Saturday, April 20, 2024

हनुमानगढ़ में जिन्दा जलाई गई रेप पीड़िता की मौत, 15 दिन पहले आरोपी ने दी थी धमकी

हनुमानगढ़ : राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के गोलूवाला में एक दुष्कर्म के आरोपी ने ब्यूटी पार्लर चलाने वाली युवती को जिन्दा जला दिया था। जिस कारण पीड़िता 90% झुलस गई थी और उसे गुरुवार को जयुपर के एसएमएस अस्पताल रेफर किया गया था। अब इलाज के दौरान पीड़िता ने शनिवार को दम तोड़ दिया। पीड़िता की नानी ने FIR में यह आरोप लगाया है कि जमानत पर छूटने के बाद दुष्कर्म आरोपी ने पीड़िता को 15 दिन पहले ही जान से मारने की धमकी दी थी।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि घटना गोलूवाला इलाके की है। मृतका यहां अपनी नानी के साथ रहती थी और घर पर ही ब्यूटी पार्लर का काम करके गुजारा करती थी। पीडिता की नानी ने बताया कि घटना बुधवार-गुरुवार के दरमियानी रात एक बजे की है। जब महिला को किसी ने संदिग्धावस्था में जिंदा जला दिया था। जब आग की लपटों में घिरी महिला चिल्लाई तो आसपास के लोगों ने आकर उसे बचाया। तब तक वह 90 प्रतिशत झुलस गई थी। हालत गंभीर होने पर श्रीगंगानगर से बीकानेर रेफर किया गया था। जहां से उसे जयपुर रेफर कर दिया गया। लेकिन उसने आज शनिवार के दिन इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

हैरानी की बात ये है कि पीड़िता की नानी ने शिकायत में बताया है कि दुष्कर्म के आरोपी ने पीड़िता को 15 दिन पहले ही जान से मारने की धमकी दी थी। आपको बता दें कि मृतका ने करीब दो साल पहले आरोपी प्रदीप बिश्नोई के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था। पुलिस ने उस मामले में आरोपी के खिलाफ चालान पेश किया था। मामला कोर्ट में विचाराधीन है। आरोपी प्रदीप फिलहाल जमानत पर था।

इस मामले में पुलिस जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज में पीड़िता के घर से एक युवक जाता दिख रहा है, लेकिन अभी ये साफ नहीं है कि वो युवक कौन है। फिलहाल मामले में जांच जारी है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang