Tuesday, March 5, 2024

‘हेराफेरी 3’ में लौटेगा राजू? फैन्स के गुस्से के बाद अक्षय कुमार को मनाने में जुटे मेकर्स!

बॉलीवुड की सबसे आइकॉनिक कॉमेडी फिल्मों में से एक ‘हेराफेरी’ को राजू के किरदार के बिना सोच पाना भी मुश्किल है. इसे निभाने वाले अक्षय कुमार ने कुछ दिन पहले एक इवेंट में कन्फर्म कर दिया था कि ‘हेराफेरी 3’ में वो अपने इस किरदार को दोबारा नहीं निभाने वाले.

अक्षय ने बताया था कि ‘हेराफेरी 3’ के मेकर्स ने उन्हें स्क्रिप्ट दिखाई थी लेकिन वो इसमें कुछ बदलाव चाहते थे. मगर क्रिएटिव डिफरेंस के चलते बात नहीं बन पाई और अक्षय ने हेराफेरी फ्रैंचाइजी से अलग होने का फैसला लिया.

अक्षय का बयान आते ही सोशल मीडिया पर ‘हेराफेरी’ फैन्स ने अपनी नाराजगी जाहिर करनी शुरू कर दी. ट्विटर पर फैन्स ने ‘नो अक्षय नो हेराफेरी’ यानी अक्षय कुमार नहीं तो ‘हेराफेरी’ नहीं ट्रेंड कराना शुरू कर दिया. अक्षय के ‘हेराफेरी’ पार्टनर सुनील शेट्टी और परेश रावल ने बताया कि मेकर्स अक्षय की जगह कार्तिक आर्यन को नई फिल्म में लाने वाले हैं. ये भी कहा गया कि कार्तिक जो रोल कर रहे हैं, वो अक्षय वाला नहीं बल्कि एक नया किरदार है. लेकिन ताजा रिपोर्ट्स बता रही हैं कि अक्षय की वापसी अभी भी मुमकिन है और इसके लिए मेकर्स ने कोशिशें शुरू कर दी हैं.

फिरोज नाडियाडवाला और अक्षय की मुलाकात

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि हेराफेरी फ्रैंचाइजी के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ने अक्षय कुमार से दोबारा बातचीत शुरू कर दी है. पिंकविला ने पूरे डेवलपमेंट पर नजर रख रहे एक सूत्र के हवाले से बताया कि ‘हेराफेरी 3’ में कार्तिक आर्यन और बाकी कास्टिंग कागजों पर भी पक्की हो चुकी थी, लेकिन अब मामला फिर से पलट रहा है.

रिपोर्ट्स में बताया गया है कि बीते 10 दिनों में फिरोज ने दो बार अक्षय से मुलाकात की है और उन्हें बेहद पॉपुलर फ्रैंचाइजी में वापिस लाने की कोशिश कर रहे हैं. बताया गया है कि फिरोज को ये एहसास है कि अक्षय के किरदार का कितना तगड़ा असर है और राजू के किरदार को ऊंचाई पर पहुंचाने में उनकी एक्टिंग का कितना योगदान है. ऑरिजिनल तिकड़ी के बिना ‘हेराफेरी 3’ बनाने पर जनता का इमोशन भी फिरोज समझ रहे हैं.

बिना अक्षय नहीं बन सकती ‘हेराफेरी 3’

सूत्र ने बताया कि हेराफेरी ऐसी फिल्म है जो अक्षय कुमार के बिना नहीं बन सकती, इस बात का एहसास भी मेकर्स को है. इसीलिए वो हिंदी सिनेमा की सबसे आइकॉनिक कॉमेडी फ्रैंचाइजी को, ऑरिजिनल एक्टर्स के साथ वापिस स्क्रीन पर लाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. मेकर्स और एक्टर्स में इसी दिशा में आगे बढ़ने के लिए लगातार बातचीत जारी है.

रिपोर्ट में बताया गया कि अक्षय ने भी फिरोज के साथ काम करने में दिलचस्पी दिखाई है. वो सिर्फ एक एक्टर के तौर पर ही नहीं, बल्कि क्रिएटिव लेवल पर भी ‘हेराफेरी 3’ को एक ऐसी फिल्म बनाना चाहते हैं जिससे फैन्स अपने लंबे इंतजार, उम्मीदों और हाइप की पूरी कीमत वसूल कर पाएं.

ये भी बताया गया है कि अक्षय की फीस कभी भी उनके अलग होने की वजह नहीं थी, बल्कि स्क्रिप्ट का पंगा था. लेकिन अब फिरोज और अक्षय बैठकर फिल्म के भविष्य को लेकर फैसला करेंगे. फैन्स को ‘हेराफेरी 3’ से एक जोरदार कॉमेडी की उम्मीद है और ऐसे में सब यही चाहेंगे कि अक्षय फिर से राजू के रोल में नजर आएं.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang