Friday, March 29, 2024

IN PICS : ट्रोलिंग की टेंशन छोड़ ‘उतरन’ फेम टीना दत्ता ने टॉपलेस फोटो के बाद दिखाया बोल्ड और हॉट अंदाज

Entertainment Desk : टीना दत्ता इन दिनों अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में हैं। बीते दिनों उन्हें ट्रोल भी किया गया। यूजर्स ने उनकी तस्वीरों पर अभद्र टिप्पणी की। उस वक्त टीना ने ट्रोल करने वालों को खरी-खोटी सुनाई जिसके बाद एक यूजर ने उनसे माफी भी मांगी थी। अब अभिनेत्री ने अपनी एक और ग्लैमरस तस्वीर पोस्ट की है।

यहा देखें फोटो

 ऐसे ही ताजा न्यूज़ अपडेट बॉलीवुड की चटपटी खबरें फोटोज और वीडियो देखने के लिए कंट्री न्यूज़ टुडे को फॉलो करें इंस्टाग्राम पर। (यहां क्लिक करे) Follow Country News Today on Instagram. (Click Here)

ग्लैमरस अवतार

तस्वीर में टीना ने ब्लैक कलर की बोल्ड ड्रेस पहनी है। साथ ही मैचिंग बूट्स उन पर खूब फब रहे हैं। अपने लुक्स को सेंशुअल बनाते हुए उन्होंने बालों को खुला छोड़ा हुआ है। तस्वीर में टीना के साथ उनका पपी सिम्बा भी है।

तस्वीर पर फैंस फिदा

टीना ने कैप्शन में लिखा- ‘मैं हर रविवार के ऐसा होने की उम्मीद करती हूं।‘ तस्वीर पर आश्का गोराडिया ने फायर का इमोटिकॉन पोस्ट किया। वहीं फैंस भी उनकी हॉटनेस की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

टॉपलेस फोटोज से मचाया था तहलका

इससे पहले टीना अपनी टॉपलेस तस्वीरों से सुर्खियों में रही थीं। टीना ने फोटोज के साथ लिखा था- ‘क्या मैंने टेम्परेचर बढ़ा दिया है? मैंने सोचा नया महीना है तो कुछ अलग हो जाए।‘ उन्होंने ये भी लिखा था कि ‘ये तस्वीर एडिटेड है लेकिन अगर आपको लगता है कि आप अपनी बॉडी के साथ कम्फर्टेबल हैं तो ठीक है। याद रखिए, वो करिए जो आपको कम्फर्टेबल फील करवाए, ये सोचे बिना कि दूसरे क्या सोचेंगे।‘

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang