Thursday, April 18, 2024

प्रधानमंत्री मोदी ने टोका तो मीटिंग लाइव करने पर दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने जताया खेद, ऑक्सीजन पर की ये मांग, कहा – CM होकर भी कुछ नहीं कर पा रहा

कोरोना संकट पर बुलाई गई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बैठक में अरविंद केजरीवाल का भाषण लाइव होने पर विवाद हो गया. पीएम मोदी ने इसपर टोका तो अब दिल्ली के मुख्यमंत्री ने खेद प्रकट किया है.

  • कोरोना संकट पर पीएम मोदी की मुख्यमंत्रियों संग बैठक
  • अरविंद केजरीवाल ने ऑक्सीजन संकट पर पीएम से बात की
  • भाषण लाइव करने पर पीएम ने टोका, सीएम ने जताया खेद

नई दिल्ली : कोरोना के बिगड़ते हालात पर शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा की. लेकिन इसी मीटिंग में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का संबोधन विवाद का कारण बन गया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हुई बैठक में अरविंद केजरीवाल ने जो संबोधन दिया, वो लाइव किया गया.

प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की बातचीत लाइव करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टोका तो अरविंद केजरीवाल ने इसपर खेद जताया और आगे से ध्यान रखने की बात कही. इसपर अब दिल्ली के मुख्यमंत्री के कार्यालय की ओर से सफाई भी दी गई है.

मुख्यमंत्री के कार्यालय का कहना है कि उन्हें कभी निर्देश नहीं दिया गया था कि संबोधन को लाइव नहीं किया जा सकता है. अगर इससे कोई दिक्कत हुई है तो वह अपनी ओर से खेद प्रकट करते हैं.

ऑक्सीजन संकट पर सीएम ने की ये अपील

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है कि ऑक्सीजन की कमी काफी ज्यादा है, सरकार को देश के ऑक्सीजन प्लांट को कंट्रोल में लेकर सेना को सौंप देना चाहिए ताकि सभी राज्यों को ऑक्सीजन तुरंत मिल पाए. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वह CM होकर भी कुछ नहीं कर पा रहे हैं.

अरविंद केजरीवाल ने अपील की है कि हवाई मार्ग से भी ऑक्सीजन मिलनी चाहिए, जबकि ऑक्सीजन एक्सप्रेस की सुविधा दिल्ली में भी शुरू होनी चाहिए. केजरीवाल ने कहा कि अगर ऑक्सीजन के संकट को दूर नहीं किया गया, तो दिल्ली में त्रासदी हो सकती है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि देश में वैक्सीन सभी को एक ही दाम पर मिलनी चाहिए, केंद्र-राज्य को अलग-अलग दाम में वैक्सीन नहीं मिलनी चाहिए.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang