Sunday, February 5, 2023

‘पठान’ के ट्रेलर में क्या नजर आएंगे सलमान? मेकर्स ने बढ़ाया सस्पेंस

Pathaan 9 जनवरी2023 : शाहरुख खान की ‘पठान’ लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। फिल्म को लेकर भारी विवाद हो चुका है। हालांकि, शाहरुख के फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। ‘पठान’ फिल्म की रिलीज डेट जैसे जैसे करीब आ रही है, इससे जुड़ी नई-नई जानकारी सामने आ रही हैं। अब खबर आ रही है कि सलमान खान भी फिल्म ‘पठान’ के ट्रेलर का हिस्सा बनेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस डिसीजन के पीछे की वजह ये है कि मेकर्स आदित्य चोपड़ा अपना सबसे बड़ा सरप्राइज़ ट्रेलर में नहीं खोलना चाहते. वो चाहते हैं हिंदी सिनेमा के दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स को देखने पब्लिक सिनेमाघरों में आए. ये बात सबको पता है कि ‘पठान’ में शाहरुख और सलमान दोनों हैं. इसलिए सलमान वाला हिस्सा काटकर ट्रेलर रिलीज़ किया जाएगा. हालांकि ट्रेलर में ‘टाइगर’ के किरदार का ज़िक्र आएगा. ताकि उनकी एंट्री को लेकर पब्लिक में माहौल बन जाए. आदित्य चोपड़ा का विजन ये है कि ‘पठान’ में सलमान का ट्रैक छुपाकर रखने से फिल्म को हाइप मिलेगी. और फिल्म में उनकी एंट्री तब होगी, जब पब्लिक को सबसे कम उम्मीद होगी.

‘पठान’ में सलमान सिर्फ ब्लिंक एंड मिस रोल में नहीं दिखेंगे. बकायादा उनका 15-20 मिनट का स्क्रीनटाइम होगा. YRF ने उनके करियर का सबसे धांसू एंट्री सीक्वेंस प्लैन किया है. क्योंकि उन्हीं की वजह से YRF का स्पाई यूनिवर्स शुरू हुआ है. मार्वल के ‘आयरमैन’ की तरह. कुछ ही दिनों पहले यशराज फिल्म्स ने स्पाई यूनिवर्स का लोगो रिलीज़ किया है. सलमान खान, शाहरुख खान और ऋतिक रौशन इस यूनिवर्स का हिस्सा हैं. ‘पठान’ में सलमान खान हेलिकॉप्टर से एंट्री लेने वाले हैं. शाहरुख खान के किरदार पठान को रशियन आर्मी से बचाने के लिए. इसके अलावा वो फिल्म के क्लाइमैक्स सीक्वेंस में भी नज़र आने वाले हैं. ‘पठान’ में सलमान का अधिकतर हिस्सा एक्शन सीक्वेंस से पटा हुआ है.

‘पठान’ के बाद सलमान खान ‘टाइगर 3’ में अविनाश उर्फ टाइगर का किरदार फुल फ्लेज्ड तरीके से निभाते नज़र आएंगे. ‘टाइगर 3’ में शाहरुख का कैमियो होगा. जिसकी शूटिंग होनी अभी बाकी है. ‘पठान’ 25 जनवरी, 2023 को थिएटर्स में उतरने जा रही है. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी दिखाई देने वाले हैं.पहला गाना ‘बेशरम रंग’ जैसे ही दर्शकों के सामने आया बवाल मच गया। लोगों को दीपिका पादुकोण की भगवा बिकिनी पहन बोल्ड पोज देने पर सख्त ऐतराज है। ‘पठान’ को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. जबकि ‘टाइगर 3’ दीवाली के मौके पर यानी 10 या 11 नवंबर, 2023 को सिनेमाघरों में उतरने वाली है.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang