Tuesday, March 19, 2024

बिग बॉस 16 में होगी इस मशहूर कपल की एंट्री, सलमान खान संग करेंगे धमाका

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) को लेकर दर्शकों के बीच बेहतरीन उत्साह देखने को मिल रहा है। शो को एक बार फिर सलमान खान (Salman Khan) होस्ट करते दिखाई देंगे, जिसको लेकर प्रशंसक और भी अधिक एक्साइटेड हैं। कुछ दिनों पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान ने बिग बॉस 16 के पहले प्रतियोगी अब्दु रोज़िक (Abdu Rozik) की ऑफिशियल घोषणा की थी।

हालांकि प्रशंसक शो के बारे में अधिक से अधिक जानना चाह रहे हैं तथा इस बाच करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (tejasswi prakash) के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर सामने आई है। सोशल मीडिया बिग बॉस के प्रीमयर से पहले ही कई राज खुलने लगे हैं। इस बीच ट्विटर पर BiggBoss_Tak ने एक अपडेट दिया। ट्वीट में बताया गया है कि बिग बॉस 15 की विजेता तेजस्वी प्रकाश, सेकंड रनरअप करण कुंद्रा तथा प्रतियोगी राजीव अदातिया बिग बॉस 16 के सर्कस हाउस में तीन वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के साथ दूसरे सप्ताह एंट्री मारेंगे। वहीं ये तीनों लगभग एक सप्ताह तक घर में ही रहेंगे, बाकी प्रतियोगियों के साथ।’

ट्वीट में आगे बताया गया है कि तेजस्वी प्रकाश टेलीविज़न शो नागिन की एडवांस में शूटिंग कर लेंगी तथा राइटर भी शो को कुछ समय के लिए उस हिसाब से ही आगे बढ़ाएगा। ट्वीट में आगे दावा किया गया है कि इन तीनों ने घर में एक सप्ताह की एंट्री के लिए कॉन्ट्रेक्ट भी साइन कर लिया है। सोशल मीडिया पर इस खबर के सामने आने से प्रशंसक बहुत खुश हैं। प्रशंसकों का कहना है कि करण-तेजस्वी को एक बार फिर बिग बॉस के घर में देखना जबरदस्त होगा।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang