Friday, February 3, 2023

शर्मनाक : रायपुर में नाबालिग ने की अमानवीयता की सारे हदें पार, 5 कुत्तों के ऊपर फेंका एसिड, 2 की मौत, वीडियो आया सामने

रायपुर : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से बड़ी निर्दयी और शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग ने 5 कुत्तों पर एसिड फेंक उन्हें घायल कर दिया है। जानकारी के मुताबिक जिसमे से 2 मासूम कुत्तों की मौत हो गई है और 3 कुत्तों का इलाज चल रहा है।

आपको बता दे कि सदर बाजार में एक नाबालिग युवक ने 5 कुत्तों पर एसिड डाल दिया, जिसके बाद कुत्तों के चेहरे और शरीर के अंग गल गए।


इस घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया जिसके बाद कोतवाली थाना पुलिस ने आरोपी सैनूर मलिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

कुत्तों के चेहरे के साथ कई अंग जल गए हैं। इधर, वाटिका एनिमल सेवियर रायपुर जो की पीपुल्स फार एनिमल्स (PFA) द्वारा संचालित है संस्था ने नाबालिग के खिलाफ कुत्तों पर एसिड फेंक हत्या का प्रयास करने के आरोप में कोतवाली थाने में अपराध दर्ज करवाया किया है। 3 कुत्तों का इलाज चल रहा है।


एडीशनल एसपी सुखनन्दन राठौर ने इस मामले में बताया कि नाबालिग को गिरफ्तार कर बॉन्ड पर छोड़ा गया हैं। एसिड डालने की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हैं। वहीं इस घटना से पीपुल्स फॉर एनिमल्स संस्था ने पुलिस को अवगत कराया, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की।

संस्था में 3 कुत्तों का इलाज चल रहा और 2 की मौत हो गई हैं। लड़के का कहना था कि कुत्ते उसे परेशान करते थे, इसलिए उसने उन पर एसिड डाल दिया।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang