Wednesday, February 8, 2023

राजधानी में हुए चाकूबाजी की मास्टर माइंड निकली लड़की, मामले में 8 आरोपी गिरफ्तार

रायपुर. राजधानी के दलदल सिवनी में हुए दोहरे हत्याकांड की मास्टर माइंड वृद्धि साहू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हाल ही में शहर में पुरानी रंजिश को लेकर चाकूबाजी की वारदात को अंजाम देकर दो लोगों की हत्या की गई थी. इस मामले में फरार मास्टरमाइंड महिला आरोपी वृद्धि साहू को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं हत्याकांड में संलिप्त अन्य आरोपियों की पतासाजी की जा रही है. पुलिस ने हत्या मामले में अब तक 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

बता दें कि, प्रार्थी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया कि दलदल सिवनी में 16 जनवरी की रात गोकुलनंदन साहू और दीपक साहू ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके पुत्र गोकुल निषाद और जीतू को चाकू मारकर घायल कर दिया है. जिन्हें इलाज के लिए अम्बेड़कर अस्पताल रायपुर ले जाया गया है. प्रार्थी अस्पताल जाकर देखा तो उसके पुत्र गोकुल निषाद के पेट, कमर और छाती में काफी चोट लगी थी. वहीं जीतू के सीने और पसली के पास चोट लगी थी. गोकुलनंदन साहू, दीपक साहू व उनके अन्य साथियों ने मिलकर प्रार्थी के पुत्र गोकुल निषाद और उसके साथी जीतू की चाकू मारकर हत्या कर दिया. जिस पर आरोपियों के खिलाफ थाना पंडरी में धारा 148, 149, 302, 120बी भादवि. 25, 27 आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया गया.

इस हत्याकांड मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया. वहीं मामले के मुख्य कर्ता-धर्ता आरोपी वृद्धि साहू घटना के बाद से लगातार फरार चल रही थी, जिसकी टीम के सदस्यों द्वारा लगातार पतासाजी की जा रही थी. इसी दौरान सोमवार को आरोपी वृद्धि साहू की उपस्थिति के संबंध में पुलिस को महत्वपूर्ण सूचना प्राप्त हुई. जिस पर पुलिस ने आरोपी वृद्धि साहू को गिरफ्तार कर कार्रवाई की.

जानकारी के मुताबिक,आरोपी वृध्दि पूर्व में भी थाना आजाद चैक से अपहरण एवं आईटी एक्ट के प्रकरणों में 2 बार जेल जा चुकी है. हत्याकांड मामले में संलिप्त अन्य आरोपी फरार है. जिनकी पतासाजी कर गिरफ्तार करने के हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang