Tuesday, March 5, 2024

कौन है यह करोड़पति शख्स जो अयोध्या में कंगना का बना रहा ‘साया’, डेटिंग की खबरों पर क्या बोलीं एक्ट्रेस

Bollywood News: दमदार एक्टिंग के अलावा अपने बेबाक अंदाज के लिए  पहचानी जाने वाली कंगना रनौत एक बार फिर से चर्चा में हैं, लेकिन इस बार वह अपनी फिल्म नहीं बल्कि अयोध्या में एक करोड़पति शख्स के साथ घूमने-फिरने को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, कंगना राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बाद अभी भी अयोध्या में ही हैं और अयोध्या के विभिन्न धार्मिक स्थलों को एक्सप्लोर कर रही हैं. उनके सैर-सपाटे की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. अब मामला ये है कि इन तस्वीरों में कंगना के साथ एक बेहद हैंडसम शख्स नजर आ रहे हैं, जिनको लेकर कहा जा रहा है कि कंगना इस शख्स को डेट कर रही हैं.

कौन है यह हैंडसम

आपको बता दें कि ये शख्स कोई आम इंसान नहीं बल्कि  EaseMyTrip कंपनी के फाउंडर निशांत पिट्टी
हैं. इन तस्वीरों को लेकर कंगना के फैन कह रहे हैं अभिनेत्री को एक बार फिर से उनका प्यार मिल गया है. मजे की बात ये है कि इन तस्वीरों में कंगना और निशांत एक-दूसरे के साथ बेहद कंफर्टेबल नजर आ रहे हैं.

कंपना ने अपनी अगली फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज डेट का किया ऐलान
राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के अगले ही दिन कंगना रनौत ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म इमरजेंसी की रिलीज डेट रिवील कर दी.

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर इमरजेंसी फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए कंगना ने बताया कि उनकी यह फिल्म 14 जून 2024 को रिलीज होगी. पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित इस फिल्म में कंगना के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े और सतीश कौशिक मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang