Wednesday, February 8, 2023

True Love: मरने के बाद प्रेमिका की मांग में भरा सिंदूर, पहनाया मंगलसूत्र… और खाई ये कसम, देखिए Video

असम से एक अजीबो गरीब घटना सामने आई है. आज के समय में प्रेम जहां सिर्फ जिस्मों का सौदा हो गया है, वहां कुछ ऐसे लोग भी हैं जो अपने प्रेमी से किया वादा पूरा करने के लिए सारी हदें पार कर देते हैं. असम के एक युवक ने प्रेमिका के लिए प्रेम की ऐसी मिशाल पेश की जिसे सुनकर हर कोई भावुक हो रहा है.

बता दें कि असम के गुवाहाटी के एक निजी अस्पताल में शुक्रवार को बीमारी के कारण एक युवती की मौत हो गई. जिसके बाद उसके प्रेमी युवक ने अपनी मृत प्रेमिका से उसके अंतिम संस्कार में शादी की और जीवन भर अविवाहित रहने का संकल्प लिया है. अपनी प्रेमिका के दुल्हन बनने की इच्छा को पूरा करने के लिए बिटुपन तमुली ने मृत्यु के बाद भी उससे शादी किया.मोरीगांव निवासी 27 वर्षीय दूल्हा बिटुपन तमुली नाम के युवक ने अपनी चापरमुख के कोसुआ गांव की 24 वर्षीय मृत प्रार्थना बोरा के गालों और माथे पर उसी तरह सिंदूर लगाया, जैसे कोई अपनी नवविवाहित दुल्हन को सिंदूर लगाता है. लड़की फर्श पर पड़ी थी तभी 27 वर्षीय युवक ने उसके गले में सफेद माला डाल दी. युवक ने फिर एक और माला ली उसे लड़की के कई हिस्सों को छुआ और फिर उसने खुद पहन लिया और शादी की प्रक्रिया को पूरा करने की रस्म पूरा किया है.

वहीं, परिजनों ने बताया कि मोरीगांव निवासी बिटुपन और चापरमुख के कोसुआ गांव निवासी प्रार्थना बोरा लंबे समय से प्रेमी थे. रिश्ते और शादी की बात दोनों परिवारों को पता थी. “मृत पार्थना कुछ दिन पहले अचानक बीमार हो गई थी और उसे गुवाहाटी के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया. हमारे सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, हम उसे बचाने में असमर्थ रहे. शुक्रवार की रात उनका निधन हो गया, “उनके एक रिश्तेदार सुभोन बोरा ने कहा. टूटे दिल वाले बिपुतन शादी की सामग्री को अंतिम संस्कार तक ले गए.

“जब बिपुतन आया, तो उसने कहा कि वह उससे शादी करने जा रहा है. हम अवाक थे क्योंकि यह हमारी कल्पना से परे था. हम सपने में भी नहीं सोच सकते थे कि कोई मेरी बहन को इतना गहरा प्यार कर सकता है. हम उसे रोकने की कोशिश करने के बारे में सोच भी नहीं सकते थे.” “सुभोन, प्रार्थना के चचेरे भाई ने कहा कि “हमने उसे रोते और पूरे समारोह में शामिल होते देखा. मेरी बहन वास्तव में भाग्यशाली थी. वह बिपुतान से शादी करना चाहती थी, और उस लड़के ने उसकी अंतिम इच्छा पूरी की. कहने के लिए और क्या है?” सुभोन ने पूछा, प्यार के इशारे ने पूरे परिवार को छू लिया था.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang