Connect with us

बॉलीवुड तड़का - Entertainment

PHOTOS GALLERY : जब जाह्नवी कपूर के कपड़े देख भड़क गए लोग, बोले ‘नीचे कुछ पहन तो लेती’

Published

on

Share This Now :

यंग ऐक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को उनके फैशन के कारण कई लड़कियां फॉलो करती हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं, जो अदाकारा के लुक्स पर नेगेटिव कॉमेंट करने से बाज नहीं आते।

Entertainment Desk : जाह्नवी कपूर उन ऐक्ट्रेसेस की फेहरिस्त में शामिल हैं, जिन्हें अपने स्टाइल और फैशन के लिए तब से जाना जाता रहा है, जब उन्होंने बीटाउन में डेब्यू तक नहीं किया था। इंडियन से लेकर वेस्टर्न क्लोद्स तक को वह किसी फैशनिस्टा की तरह ऐस करती नजर आती हैं। अपने स्टाइल में जाह्नवी बोल्डनेस का एलिमेंट ऐड करने में भी हिचकिचाती नहीं और जिस तरह से वह इन आउटफिट्स में खुद को कैरी करती हैं, वह वाकई में कमाल का है। हालांकि, कुछ लोग इस बात को लेकर उन्हें अपना निशाना बना लेते हैं और सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल कर देते हैं। ऐसा ही तब हुआ था, जब जाह्नवी को एक बार छोटी लेंथ के वर्कआउट शॉर्ट्स में स्पॉट किया गया था।

RO-NO-12059/77

11_june
22_june

लेगिंग्स से ज्यादा शॉर्ट्स करती हैं प्रिफर

जाह्नवी के सामने आए जिम लुक्स की बात करें, तो उन्हें देख साफ है कि ये बाला लेगिंग्स से ज्यादा शॉर्ट्स पहनना पसंद करती है। अपनी इस चॉइस को फॉलो करते हुए उन्होंने एक बार पिंक टी-शर्ट पहनी थी, जिसके साथ वह ब्लैक कलर के स्ट्रेचेबल वर्कआउट शॉर्ट्स पहनी हुई थीं। वैसे तो इस लुक में कोई बुराई नहीं थी, लेकिन लोगों ने जिस चीज पर निशाना साधा, वह उनके शॉर्ट्स की लेंथ थी।

टी-शर्ट ने कर लिया था शॉर्ट्स को कवर

दरअसल, अदाकारा ने जो जिम शॉर्ट्स पहने थे, वो लेंथ में छोटे थे, जिससे हुआ ये कि उन्होंने ऊपर से जो सिंपल टी-शर्ट डाली, उसकी लेंथ ने उन्हें पूरी तरह से कवर कर लिया। इससे लुक टी-शर्ट ड्रेस जैसा दिखने लगा। सोशल मीडिया पर जब ये तस्वीरें सामने आईं, तो लोगों ने एक के बाद एक नेगेटिव कॉमेंट्स करना शुरू कर दिए। किसी ने कहा ‘इतना पैसा होने के बाद भी कपड़ों की कमी’, तो किसी ने सवाल उठाया ‘पैंट पहनना भूल गई क्या?’ कुछ ने तो जाह्नवी को ‘नीचे कुछ पहनने’ की सलाह दे डाली।

इस लुक को भी किया गया ट्रोल

ये पहली बार नहीं था, जब जाह्नवी कपूर को इस तरह से निशाना बनाया गया हो। इसी तरह के कॉमेंट्स तब भी सामने आए थे, जब इस यंग ऐक्ट्रेस ने वाइट कलर का टॉप पहना था और उसके साथ शॉर्ट्स मैच किए थे। इस लुक में भी टॉप की लेंथ ने शॉर्ट्स को पूरी तरह कवर कर लिया था। फोटो जैसे ही सामने आए, तो ट्रोल्स को मानो मौका मिल गया और उन्होंने घटिया कॉमेंट करना शुरू कर दिए। इस केस में तो जाह्नवी के ब्रदर और ऐक्टर अर्जुन कपूर भी मैटर को आड़े हाथों लेते दिखे और उन्होंने अपनी सिस्टर को निशाना बनाने वालों पर जमकर भड़ास निकाली।

जब कटरीना ने भी किया था कॉमेंट

वैसे जाह्नवी के जिम शॉर्ट्स पर कॉमेंट करने वालों में अदाकारा कटरीना कैफ तक शामिल हैं। उन्होंने एक चैट शो के दौरान इस बात का जिक्र किया था कि उन्हें लगता है कि जाह्नवी के जिम शॉर्ट्स ज्यादा छोटे हैं। हालांकि, उन्होंने ये कन्सर्न शो करते हुए कहा था, लेकिन सोनम इस पर रिऐक्शन देने में पीछे नहीं रही थीं। बाद में सोनम ने साफ किया था कि कटरीना अभी भी उनकी अच्छी दोस्त हैं और उनका कॉमेंट अदाकारा के लिए नहीं था।

इनके शॉर्ट कपड़ों पर भी आए थे ऐसे ही कॉमेंट्स

जाह्नवी की नहीं बल्कि अजय देवगन की बेटी न्यासा, शाहरुख खान की लाडली सुहाना और यहां तक कि अनन्या पांडे को भी स्वेटशर्ट ड्रेस पहनने पर इस तरह के घटिया कॉमेंट्स का सामना करना पड़ा था। हालांकि, ये साफ है कि न तो इन तीनों को और ना ही जाह्नवी को इससे फर्क पड़ता है कि कोई उनके कपड़ों के बारे में क्या सोचता है। तभी तो ये सभी अभी भी वही पहनती हैं, जो उन्हें अच्छे लगता है और उन पर फबता है।

Share This Now :
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बॉलीवुड तड़का - Entertainment

फिरोज नाडियाडवाला ने की हेरा फेरी 3 की घोषणा, ऐक्टर्स के नाम सुन फैन्स ने ट्विटर पर मनाया जश्न ; Memes की लगी बाढ़

Published

on

Share This Now :

Entertainment Desk : हेरा फेरी के फैन्स इसकी तीसरी इंस्टॉलमेंट का लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। बीते दिनों परेश रावल ने भी हेरा फेरी 3 पर बात की थी। उन्होंने कहा था कि अगर पहले जैसा रोल करना होगा तो वह फिल्म नहीं करेंगे। अब मेकर्स ने हेरा फेरी 3 से जुड़ी जो खबर दी है वो लोगों को खुश कर सकती है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला का कहना है कि हेरा फेरी 3 पुरानी कास्ट के साथ ही बनेगी मूवी की घोषणा जल्द की जाएगी। यह खबर आते ही लोगों का एक्साइटमेंट सोशल मीडिया पर दिख रहा है। लोग फिल्म से जुड़े मीम्स शेयर कर रहे हैं।

RO-NO-12059/77

11_june
22_june

किरदारों में होगी वही मासूमियत

हेरा फेरी को बॉलीवुड की कल्ट फिल्मों में गिना जाता है। फिल्म की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। लंबे वक्त से दर्शकों को किसी अच्छी कॉमेडी फिल्म का इंतजार है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला का कहना है कि फिल्म बहुत जल्द आएगी। उन्होंने बताया, अक्षयजी, परेश भाई और सुनीलजी फिल्म में होंगे। स्टोरी पर काम हो रहा है। फिल्म वैसी ही बनेगी और किरदारों की मासूमियत बरकरार रहेगी।

ट्विटर पर छाई हेरा फेरी 3

प्रोड्यूसर ने फिल्म के बारे में ऑफिशियली बोल दिया है लेकिन लोगों को भरोसा नहीं हो रहा। ट्विटर पर फिल्म के ही कई मीम्स इस खबर के ऊपर बनाए जा रहे हैं।

वहीं कुछ लोग फिल्म के सीन्स की वीडियो क्लिप्स भी शेयर कर रहे हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा है कि फिरोज नाडियाडवाला घोषणा नहीं कर पाएंगे तब तक अक्षय कुमार का लाइनअप 2024 तक के लिए फुल हो जाएगा।

Share This Now :
Continue Reading

दुखद

छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री के फेमस कोरियोग्राफर निशांत उपाध्याय का निधन, भूलन द मेज में किया था अभिनय ; सीएम बघेल ने गहरा दुख व्यक्त किया

Published

on

Share This Now :

रायपुर : छत्तीसगढ़ के फेमस कोरियोग्राफर और अभिनेता निशांत उपाध्याय का आज निधन हो गया है। इस खबर से छत्तीसगढ़ फिल्म इंडस्ट्री (छॉलीवुड) में शोक की लहर है। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात उन्होंने करीब ढाई बजे उन्होंने अंतिम सांस ली।

RO-NO-12059/77

11_june
22_june

बीमारी के चलते उन्हें रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। निशांत के चाहने वालों का अस्पताल पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया। आज उनका अंतिम संस्कार किया जा सकता है।

सीएम बघेल ने गहरा दुख व्यक्त किया
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री के सुप्रसिद्ध कोरियोग्राफर व कलाकार निशांत उपाध्याय के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए उनके शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदनाएं प्रकट की हैं। मुख्यमंत्री ने निशांत के निधन को छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री के लिए बड़ी क्षति बताया है।

भूलन द मेज से है कनेक्शन
निशांत उपाध्याय ने मशहूर छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘झन भूलो मां-बाप ला’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके साथ ही निशांत ने करीब 2500 गानों के लिए कोरियोग्राफी की। वे फिल्मों में एक्टिंग भी करते थे। छॉलीबुड की हालिया चर्चित फिल्म ‘भूलन द मेज’ के गानों के लिए कोरियोग्राफी के साथ ही उन्होंने इस फिल्म में एक्टिंग भी की थी।

बता दें भूलन द मेज फिल्म में वे कलेक्टोरेट में चपरासी की भूमिका पर्दे पर अदा करते नजर आए। उनके इस किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया। निशांत की रिलीज हुई ये अंतिम फिल्म है। इसके साथ ही छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इसी महीने इस फिल्म को सिनेमाघर में जाकर देखा था। मुख्यमंत्री ने फिल्म की स्क्रिप्ट, कलाकारों की खूब तारीफ की थी।

Share This Now :
Continue Reading

दुखद

RIP KK : मशहूर गायक केके का कोलकाता में निधन ; लाइव परफार्मेंस के दौरान आया हार्ट अटैक ; इंडस्ट्री में शोक की लहर

Published

on

Share This Now :

कोलकाता : मशहूर गायक केके (कृष्णकुमार कुन्नाथ) कोलकाता में एक कार्यक्रम में बीमार होने के बाद मंगलवार की रात में निधन हो गया. 23 अगस्त 1968 को दिल्ली में जन्में बालीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ जो इंडस्ट्री में केके नाम से जाने जाते हैं, का मंगलवार शाम को कोलकाता में निधन हो गया. कोलकाता में लाइव प्रदर्शन के दौरान वो अचानक स्टेज पर गिर पड़े. अस्पताल ले जाने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. केके ने सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, मराठी, बंगाली और गुजराती फिल्मों के लिए भी गाने गाए हैं। केके ने अपनी स्कूली पढ़ाई दिल्ली के माउंट सेंट मेरी स्कूल से की है और ग्रेजुएशन किरोड़ीमल कालेज, दिल्ली यूनिवर्सिटी से किया था. फिल्मों में ब्रेक मिलने से पहले ही केके ने करीब 35000 जींगल्स गाए थे.

RO-NO-12059/77

11_june
22_june

गायक केके का आज कोलकाता में एक संगीत कार्यक्रम के कुछ घंटे बाद निधन हो गया. उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर करीब 10 घंटे पहले कोलकाता के एक सभागार में एक संगीत कार्यक्रम के दृश्य साझा किए गए हैं.

केके आज कथित तौर पर उस होटल में सीढ़ियों से गिर गए जहां वे कोलकाता के नज़रूल मंच सभागार में संगीत कार्यक्रम के बाद ठहरे थे.सीएमआरआई अस्पताल के एक प्रवक्ता ने बताया कि गायक को मृत लाया गया था.

केके को ‘पल’ और ‘यारों’ जैसे गानों के लिए जाना जाता है, जो 1990 के दशक के अंत में किशोरों के बीच बड़े हिट हो गए थे. उन्हें अक्सर स्कूल और कॉलेज के विदाई और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के दौरान सुना जाता था.

Share This Now :
Continue Reading

RO-NO-12059/77

RO-NO-12059/77

Advertisement

Advertisement

Advertisement Sahni Amritsari Kulche

Chhattisgarh Trending News

राज्य एवं शहर3 hours ago

छत्तीसगढ़ : राजधानी रायपुर में आज से “मोर महापौर मोर द्वार” अभियान की शुरुआत, अपनी समस्याएं डायरेक्ट महापौर को बताएं

रायपुर : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में सोमवार यानी आज से निगम का बड़ा अभियान मोर महापौर, मोर द्वारा जोन-1...

राज्य एवं शहर12 hours ago

भेंट-मुलाकात में CM बघेल ने जशपुर में की बड़ी घोषणाएं : विशेष पिछड़ी जनजातियों के युवाओं को मिलेगी शासकीय नौकरी ; राजस्व विभाग पर भड़के CM भूपेश 

Highlights RO-NO-12059/77 पहाड़ी कोरवा युवती द्वारा नौकरी दिलाने की मांग पर मुख्यमंत्री ने की घोषणा राजस्व विभाग पर भड़के CM...

राजनीति15 hours ago

UP Lok Sabha By-Election Results :  रामपुर और आजमगढ़ में BJP की जीत, CM योगी ने कहा- डबल इंजन सरकार पर विश्वास की मुहर

लखनऊ : रामपुर से भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने घनश्याम लोधी को और सपा ने असीम राजा को उम्मीदवार बनाया...

CORONA VIRUS16 hours ago

CG : 98 नए केस मिले, 42 रिकवरी, सक्रिय मामले 696 ; रायपुर में 200 के करीब और दुर्ग में 100 के ज्यादा एक्टिव केस 

रायपुर : छत्तीसगढ़ मे आज कोरोना के 98 नए मरीज़ मिले हैं। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार...

राज्य एवं शहर1 day ago

स्मार्ट एंड फिट CG : रायपुर के मरीन ड्राइव में वॉक करने पर मिलेंगे रिवार्ड प्वाइंट्स, डिजिटल रिकॉर्ड के जरिए फूड कोर्ट में मिलेगी छूट

रायपुर : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर का दिल कहे जाने वाले तेलीबांधा तालाब (मरीन ड्राइव) पहला ऐसा रिक्रिएशन जोन होगा,...

Advertisement

CONNECT WITH US :

CORONA VIRUS2 hours ago

देश में कोरोना केसों में 45.4 फीसदी उछाल, पिछले 24 घंटे में 17,073 नए मामले ; 21 लोगों की मौत

राज्य एवं शहर3 hours ago

छत्तीसगढ़ : राजधानी रायपुर में आज से “मोर महापौर मोर द्वार” अभियान की शुरुआत, अपनी समस्याएं डायरेक्ट महापौर को बताएं

ज्योतिष5 hours ago

राशिफल 27 जून : मेष समेत इन राशियों के लोग बहुत बचकर पार करें समय, ये लोग पास रखें हरी वस्तु

राज्य एवं शहर12 hours ago

भेंट-मुलाकात में CM बघेल ने जशपुर में की बड़ी घोषणाएं : विशेष पिछड़ी जनजातियों के युवाओं को मिलेगी शासकीय नौकरी ; राजस्व विभाग पर भड़के CM भूपेश 

राजनीति15 hours ago

UP Lok Sabha By-Election Results :  रामपुर और आजमगढ़ में BJP की जीत, CM योगी ने कहा- डबल इंजन सरकार पर विश्वास की मुहर

Special News6 days ago

PM और राष्ट्रपति ने किया योगासन : CM भूपेश ने भी दिल्ली के CG सदन में किया योग ; माता कौशल्या के धाम से लेकर स्कूलों में मनाया गया योगा दिवस

राज्य एवं शहर6 days ago

छत्तीसगढ़ : योग दिवस पर रायपुर जिला न्यायालय परिसर में “YOGA FOR HUMANITY” का हुआ आयोजन

क्राइम6 days ago

CG : भाजयुमो ने 2 महामंत्रियों को पार्टी से किया निष्कासित, भिलाई के रंजीत मर्डर केस में फरार है लोकेश पांडेय ; प्रवीण ने पुलिस वाले को मारा था चाकू

Career6 days ago

CG : कृष्णा पब्लिक स्कूल सुंदर नगर भिलाई में हुआ योगाभ्यास कार्यक्रम का आयोजन ; बच्चों ने बढ़-चढ़ कर किया योग ; देखिए तस्वीरें

राजनीति7 days ago

भाजपा नेता ने अग्निवीरों को रिटायरमेंट के बाद कार्यालय में चौकीदार की नौकरी देने की बात कहकर देश के युवाओ का अपमान किया ~ जावेद खान

देश-विदेश4 days ago

वायरल वीडियो : अयोध्या के सरयू नदी में स्नान के दौरान पत्नी को किस करना पड़ा भारी, गुस्साए लोगों ने पति को खूब पीटा 

देश-विदेश2 weeks ago

दिल्ली में कांग्रेस के बड़े नेताओं के साथ CM भूपेश और MLA विकास भी गिरफ्तार ; ट्वीट कर कहा-हम सब याद रखेंगे ; देखिए वीडियो

राजनीति4 weeks ago

कर्नाटक मे प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान किसान नेता राकेश टिकैत पर फेंकी गई स्याही ; ‘यह साजिश थी, जांच होनी चाहिए’

IPL4 weeks ago

IPL 2022 Final : गुजरात टाइटंस ने डेब्यू सीजन में रचा इतिहास, राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराकर जीता टाइटल

क्राइम1 month ago

छत्तीसगढ़ के चित्रकोट फॉल से कूद कर युवती ने किया सुसाइड, पानी की लहर में हो गई गुम ; दर्दनाक वीडियो वायरल

Top 10 News

Must Read

Special News1 day ago

छत्तीसगढ़ : दुर्ग में DIAL 112 में गूंजी किलकारी ; वाहन में महिला ने बच्चे को दिया जन्म ; जच्चा बच्चा दोनों स्वस्थ

दुर्ग  : छत्तीसगढ़ पुलिस की DIAL 112 सेवा ने फिर एक बार पीड़ित की जान बचाई हैं। जामुल निवासी महिला...

Special News2 days ago

CG : स्वस्थ हुआ राहुल, जांजगीर-चांपा के कलेक्टर और SP खुद लेने पहुंचे बिलासपुर ; 100 घंटे से ज्यादा 60 फीट गहरे बोरवेल में फंसा था बच्चा

बिलासपुर, जांजगीर-चांपा : छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के पिहरीद गांव में 100 घंटे से ज्यादा 60 फीट गहरे बोरवेल के...

Special News3 days ago

रायगढ़ में खुलेगा संगीत एवं नृत्य महाविद्यालय ; छत्तीसगढ़ संस्कृति परिषद के 127 आयोजनों के लिए 4.93 करोड़ रूपए स्वीकृत

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर केन्द्रित सभी संभागीय मुख्यालयों में आयोजित होंगे कार्यक्रम मुख्यमंत्री ने कहा- घर-घर में शिल्प कलाओं की...

Special News4 days ago

छत्तीसगढ़ राज्य का भुइयां कार्यक्रम को राष्ट्रीय स्तर पर मिला पुरस्कार : प्रतिष्ठित IMC डिजिटल अवार्ड्स 2021 से किया गया सम्मानित

रायपुर : छत्तीसगढ़ में संचालित भुइयां कार्यक्रम को राष्ट्रीय स्तर पर पुरस्कार मिला है। छत्तीसगढ़ में कार्यालय आयुक्त भू-अभिलेख द्वारा...

Career6 days ago

CG : कृष्णा पब्लिक स्कूल सुंदर नगर भिलाई में हुआ योगाभ्यास कार्यक्रम का आयोजन ; बच्चों ने बढ़-चढ़ कर किया योग ; देखिए तस्वीरें

लाभेश घोष, भिलाई-दुर्ग : कृष्णा पब्लिक स्कूल सुंदर नगर भिलाई में 21 जून 2022 को आठवें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के...

Advertisement
Advertisement

Trending