Friday, March 29, 2024

क्या UP जाने के लिए भी लगेगा वीजा? लखनऊ में लैंडिंग की अनुमति न मिलने पर बोले सीएम भूपेश बघेल


रायपुर : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में पैदा हुए हालात को लेकर तमाम राजनेता अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। इस बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी इस मामले पर बयान दिया है। भूपेश बघेल ने कहा है कि आखिर लोगों को लखीमपुर खीरी जाने से रोका क्यों जा रहा है? साथ ही उन्होंने यह भी पूछा कि क्या उत्तर प्रदेश जाने के लिए वीजा लेना पड़ेगा?

आखिर लखनऊ जाने पर क्यों है रोक

गौरतलब है कि लखीमपुर खीरी में 4 किसानों समेत 8 लोगों की मौत के बाद हालात काफी ज्यादा खराब हो गए हैं। इस बीच हाल ही में कांग्रेस द्वारा उत्तर प्रदेश प्रभारी बनाए गए भूपेश बघेल ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। समाचार एजेंसी एएनआई के साथ बातचीत में उन्होंने कहा कि अगर लखीमपुर में धारा 144 लगी है तो लोगों को लखनऊ पहुंचने से क्यों रोका जा रहा है? उन्होंने सवाल उठाया कि क्या उत्तर प्रदेश के लोगों को कोई अधिकार नहीं है?

कहा-यह उनकी मानसिकता दिखाता है

भूपेश बघेल सिर्फ इतने पर ही नहीं रुके। उन्होंने कहा कि यहां पर जिस तरह से किसानों के साथ व्यवहार हो रहा है, वह यूपी सरकार की मानसिकता दिखाता है। यह दिखाता है कि अगर आप उनके खिलाफ खड़े होंगे तो कुचल दिए जाएंगे। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश सरकार ने मौजूदा हालात में कई कांग्रेस मुख्यमंत्रियों के विमान को लखनऊ में लैंडिंग की इजाजत नहीं दी है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang