Wednesday, February 8, 2023

 वनडे सीरीज का हुआ आगाज, पहला मैच कल गुवाहाटी में । क्या, रोहित शर्मा खेल सकेंगे मैच

India vs Sri Lanka 1st ODI 9 जनवरी 2023 : भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का आगाज होने जा रहा है। पहला मुकाबला मंगलवार को गुवाहाटी में खेला जाना है। कप्तानी की कमान एक बार फिर रोहित शर्मा को सौंपी गई है, लेकिन रोहित खेल पाएंगे, यह 100 फीसदी तय नहीं है। ताजा जानकारी के मुताबिक, टीम में अपनी वापसी से पहले रोहित शर्मा को फिटनेस टेस्ट से गुजरना होगा। इस टेस्ट की रिपोर्ट से तय होगा कि रोहित अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने के लिए पूरी तरह फिट हैं या नहीं।

इससे पहले भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव ने इस साल के अंत में भारत में होने वाले 50 ओवर के विश्व कप के लिए रोहित शर्मा की फिटनेस पर संदेह जताया है। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के लिए 2022 कुछ खास नहीं रहा। उन्होंने चोटों से परेशान होना पड़ा। यही कारण है कि रोहित टीम इंडिया के पूरे साल खेले गए 68 मैचों में से सिर्फ 39 मैच में हिस्सा ले पाए। उनकी कप्तानी में टीम शिया कप खिताब का बचाव करने में विफल रही और टी20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल से भी बाहर हो गई।

साल का अंत भी बुरा हुई, जब बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में रोहित की उंगली में फ्रैक्चर हो गया था। वनडे सीरीज में भारत को 2-1 से हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद केएल राहुल को टीम की बागडोर संभालनी पड़ी थी।

गुवाहाटी में भारत-श्रीलंका वनडे मैच के मद्देनजर असम सरकार ने मंगलवार को जिले में आधे दिन की छुट्टी की घोषणा की है। रविवार को जारी एक अधिसूचना के अनुसार, जिले के सभी राज्य सरकार के कार्यालय और शैक्षणिक संस्थान दोपहर 1 बजे बंद रहेंगे।

 

 

 

 

 

 

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang