Friday, March 29, 2024

TVS का धमाका: महज 10,999 रुपये देकर घर लाएं Jupiter स्कूटर! हर महीने देने होंगे बस 2,222 रुपये EMI

भारतीय बाजार में ऑटोमेटिक स्कूटरों की डिमांड सबसे ज्यादा है। कम कीमत, लो मेंटेनेंस और अपनी उपयोगिता के चलते इन स्कूटरों में ग्राहक ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहे हैं। यदि आप भी नया स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं और बजट आपके आड़े आ रहा है तो आप TVS Jupiter का चुनाव कर सकते हैं। इस समय टीवीएस मोटर्स अपने इस मशहूर स्कूटर पर खास फाइनेंस ऑफर दे रही है।

बता दें कि, Honda Activa के बाद TVS Jupiter देश की दूसरी सबसे ज्यादा बेची जाने वाली स्कूटर है। हाल ही में कंपनी ने इस स्कूटर को नए अपडेटेड इंजन के साथ बाजार में लॉन्च किया था। यह स्कूटर कुल पांच वैरिएंट्स में उपलब्ध है, जिसमें शीट मेटल व्हाइट, स्टैंडर्ड, ZX, ZX डिस्क और क्लॉसिक शामिल हैं। कुछ दिनों पहले ही कंपनी ने इसके नए सस्ते बेस वैरिएंट को लॉन्च किया था, जिसकी शुरुआती कीमत महज 63,497 रुपये है।

TVS Jupiter में कंपनी ने 109.7cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त नए अपडेट BS6 इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 7.47PS की पावर और 8.4Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। हालांकि इसका पावर आउटपुट पिछले BS4 मॉडल के मुकाबले 0.51PS तक कम हुआ है लेकिन कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर पिछले मॉडल के मुकाबले 15 प्रतिशत तक ज्यादा माइलेज देती है।

मिलते हैं यह फीचर्स: Jupiter के जेडएक्स डिस्क वैरिएंट में कंपनी ने इंटिग्रेटेड स्टार्टर जेनरेटर टेक्नोलॉजी का प्रयोग किया है। जो कि स्कूटर में साइलेंट फीचर प्रदान करता है, जब आप स्कूटर को स्टार्ट करते हैं तो यह बिना आवाज किए स्टार्ट हो जाती है। इसके अलावां इसमें LED हेडलाइट के साथ 21 लीटर का अंडरसीट स्टोरेज स्पेस दिया गया है। इस स्कूटर में मोबाइल फोन चार्जर भी दिया है। इसका कुल वजन 109 किलोग्राम है।

क्या है ऑफर: कंपनी इस स्कूटर पर शानदार फाइनेंस ऑफर दे रही है। यदि आप इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो आपको महज 10,999 रुपये डाउन पेमेंट देना होगा। इसके अलावां आप हर महीने महज 2,222 रुपये EMI का भी चुनाव कर सकते हैं। यहां पर ऑफर्स के बारे में जो जानकारी दी गई है वो कंपनी के सोशल मीडिया पर प्रचारित विज्ञापन पर आधारित है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang