Friday, March 29, 2024

‘नाटू नाटू’ गाने को मिला  बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवार्ड 

 कैलिफोर्निया 11जनवरी2023: लॉस एंजिल्स में 80वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स का आयोजन हुआ। कैलिफोर्निया के बेवर्ली हिल्स में आयोजित इस प्रतिष्ठित कार्यक्रम में भारतीय फिल्म आरआरआर के गाने ‘नाटू नाटू’ को बेस्ट बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवार्ड मिला है। संगीतकार एमएम कीरवणी ने ट्रॉफी ग्रहण की। गाने को एमएम कीरवणी ने कंपोज किया है। चंद्रबोस ने इसके बोल लिखे हैं, जबकि राहुल सिपलीगंज और काल भैरव ने गाने को अपनी आवाज दी है। एसएस राजामौली की सुपर हिट फिल्म आरआरआर को इस साल के गोल्डन ग्लोब की दो श्रेणियों में नामांकित किया गया था।

एसएस राजामौली, राम चरण, जूनियर एनटीआर और एमएम कीरवणीलॉस एंजिल्स में मौजूद हैं। चारों ने समारोह से पहले लॉस एंजिल्स के चीनी थिएटर में मीडिया से बात की और उनके सवालों के जवाब दिए। निर्देशक पिछले कुछ महीनों से लॉस एंजिल्स में हैं और यहां आरआरआर के ऑस्कर अभियान में भाग ले रहे हैं।

 

एसएस राजामौली की ये फिल्म दो कैटेगरी में नॉमिनेट हुई थी. बेस्ट नॉन इंग्लिश फिल्म और बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग. हालांकि, बेस्ट नॉन इंग्लिश फिल्म कैटेगरी में आरआरआर अवार्ड नहीं जीत सकी. ये अवार्ड ‘अर्जेंटीना 1985’ फिल्म की झोली में गया है.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang