Saturday, February 4, 2023

एक ही जगह पर दो एक्सीडेंट, दो की मौत, दूसरे की खून से लथपथ मिली लाश

दुर्ग जिले के भिलाई-3 थाना क्षेत्र में रविवार सुबह एक ही जगह पर दो सड़क हादसे में दो की मौत हो गई। दोनों हादसो में बाइक चालक की जान चली गई। वहीं एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने दोनों शव को पीएम के लिए सुपेला अस्पताल भेज दिया है। वहीं घायल को दुर्ग जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

भिलाई तीन टीआई मनीष शर्मा ने बताया कि राजनांदगांव जिला अंतर्गत उरई डबरी गांव निवासी ठाकुर प्रसाद साहू पिता पुहुप सिंह साहू (52 साल) की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। वहीं एक अन्य युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक ठाकुर प्रसाद बाइक सीजी 08 एएल 6876 से रायपुर की तरफ जा रहा था। रविवार सुबह 10.45 बजे के करीब चरोदा जीआरपी थाने के पास एनएच के किनारे स्थित हनुमान मंदिर के पास कोई अज्ञात ट्रक उसे टक्कर मारकर फरार हो गया।

इस हादसे में ठाकुर प्रसाद और उसके पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही भिलाई तीन पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने तुरंत घायलों को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला पहुंचाया। ठाकुर प्रसाद ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया है तो वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है। उसे जिला अस्पताल दुर्ग रेफर किया गया है।

थोड़ी दूर पर ही मिली अज्ञात की लाश
चरोदा जीआरपी थाने के पास एनएच के किनारे स्थित हनुमान मंदिर के पास जहां ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मारी। वहीं से कुछ दूर पर एक अन्य युवक का शव पड़ा हुआ है। बताया जा रहा है कि अज्ञात युवक बाइक सीजी 07 बीपी 2594 में सवार होकर रायपुर से भिलाई की तरफ आ रहा था। तड़के उसे किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang