Wednesday, April 17, 2024

UNITED WE STAND , बेंगलुरु में जुटे विपक्षी दल, शरद पवार भी पहुंचेंगे, दिनभर होगा महामंथन

लोकसभा चुनाव 2024 में नरेंद्र मोदी और भाजपा को रोकने के लिए क्या रणनीति बनाई जाए, इस पर मंथन के लिए तमाम विपक्षी दल बेंगलुरु में जुटे हैं।

Opposition Meet : कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने ‘यूनाइटेड वी स्टैंड’ का नारा दोहराया।
बेंगलुरु: लोकसभा चुनाव 2024 में नरेंद्र मोदी और भाजपा को रोकने के लिए क्या रणनीति बनाई जाए, इस पर मंथन के लिए तमाम विपक्षी दल बेंगलुरु में जुटे हैं। यह बैठक कांग्रेस की अगुवाई में हो रही है, जबकि विपक्षी दलों की पहली बैठक पिछले महीने पटना में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पहल पर हुई थी। विपक्षी दलों की यह बैठक तब हो रही है, जब दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की बड़ी बैठक हो रही है।
कांग्रेस समेत तमाम दलों के बड़े नेता बैठक के पहले दिन यानी सोमवार को ही बेंगलुरु पहुंच गए थे। शरद पवार आज पहुंचेंगे। पहले दिन उनकी बेटी सुप्रिया सुले पहुंची थी।
बैठक में ममता बनर्जी, नीतीश कुमार, अखिलेश यादव, लालू यादव, अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी अहम है।
बैठक के पहले दिन रात्रिभोज दिया गया, जिसमें 26 विपक्षी दलों के नेताओं ने हिस्सा लिया। इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने ‘यूनाइटेड वी स्टैंड’ का नारा दोहराया।
कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, ‘समान विचारधारा वाले विपक्षी दल सामाजिक न्याय, समावेशी विकास और राष्ट्रीय कल्याण के एजेंडे को बढ़ावा देने के लिए मिलकर काम करेंगे। अच्छी शुरुआत के साथ ही आधा काम पूरा हो गया है, आधा बाकी है।’
spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang