Wednesday, February 8, 2023

Varisu VS Thunivu :विजय ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में अजित कुमार को चटा दी धूल

मुंबई 18 जनवरी 2023:  साउथ सिनेमाई बॉक्स ऑफिस पर बीते दिन सुपरस्टार थलापति विजयऔर अजित कुमार के बीच बॉक्स ऑफिस क्लैश हुआ था।पोंगल पर तमिल सिनेमा के दो सुपरस्टार तलपती विजय और अजित कुमार आमने-सामने थे. तमिल सिनेमा के दो बड़े सितारे एक दूसरे से बॉक्स ऑफिस पर भिड़े। कॉलीवुड स्टार अजित कुमार जहां निर्देशक एच विनोद के साथ अपनी एक्शन ड्रामा फिल्म थुनिवु लेकर थियेटर पहुंचे। तो वहीं, कॉलीवुड स्टार थलापति विजय और रश्मिका मंदाना स्टारर निर्देशक वामसी की फिल्म वरिसु भी रिलीज हुई। इन दोनों फिल्मों के बीच हुए मेगा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर फैंस की कड़ी नजर थी। अब दोनों फिल्मों के बिजनेस की लेटेस्ट रिपोर्ट्स सामने आने लगी हैं।

सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म वरिसु ने पहले दिन शानदार कमाई की है। इस फिल्म ने पहले दिन वर्ल्डवाइड स्तर पर करीब 35 करोड़ रुपये की कमाई की है। जबकि, फिल्म स्टार अजित कुमार की फिल्म थुनिवु वर्ल्डवाइड स्तर पर पहले दिन करीब 30 करोड़ रुपये ही हासिल कर पाई है।तमिलनाडु में अजित कुमार की भारी फैन फॉलोइंग है।  फिल्म ने तमिलनाडु बॉक्स ऑफिस से करीब 17.50 करोड़ रुपये की कमाई की है।। तमिलनाडु बॉक्स ऑफिस पर थलापति विजय की फिल्म ने पहले दिन कुल 17 करोड़ रुपये बटोरे हैं।

आंध्र बॉक्स ऑफिस डॉट कॉम ने वरिसु और थुनिवू को लेकर ट्वीट किया है, ‘जहां वरिसु पहले हफ्ते में वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में विजेता साबित हुई है. फिल्म ने दुनिया भर में लगभग 180 करोड़ रुपये की कमाई की है. वहां थुनिवू 140 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है. लेकिन थुनिवू के वितरक कम बजट की वजह से चैन से होंगे हालांकि वरिसु को लंबा सफर तय करना है.’

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang