Thursday, March 28, 2024

राशिफल 14 May 2023: मेष, कन्या, मीन राशि वालें बरतें सावधानी, सभी 12 राशियों का जानें आज का राशिफल

राशिफल की दृष्टि से 14 मई 2023, रविवार के दिन मेष, कन्या, मीन राशि वालों को हो सकता है आर्थिक नुकसान, जानें आज का राशिफल

ज्योतिष के अनुसार 14 मई 2023, रविवार का दिन काफी महत्वपूर्ण है. मेष राशि वाले अपने कामो में लापरवाही ना बरतें, मिथुन राशि वाले माताजी को आप ननिहाल पक्ष के लोगों से मेल मिलाप कराने लेकर जा सकते हैं, वृश्चिक राशि वाले किसी काम को समय से पहले पूरा करके देंगे. अन्य राशि वालों के लिए रविवार का दिन क्या लेकर आ रहा है? आइए जानते हैं आज का राशिफल

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है.  आपको व्यापार में अच्छा मुनाफा मिलने से आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा और  जीवन साथी के साथ आप डिनर डेट पर जा सकते हैं. विद्यार्थियों को शिक्षा में आ रही समस्याओं के लिए अपने गुरुजनों से बातचीत करनी होगी.  आपके लिए तरक्की के नए-नए भाग खुलेंगे. यदि पहले किसी से उधार लिया था, तो वह  आपसे वापस मांग सकता है.

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है.  आपको व्यापार में अच्छा मुनाफा मिलने से आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा और  जीवन साथी के साथ आप डिनर डेट पर जा सकते हैं. विद्यार्थियों को शिक्षा में आ रही समस्याओं के लिए अपने गुरुजनों से बातचीत करनी होगी.  आपके लिए तरक्की के नए-नए भाग खुलेंगे. यदि पहले किसी से उधार लिया था, तो वह  आपसे वापस मांग सकता है.

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन तरक्की दिलाने वाला रहेगा. आपको किसी नए काम में हाथ आजमाने का मौका मिलेगा. परिवार में यदि किसी बात को लेकर कोई कलह की स्थिति उत्पन्न हो, तो आप उसमें चुप लगाएं, नहीं तो आज कोई सदस्य आपको भला बुरा बोल सकता है. जीवनसाथी को  आप डिनर डेट पर लेकर जा सकते हैं. प्रेम विवाह की तैयारी कर रहे लोगों को अभी कुछ समय और रुकना होगा, तभी परिवार के सदस्य द्वारा मंजूरी मिल सकती है.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन कुछ समस्याओ भरा रहने वाला है. विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई पर पूरा फोकस करना होगा.  आप अपने से ज्यादा औरों के कामों पर ध्यान लगाएंगे, जिससे आपको समस्या होगी और आपके काम लटकते चले जाएंगे. परिवार में किसी सदस्य के स्वास्थ्य में यदि गिरावट चल रही थी, तो वह भी आज दूर होगी. आपको अपने किसी मित्र की सेहत की चिंता सता सकती है, जिनके लिए आप कुछ रुपयों का इंतजाम भी कर सकते हैं.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन विशेष रूप से फलदायक रहने वाला है. यदि आप एक नौकरी को छोड़कर किसी दूसरी में जाना चाहते हैं, तो उसके लिए भी समय बेहतर नहीं है. आपको किसी संपत्ति की खरीदारी करते समय  उसके जरूरी कागजातो पर ध्यान अवश्य देना होगा, नहीं तो आपके साथ कोई धोखा हो सकता है. कार्यक्षेत्र में आपसे कोई गलती होने के कारण अधिकारियों से  आपको डांट खानी पड़ सकती है.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन धन संबंधित मामलों में सावधानी बरतने के लिए रहेगा. आप किसी से धन उधार ना लें, नहीं तो आपको उसे उतार पाना मुश्किल होगा. बिजनेस की गति धीमी  रहने के कारण आप परेशान रहेंगे. माता-पिता से आप मन में चल रही कुछ बातों को लेकर बातचीत कर सकते हैं. छोटे बच्चों के लिए आप कोई उपहार लेकर आ सकते हैं. जीवनसाथी से  आप किसी जरुरी मुद्दे को लेकर बातचीत कर सकते है.

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन खुशियों भरा रहेगा. आपका कोई काम समय से पूरा ना होने के कारण आपको थोड़ी समस्या तो होगी. राजनीतिक कामों में हाथ आजमा रहे लोगों को आज किसी बड़े पद की प्राप्ति हो सकती है. परिवार में किसी सदस्य के विवाह में आ रही बाधा आ रही थी, तो वह भी आज दूर होगी, जिससे परिवार के सदस्य खुशी से झूम उठेंगे.

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए अच्छा रहने वाला है. किसी कानूनी मामले में भी आज आपको जीत मिलती दिख रही है, लेकिन आप  परिवार में किसी सदस्य से किसी बात को लेकर नाराज रहेंगे. विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई पर फोकस बनाए रखना होगा. संतान से  आपको किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है.

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन भागदौड़ भरा रहने वाला है. यदि आपने किसी व्यक्ति के कहने में आकर अत्यधिक निवेश किया, तो इससे बाद में आपको समस्या होगी. संतान की नौकरी से संबंधित किसी समस्या को लेकर आप भागदौड़ में लगे रहेंगे. ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से  आपको गिले-शिकवे दूर करने का मौका मिलेगा. कार्य क्षेत्र में आज आपको मनपसंद काम मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे.

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन की शुरुआत थोड़ा कमजोर रहेगी, लेकिन बाद में उन्हें अच्छा लाभ मिलने से उनकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा. आपका किसी नए वाहन को खरीदने का सपना आज पूरा होगा. आप आज किसी से अपने मन की बातों को नहीं करोगे, नहीं तो वह  आपको समस्या दे सकता है. परिवार में लोग आपकी बातों का पुरा मान रखेंगे. संतान पक्ष की ओर से आपको  कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है.

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन तरक्की के नए नये मार्ग खोलेगा. विद्यार्थी अपनी पढ़ाई पर पूरा फोकस बनाए रखें, तभी  उन्हें किसी परीक्षा में सफलता हासिल होगी. नौकरी में कार्यरत लोगों को आज प्रमोशन मिल सकता है. परिवार के सदस्यों के साथ  आप किसी मांगलिक उत्सव में सम्मिलित हो सकते हैं, जहां आप तोल मोलकर बोले, तो आपके लिए बेहतर रहेगा.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन मिलाजुला रहने वाला है. आज आप व्यापार के मामले में किसी पर आंख मूंदकर भरोसा ना करें, नहीं तो वह आपके भरोसे को तोड़ सकता है. यदि आपने पहले किसी को धन उधार दिया था, तो आपको उस धन के वापस मिलने की उम्मीद है, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूती मिलेगी. किसी संपत्ति के चल व अचल पहलुओं  को स्वाधीनता से जांचना होगा.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang