Saturday, February 4, 2023

हर बूथ पर दो IT वॉलेन्टियर तैनात, नेता प्रतिपक्ष गोविंद राजनीति पर धब्बा-प्रदेश अध्यक्ष शर्मा

25 दिसंबर 2022 भोपाल: मध्यप्रदेश में देश विरोधी ताकतों को सुघोष अभियान रोकेगा। इस संबंध में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। हर कार्यकर्ता, मंत्रियों और नेताओं को सोशल मीडिया रीच बढ़ाने को कहा गया है। सोशल मीडिया पर कई ऐसी ताकतें हैं जो देश का वातावरण बनाने की कोशिश कर रही है। इसलिए सोशल मीडिया पर सभी को सक्रियता बढ़ानी होगी। इसलिए हर बूथ पर हमने दो आईटी (IT) वॉलेन्टियर को तैनात किया है और इसी का नाम हमने सुघोष दिया है।

कहा कि कई देश विरोधी ताकतें दिग्विजय सिंह, कमलनाथ और गोविंद सिंह मौजूद है। इन जैसे झूठे लोगों से लड़ने के लिए ही सुघोष अभियान चलाया जा रहा है। हमारे वॉलंटियर सोशल मीडिया के माध्यम से ऐसे लोगों को जवाब देने का काम करेंगे।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह को राजनीति पर धब्बा बताया है। प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के जैसे लोगों पर कौन विश्वास करेगा। जो अविश्वास प्रस्ताव लेकर आए लेकिन फिर खुद सदन से गायब हो गए। सवाल उठाया कि कहां भाग गए थे गोविंद सिंह। कमलनाथ सदन में क्यों नहीं आए?

कांग्रेस लोकतंत्र को बेवकूफ समझती है। सदन में इन्होंने झूठ बोला। झूठ बोलते हैं फिर आरोप पत्र जैसी चीजों की बात करते हैं। प्रदेश और देश की जनता अच्छे से जानती है, इनका चरित्र क्या था। इनका प्रस्ताव एक ढकोसला था। महज एक फॉर्मेलिटी थी। सदन छोड़कर तो भागे लेकिन छल कपट की राजनीति कर रहे हैं।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang