Tuesday, March 5, 2024

लड़की ने किया न्यूड VIDEO कॉल,फिर वसूले 5 लाख,फेसबुक में युवक से की थी दोस्ती

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक युवक को फेसबुक से एक युवती से दोस्ती करना महंगा पड़ गया। दरअसल, युवती ने पहले उससे दोस्ती की और फिर प्यार में फंसाकर युवक को वीडियो कॉल कर अश्लील क्लिप्स दिखाए।

इसके बाद युवक को फंसाने की धमकी देकर पैसे की मांग करने लगी। पांच लाख 25 हजार रुपए गंवाने के बाद युवक को जालसाजी का पता चला। अब पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है। मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है।

ग्राम भेड़ीमुडा निवासी सैय्यद एजाज अली (28) प्राइवेट जॉब करता है। उसने पुलिस को बताया कि तीन माह पहले फेसबुक में पूजा शर्मा की आईडी से एक लड़की का फ्रेंड रिक्वेस्ट आया, जिसे उसने एक्सेप्ट कर लिया। इसके बाद दोनों मैसेंजर में बातचीत करने लगे। फिर एक दिन लड़की ने उसे फेसबुक के मैसेंजर में वीडियो कॉल कर दिया, जिसे एक्सेप्ट करते ही उसमें अश्लील वीडियो चलने लगा।

क्लिप्स दिखाकर किया ब्लैकमेल


वीडियो कॉल में एडल्ट क्लिप्स देखकर युवक ने कॉल डिस्कनेक्ट कर दिया। इसके कुछ ही देर बाद उसके पास अलग-अलग नंबर से कॉल और मैसेज आने लगे, जिसमें उसकी एडिटिंग वाली फोटो और अश्लील वीडियो दिख रहा था। इसे वायरल करने की उसे धमकी दी जाने लगी और इसके एवज में उससे पैसों की मांग करने लगे। युवक अपनी बदनामी और पुलिस केस में फंसने के डर से उनके बताए गए खाते में पैसे जमा करना शुरू कर दिया। इसके बाद उनकी मांग बढ़ते गई। युवक ने 5 लाख 25 हजार से अधिक पैसे जमा कर दिए। इसके बाद भी उससे पैसे मांग करते रहे।

पुलिस में केस दर्ज करने आया कॉल


युवक ने पुलिस को बताया कि इस वीडियो क्लिप्स के स्क्रीन शॉट भेजकर पुलिस में शिकायत होने के नाम पर भी डराया गया। अपनी तस्वीर देखकर युवक भयभीत हो गया और लड़की की शिकायत पर कार्रवाई होने के डर से बताए गए खातों में पैसे जमा करते रहा। बड़ी रकम देने के बाद भी जब ब्लैकमेलिंग बंद नहीं हुआ, तब वह खुद परेशान हो गया।

परेशान होकर पुलिस के पास पहुंचा युवक


पांच लाख 25 हजार रुपए देने के बाद भी ब्लैकमेलिंग बंद नहीं हुआ, तब परेशान होकर युवक ने इस घटना की जानकारी अपने परिचितों के माध्यम से पुलिस को दी। तब पुलिस ने ऐसे ठगी के कई केस सामने आने की जानकारी दी। ठगी का अहसास होने के बाद युवक ने भी शिकायत की, जिस पर पुलिस ने केस दर्ज कर ठगों की तलाश शुरू कर दी है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang