Thursday, March 28, 2024

ऑर्डर कैंसिल करने से भड़क गया जोमैटो का डिलिवरी ब्वॉय, लड़की के चेहरे पर जड़ दिया मुक्का; देखें VIDEO

Social Media Desk : जिंदगी में समय कम होने की वजह से ऑनलाइन फूड डिलिवरी का चलन काफी बढ़ गया है। लोगों के घर पर कुछ ही मिनटों में उनका पसंदीदा खाना भी आ जाता है, लेकिन कई बार ऐसे मामले सामने आ जाते हैं, जोकि हैरान करते हैं। बेंगलुरु में एक युवती ने आरोप लगाया है कि ऑर्डर कैंसिल करने से जोमैटो ब्वॉय भड़क गया और उसने चेहरे पर मुक्का जड़ दिया। हितेशा चंद्राणी नामक युवती ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। इसमें उसके नाक से खून निकलता दिखाई दे रहा है। वहीं, जोमैटो ने भी माफी मांगते हुए पुलिसिया कार्रवाई में पूरी मदद करने का आश्वासन दिया है।

ब्यूटी इंफ्लूएंसर हितेशा चंद्राणी ने बताया कि उसने जोमैटो से ऑर्डर प्लेस किया था, लेकिन ऑर्डर समय के बाद डिलिवर हुआ, जिससे उसने कस्टमर केयर पर बात करते हुए कैंसिल कर दिया। हितेशा ने वीडियो में कहा, ”डिलिवरी ब्वॉय के दरवाजे पर आने के बाद मैंने उससे कहा कि मुझे ऑर्डर नहीं चाहिए, आप वापस ले जाओ। लेकिन उसने ऐसा करने से मना कर दिया और अपशब्द बोलने लगा। मैंने तुरंत दरवाजा बंद करने की कोशिश की। उसने तुरंत ही दरवाजा खोला और ऑर्डर अपने हाथ में लेते हुए मेरे चेहरे पर पंच जड़ दिया।”

हितेशा ने आगे बताया कि इस घटना के बारे में बिल्डिंग में किसी और ने नहीं सुना। युवती का दावा है कि इस घटना की वजह से उसकी नाक की हड्डी टूट गई है और उसकी सर्जरी करनी पड़ेगी। हितेशा को अस्पताल भी ले जाया गया। डॉक्टरों ने उसे कई दवाएं भी दीं। घटना के बाद वह पुलिस थाने भी गई और डिलिवरी ब्वॉय के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामले की जांच करने के लिए कहा है। हितेशा ने कहा कि लोग वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि किसी और के साथ यह घटना न हो।

यहां देखें वीडियो

इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करने के बाद जोमैटो ने भी रिप्लाई किया है। जोमैटो ने कहा कि हमारे स्थानीय प्रतिनिधि आवश्यक चिकित्सा देखभाल पर सहायता के साथ-साथ पुलिस जांच में आपकी मदद करने के लिए जल्द ही आपसे संपर्क करेंगे। हमें इस बात के लिए काफी खेद है। हम भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए आवश्यक कार्रवाई करेंगे।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang