ​​​​​​​अनाज कारोबारी से 50 लाख की लूट ; डूमरतराई में 9 बाइक सवारों ने घेरकर पीटा ; फिर बैग लेकर हुए फरार

राजनीति5 days ago

छत्तीसगढ़ में भाजपा का जेल भरो आंदोलन जारी, रायपुर में बृजमोहन अग्रवाल सहित 2000 कार्यकर्ता गिरफ्तार ; अन्य जिलों में भी जारी है प्रदर्शन

क्राइम4 days ago

CG : मीना खलखो हत्याकांड में 3 पुलिसकर्मी बरी, बलरामपुर में नक्सली बताकर युवती की हुई थी हत्या ; 11 साल बाद कोर्ट का फैसला

क्राइम21 hours ago

छत्तीसगढ़ के चित्रकोट फॉल से कूद कर युवती ने किया सुसाइड, पानी की लहर में हो गई गुम ; दर्दनाक वीडियो वायरल

Special News2 days ago

छत्तीसगढ़ : जब मंटूराम ने मुख्यमंत्री को बताया कि पत्नी संग रातभर करता हूं गोबर की चौकीदारी

राज्य एवं शहर3 days ago

CG : सुकमा में CM भूपेश के भेंट-मुलाकात 2.0 का पहला दिन : तोंगपाल होगा पूर्ण तहसील, स्वास्थ्य सुविधाओं का विस्तार, खेल मैदान निर्माण ; देखिए झलकियां और घोषणाएं

आस्था4 days ago

वाराणसी : ज्ञानवापी के वजूखाने का पुराना वीडियो वायरल, देखें आपको शिवलिंग लगता है या फव्वारा ?

आस्था5 days ago

Video : बुद्ध पूर्णिमा के दिन लगा साल का पहला चंद्र ग्रहण, अर्जेंटीना में दिखा अलग नजारा ; ग्रहण के बारे में जानिए हर एक डिटेल और पढ़ें 10 जरूरी बातें

Top 10 News

Must Read

Special News2 days ago

छत्तीसगढ़ : जब मंटूराम ने मुख्यमंत्री को बताया कि पत्नी संग रातभर करता हूं गोबर की चौकीदारी

मैं और मेरी पत्नी रातभर दो शिफ्ट में टॉर्च लेकर रखते हैं गोबर पर नजर : मंटूराम गोधन न्याय योजना...

Special News3 days ago

CG : कभी नक्सली कमांडर रहे मड़कम मुदराज ने CM को सुनाई आपबीती…कहा आत्मग्लानि में किया सरेंडर, आज हूं इंस्पेक्टर : देखिए वीडियो

मेरे बच्चे पढ़ रहे इंग्लिश मीडियम स्कूल में और जी रहे अच्छी लाइफ स्टाइल मड़कम के हाथों में हथियार अब...

Special News4 days ago

छत्तीसगढ़ सरकार के कृषि और आजीविका मॉडल को मिली सराहना ; श्रीनगर में आयोजित राष्ट्रीय सेमिनार में कृषि उत्पादन आयुक्त ने दिया प्रस्तुतीकरण

रायपुर : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा राज्य में कृषि को समृद्ध और किसानों को खुशहाल...

Special News5 days ago

छत्तीसगढ़ : Dial 112 की टीम ने बचाई एक और जान : बिलासपुर में पंखे से फंदा लगाकर सुसाइड का प्रयास कर रहे युवक को पुलिस ने बचाया

बिलासपुर : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में डायल 112 की टीम ने एक युवक की जान बचाई। सोमवार को फांसी लगाकर...

Special News1 week ago

छत्तीसगढ़ : आत्मनिर्भर भारत सम्मेलन में श्रम विभाग को जनकल्याणकारी योजनाओं के लिए मिला पुरस्कार

रायपुर : नई दिल्ली में आयोजित आत्मनिर्भर भारत सम्मेलन में श्रम विभाग को श्रमिकों के लिए अनेक कल्याणकारी योजनाएं संचालित...

Advertisement
Advertisement

Trending