Saturday, February 4, 2023

ट्रैफिक नियमों की उड़ाई जा रहीं धज्जियां:एक बाइक पर पांच युवक सवार होकर फर्राटे मारते नजर आए

बिलासपुर 24 जनवरी 2023: बिलासपुर में ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते युवकों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। एक बाइक में पांच युवक बैठकर हुड़दंग मचाते नजर आए। शहर में पुलिस इन दिनों वाहनों की जांच कर लगातार कार्रवाई करने का दावा कर रही है। वहीं, दूसरी तरफ ये लड़के बाइक में फर्राटे मारते नजर आ रहे हैं। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद एसएसपी पारुल माथुर ने पुलिस अफसरों और थानेदारों को बदमाशों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई करने के लिए कहा है। इसके लिए उन्होंने अभियान चलाने के निर्देश भी दिए हैं। यही वजह है कि पुलिस पिछले कुछ दिनों से लगातार वाहनों की जांच कर रही है और कार्रवाई करने का दावा भी कर रही है।

रात में निकले युवक, सोशल मीडिया में वायरल हो रहा वीडियो

इधर, पुलिस असामाजिक तत्वों और बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करने का दावा कर रही है। वहीं, सोशल मीडिया पर रील बनाने के चक्कर में युवक कानून का खुलेआम उल्लंघन कर रहे हैं। एक बाइक में पांच युवक सवार होकर मस्ती कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो रविवार रात सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अमेरी चौक के पास की है। वीडिया में साफ दिख रहा है कि युवक किस तरह मस्ती कर रहे हैं।

युवकों के इस हरकत से हादसे का भी खतरा है। वहीं सिविल लाइन थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने इस तरह के वायरल वीडियो की जानकारी होने से इनकार किया है। उन्होंने यह भी कहा कि सोशल मीडिया में वायरल वीडियो की पहचान कर युवकों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की जा रही है। इस वीडियो की भी पुलिस जांच कराएगी और पहचान होने पर युवकों की धरपकड़ की जाएगी।

तीन दिन पहले कार सवार युवकों पर हुई थी कार्रवाई

शहर में कुछ हुड़दंगबाज बदमाश अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। वहीं, तमाम कोशिशों के बाद भी पुलिस अपराधियों पर अंकुश नहीं लगा पा रही है। तीन दिन पहले भी सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कार सवार युवक खिड़की से बाहर खड़े होकर स्टंट करते नजर आ रहे थे। यह घटना भी सिविल लाइन क्षेत्र की थी। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार सवार युवकों को गिरफ्तार भी किया था।

चाकू के साथ दो युवक गिरफ्तार

वहीं, सरकंडा पुलिस ने दो युवकों को चाकू के साथ पकड़ा है। ये दोनों युवक चाकू लेकर राहगीरों को डरा-धमका रहे थे। पुलिस को सूचना मिली कि अलग-अलग दो जगहों पर युवक चाकू लेकर घूम रहे हैं और राहगीरों के बदमाशी कर डरा-धमका रहे हैं। खबर मिलते पुलिस मौके पर पहुंची और चाकू के साथ रिकांडो बस्ती निवासी दीपक ठाकुर (19) और चिंगराजपारा के राजू साहू (32) को दबोच लिया। उनके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang