Wednesday, February 8, 2023

पिता ने दुधमूही बेटी को उतारा मौत के घाट, फिर कलयुगी मां ने जुर्म पर पर्दा डालने शव को लगाया ठिकाने

मोहला-मानपुर. जिले के मोहला थानाक्षेत्र अंतर्गत कुम्हली गांव के बोगाटोला में अपनी मां के बिस्तर से लापता हुई 6 माह की मासूम बच्ची का आखिरकार पुलिस ने शव बरामद किया. पुलिस के मुताबिक मासूम साक्षी की निर्ममता पूर्वक हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया गया था. हालांकि पुलिस ने हत्या के मामले में कलयुगी मां-बाप को गिरफ्तार किया है

बता दें कि, बीते 17 नवम्बर को साक्षी के पिता आत्माराम कोठारी ने साक्षी के बिस्तर से लापता होने की रिपोर्ट मोहला थाने में दर्ज कराई थी. मामला दर्ज कर मोहला पुलिस साइबर टीम की मदद से गहनता से पड़ताल में जुट गई. इसी बीच पुलिस ने हफ्ते भर बाद बच्ची का शव बरामद कर लिया. और फिर जांच की कड़ियां जुड़ते हुए पुलिस हत्यारों तक पहुंची.

दरअसल, 6 माह की दुधमूही मासूम को किसी और ने नहीं बल्कि उसे दुनिया में लाने वाले उसके कलयुगी पिता ने ही मौत के घाट उतारा था. इतना ही हत्या की वारदात को छुपाने के लिए कलयुगी मां शव को ठिकाने लगाने और हत्या को छुपाने में हत्यारे पिता का साथ दिया. ये हत्याकांड को अवैध संबंध की वजह से अंजाम दिया है. जहां पिता ने अपनी बच्ची को नाजायज करार देकर उसे मौत के घाट उतार दिया. हालांकि, पुलिस ने मासूम साक्षी के हत्यारे पिता और मां को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार, आरोपी पिता घटना की रात अपनी पत्नी के साथ किसी दूसरे व्यक्ति को देख लिया था. पत्नि के अवैध संबंध का खुलासा होने के बाद गुस्से में 6 माह पहले ही जन्मी अपनी बेटी को नाजायज बताकर मार डाला.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang